IND vs SA 2nd T20 Dream 11 Prediction In Hindi | IND बनाम SA Dream 11 भविष्यवाणी, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट आज का मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

HTML Image as link Advertisements
Qries

भारतीय टीम का आज साउथ अफ्रीका के साथ दूसरा टी20 मैच शाम बजे से शुरू होने वाला है ऐसे में आज IND Vs SA Dream 11 Prediction In Hindi भारत बनाम साउथ के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए Dream 11 भविषयवानी क्या रहने वाला है। दोस्तो आज हम आपको इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच की ड्रीम 11 टीम कैसे बना सकते है। और आज के मैच की प्लेयिंग 11 और पिच रिपोर्ट बताने वाले है।

2 अक्टूबर रविवार को इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले 3 मैचों की टी20 सीरीज दूसरा मैच असम के गुवाहाटी के ’ बारसापारा स्टेडियम में आज शाम को खेला जाने वाला है। आज का टी20 मैच को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा। जैसा की आपको पता होगा की भारतीय टीम ने पिछला टी20 मैच को 8 विकेट से जीत लिया था। पिछला मैच जोकि ग्रीनफील्ड स्टेडियम की पिच पर काफी हरियाली की वजह से तीज गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिली थी। जिसकी वजह से पावरप्ले में भारतीय गेंदबाज ने साउथ अफ्रीका के 5 विकेट को आउट कर दिया था।

Table of Contents

IND vs SA 2nd T20 Match Prediction ( भारत बना साउथ अफ्रीका) दूसरे टी20 मैच रिपोर्ट, पिच रिपोर्ट

रविवार को होने वाले इस सीरीज का दूसरे टी20 मैच को आज शाम 7 बजे से खेला जाना है। जहा इस टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है। जिसमे भारतीय इस सीरीज में 1–0 से आगे है।

पहले T20 मैच में, भारतीय गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजो को पूरी तरह से पछाड़ दिया, जिसमे 2.3 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का घटाकर 9-5 कर दिया। अफ्रीका ने किसी तरह 100 रन की सीमा को पार किया। अर्शदीप सिंह ने तीन और दीपक चाहर और हर्षल पटेल ने दो-दो विकेट लिए।

हाथ में 8 विकेट के साथ, भारत केएल राहुल के अतिरिक्त अर्धशतक और सूर्यकुमार यादव की 33 गेंदों में 50 रन की बदौलत लक्ष्य को हराने में सफल रहा। गुवाहाटी में होने वाले आज का मैच दोनों टीमों के बीच एक और रोमांचक क्रिकेट मैच की उम्मीद करते हैं। शुरुआती गेम में खराब प्रदर्शन के बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम सीरीज में वापसी करना चाहेगी।

India vs South Africa (भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका) दूसरा टी20 मैच की पिच रिपोर्ट क्या है

आज का मैच असम के गोवाहाटी स्टेडियम में होना है, जहा इस स्टेडियम पर अब तक केवल दो अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी की गई है। ऐसे में गोवाहाटी का बारासपारा स्टेडियम की पिच यहां के खिलाड़ियों को थोड़ी बेहतर रन बनाने की सुविधा दे सकती है। जिसकी वजह से आज के मैच कुल संभावित स्कोर 160 के आसपास देखने को मिल सकते है। और इसके साथ ही स्पिन गेंदबाजो को ऑड बॉल्स कम रहने की वजह से काफी मदद मिलती है।

  • पहली पारी का औसत स्कोर:
  • इस विकेट पर पहली पारी का औसत स्कोर 140 रन है।
  • पीछा करने वाली टीमों का रिकॉर्ड:

दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीम का यहां शानदार रिकॉर्ड है। उन्होंने इस मैदान पर जीत का 80 प्रतिशत बरकरार रखा है।

India vs South Africa Head To head – आज का दूसरा टी20 मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

भारत औऱ साउथ अफ्रीका ….

कुल मैच19 मैच
भारत की जीत11
साउथ अफ्रीका की जीत08
IND vs SA 2nd T20 Dream 11 Prediction Hindi
IND vs SA 2nd T20 Dream 11 Prediction In Hindi: ( भारत बना साउथ अफ्रीका) दूसरे टी20 फैंटेसी क्रिकेट टीम और शीर्ष चयन

विकेटकीपर – क्विंटन डी कॉक (दक्षिण अफ्रीका) को विकेटकीपर के रूप में ले सकते है.

बल्लेबाज – विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव , रोहित शर्मा , डेविड मिलर ड्रीम 11 फैंटेसी टीम के बल्लेबाज को टीम शामिल कर सकते है।

ऑलराउंडर – वेन पार्नेल , अक्षर पटेल, एडेन मार्कराम ऑलराउंडर रख सकते हैं।

गेंदबाज – अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, दीपक चाहर, एनरिक नॉर्टजे, गेंदबाजी का हिस्सा बना सकते हैं।

केशव महाराज दक्षिण अफ्रीका के दाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ के ऑर्थोडॉक्स स्पिनर हैं। उन्होंने आखिरी गेम में 41 रन बनाए।

IND vs SA 2nd T20 Dream 11 Prediction In Hindi
IND vs SA Playing 11 Head To head – आज का दुसरे टी20 मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

भारत औऱ साउथ अफ्रीका टीम के बीच होने वाले आज के मैच की संभावित टीम जो हमे आज के मैच में दोनों टीमों के बेस्ट खतरनाक खिलाडी खेलते हुए दिख सकते है जिनमे नाम सबसे पहले ऐसे खिलाडी है जो आज गेम का रुख बदल सकते है चलिए जानते है आज के बेस्ट प्लेयिंग 11 क्या हो सकते है।

भारत की प्लेयिंग 11 टीम – रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, आर अश्विन, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल और दीपक चाहर।

साउथ अफ्रीका की प्लेयिंग 11 टीम– क्विंटन डी कॉक, टेम्बा बावुमा (कप्तान), रिली रोसो , एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, शम्सी और एनरिक नॉर्किया।

IND vs SA 2nd टी20 मैच की जानकारी (भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका) दूसरा टी20 – मैच का समय, टीवी चैनल के नाम

Aaj ka Match Kis Channel Par Aayega भारतीय टीम एशिया कप 2022 में विफल होने के बाद भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम के साथ टी20 और वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार है।

आज का टी20 मैच शेड्यूलभारत और साउथ अफ्रीका
स्टेडियमगुवाहाटी
तारीख (Date)2 अक्टूबर, 2022
आज टी20 मैच का टाइमिंगभारतीय समयनुसार शाम 7:00 बजे
टॉस का समयशाम 6:30 बजे से शुरू
चैनल के नामस्टार स्पोर्ट्स 2 पर (Hindi), स्टार स्पोर्ट्स 1
Hotstar (Mobile App)
IND vs SA 2nd T20 Dream 11 Prediction In Hindi

दोस्तों जैसा कि इस पुरे आर्टिकल को पढ़कर यह समझ गए होंगे की Aaj Ka Match Kaun Jitega सकता है और क्यों इन सबे के बारे हमने आपको डिटेल्स में जानकारी उपलध कराया है जिसकी मदद से आप यह अंदाजा लगा सकते है की ( Aaj ka T20 match kaun jitega) आज का टी20 मैच काफी रोमाचक होने वाला है।

इंडिया और साउथ अफ्रीका का टी20 मैच किस चैनल पर आएगा ?

इंडिया और साउथ अफ्रीका का मैच लाइव टेलीकास्ट Star Sports के टीवी चैनल पर हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में चैनल पर आएगा।

इंडिया और साउथ अफ्रीका का टी20 मैच लाइव मैच कितने बजे से शुरू होगा ?

इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले आज का टी20 मैच के लाइव टेलीकास्ट शाम 7: बजे से शुरू होगा तो वही टॉस शाम 6:30 बजे से लाइव देख सकते है।

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच कितने बजे से शुरू होगा ?

इंडिया और साउथ अफ्रीका का पहला टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा और मैच का लाइव टेलीकास्ट Star Sports के टीवी चैनल्स पर देख सकते है।

अपने दोस्ती के साथ शेयर करे !

Leave a Comment

.