इंडिया न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे मैच कब है 2023 – India New Zealand Ka 3rd ODI Match Kab Hai

(India New Zealand) भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम ने साल के शुरुवाती समय सभी टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन देखने को मिले है। जिसमे इस साल का पहला इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए 3 टी20 और 3 वनडे सीरीज में श्रीलंका की टीम को बुरी तरह हराने के बाद भारत का अगला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी को पहला वनडे मैच खेला गया था। भारतीय टीम इस वनडे सीरीज में 2—0 से आगे चल रहे ऐसे में अब यह देखना होगा कि न्यूजीलैंड की तरफ से तीसरे मैच के सभी जानकारी आपको यह मिलेंगी India New Zealand Ka Tisra One Day Match Kab Hai 2023 – इंडिया और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे मैच कब है।

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच 21 जनवरी को रायपुर में खेला गया था। जिसमे भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते 8 विकेट से मुकाबले को जीतकर सीरीज में 2—0 से बढ़त हासिल कर लिया है। लेकिन इस ओडीआई सीरीज का आखरी मुक़ाबला इंदौर के (Holkar Stadium) में खेला जाना है। लेकिन इस स्टेडियम में भारतीय टीम का बेहद शानदार रिकॉर्ड रहा है। ऐसे में न्यूजीलैंड को इस सीरीज का आखरी मैच जीतना बेहद मुश्किल हो सकता है। जिसकी वजह से टीम में बड़े बदलाव हो सकते है।

India New Zealand Ka 3Rd One Day Match Kab Hai 2023 — इंडिया और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे मैच कब है

न्यूजीलैंड की टीम अभी इस वक्त भारत दौरे पर जहा उसे भारतीय टीम के साथ 3 मैचों का एक वनडे सीरीज खेलना है और 3 टी20 सीरीज के मैचों एक सीरीज खेलना है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज की शुरुवात वनडे सीरीज के साथ होगा जिसमे पहला मैच 18 जनवरी को खेला गया था और दूसरा मैच 21 जनवरी को रायपुर में खेला गया था। जिसमे दोनो मैच को भारत ने जीतकर इस सीरीज में 2–0 से आगे निकल चुकी है। और इस सीरीज का आखरी मैच 24 जनवरी को इंदौर स्टेडियम में खेला जाएगा। और यह मैच नीजलैंक के बहुत ही महत्पूर्ण होने वाला है।

भारत और न्यूजीलैंड का पहले 21 जनवरी 2023 को दूसरा वनडे मैच शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, रायपुर में खेला गया था। उस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने फैसला किया था। जिसमे दूसरे वनडे में भारत की शानदार गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम को 108 रनों पर ढेर हो गई। और जिसके बाद भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 21वें ओवर में हासिल किया। इसी के साथ इंडियन टीम ने सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है, जिसमे सबसे ज्यादा योगदान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का रहा है जिन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुने गया था। अब जानते हैं की इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे मैच कब है 2023- India vs New Zealand Ka TISRA One Day Match Kab Hai 2023.

तीसरे वनडे के लिए भारत टीम की संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, शाहबाज़ अहमद, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

यह भी पढ़े – Aaj Ka Match Kitne Baje Se Hai 2023

इंडिया और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे मैच कितने बजे से चालू होगा – Tisra One Day Match Kab Se Chalu Hoga

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच समाप्त होने के बाद तीसरा वनडे मैच कितने बजे से शुरू होगा तो हम आपको बता दे की अगर मौसम साफ रहता है तो मैच अपने समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा। और तीसरे वनडे मैच का टॉस दोपहर 1 बजे से शुरू होगा। जिसके बारे आप इस पोस्ट के माध्यम से जान सकते है।

इंडिया और न्यूजीलैंड का आज का तीसरा वनडे मैच किस चैनल पर आएगा — India vs New Zealand Ka 3Rd Match Kis Channel Par Aayega

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले ओडीआई और टी20 सीरीज का लाइव प्रसारण के राइट्स srif Star Sports नेटवर्क के पास है। यानी की आप सभी क्रिकेट फैंस इंडिया और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे मैच का लाइव स्ट्रीमिंग टी20 और वनडे मैच इंडिया में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा दिखाए जायेंगे।

स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार सपोर्ट 2 टीवी चैनल पर hindi और इंग्लिश क साथ और भी अन्य भाषाओं में इंडिया न्यूजीलैंड के टी20 और वनडे मैच लाइव दिखायेगा। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफार्म पर लाइव मैच डिज्नी हॉटस्टार द्वारा दिखाए जायेंगे और इसके साथ ही इंडिया न्यूजीलैंड के सभी मैच डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव दिखाए जायेंगे।

भारत न्यूजीलैंड का तीसरा एकदिवसीय मैच कब हैं?

Bharat New Zealand 3rd One Day Kab Hai 2023- इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले तीसरा वनडे मैच 24 जनवरी 2023, मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जायेगा। यह मैच भारतीयसमयानुसार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर चालू होगा, जिसका टॉस मैच से ठीक 30 मिनट पहले यानि दोपहर को 1 बजे किया जायेगा।

इंडिया और न्यूजीलैंड का टी20 मैच कब है?

डिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज 24 जनवरी 2023 को समाप्त होने के बाद 27 जनवरी को रांची में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच खेला जाएगा। यह टी20 मैच भारतीयसमयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर चालू होगा, पहले टी20 मैच का टॉस शाम 7 बजे किया जायेगा।

Leave a Comment

.