Aaj Ka Toss Kaun Jeeta India vs Afghanistan, Asia Cup 2022, टीमें – आज का टॉस कौन जीता इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान

HTML Image as link Advertisements
Qries

Aaj Ka Toss Kaun Jeeta: एशिया कप 2022 का आज 11वां मैच इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान के बीच खेला जाने वाला है और यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर शाम 7 बजे से शुरू होंगे आपको बता दे एशिया कप का सुपर 4 का पांचवा मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के होने वाला है। जैसा की आपको पता है की पाकिस्तान ने अपना पिछला मैच जीतकर फाइनल के कौलिफिएर कर चुकी है। ऐसे आप सभी फैंस आज के मैच का Aaj Ka Toss Kaun Jeeta Asia Cup 2022 तो हम आपको बता दे की एशिया कप 2022 सुपर 4 मैच आज 8 सितंबर को इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान के बीच होने वाला है।

तो ऐसे आप सभी क्रिकेट फैंस यह जानना चाहते है की Aaj Ka Toss Kaun Jeeta Asia Cup 2022 Asia Cup में होने वाले आज का टॉस कौनसी टीम ने जीता है। आपको बता दे की भारतीय, अफ़ग़ानिस्तान, श्रीलंका और पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 4 के क्वालीफाई कर चुकी है। आज एशिया 2022 का 11वां मैच इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान के बीच खेला जाएगा। ऐसे आज का टॉस कौन जीता है और मैच कब शुरू इन सभी के बारे में बातें वाले है तो चलिए जानते है।

एशिया कप में आज का टॉस कौन जीता है – Aaj Ka Toss Kaun Jeeta India vs Afghanistan

पाकिस्तान ने Asia Cup 2022 के फाइनल के क्वालीफाई कर चुकी है जिसमे आज का मैच भारतीय टीम का अगला ममत्च अफ़ग़ानिस्तान के साथ होने वाला है। वही दूसरी ओर अफ़ग़ानिस्तान की टीम ने अपना लास्ट मैच पाकिस्तान के साथ 1 विकेट से हर चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार आज एशिया कप का पांचवा सुपर 4 मैच 8 सितंबर को इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान के बीच खेला जाने वाला है। आपको बता दे की दोनों ही टीमों आखरी मैच पाकिस्तान के साथ हार चुकी है। और ऐसे में आप इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान का मैच किस चैनल पर आएगा और कितने बजे से देख सकते है।

एशिया कप 2022 में अब तक इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान क एक भी मैच नहीं खेला गया है दो टीमों पहली बार अपने सामने होंगे, आज का मैच टीम इंडिया के लिए जितना बहुत ही जरूरी है। आब इंडिया के पास मौका होगा कि इस मैच को जीतकर जबकि अफगानी गेंदबाज जिस लय में चल रहे हैं उसके जीतने के चांस अधिक है। अब यह देखना होगा कि आज के मैच टॉस कौनसी टीम जीती है और यह पहले बल्लेबाजी या फिर पहले गेंदबाजी का फैसला लेती यह देखना होगा। तो हम आपको इस पोस्ट में आज के टॉस का विनर कौन है। यह बताने वाले है–

India vs Afghanistan Aaj Ka Toss Kaun Jita – मैच टाइमिंग और स्क्वॉड इन सभी की जानकारी आपको नीचे बने टेबल के माध्यम से बताने वाले है–

आज 8 सितंबर को एशिया कप 2022 का सुपर-4 के चौथे मैच में इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान की टीम अपने सामने होने वाली है और आज का मैच ग्रुप A और ग्टीरुप B टीमों के बीच इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान के बीच मैच होंगे जिसे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम से आयोजित होंगे यह मैच टीवी चैनल्स और Disney Plus Hotstar पर भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से मैच की शुरुवात होगी है। और शाम 7:00 बजे करीब आज के टॉस का समय होगा जिसकी नीचे दी गई है।

आज का टॉस कौन जीता है ?अफ़ग़ानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया है
एशिया कप का सुपर-4 मैचइंडिया और अफ़ग़ानिस्तान
स्टेडियमदुबई इंटरनेशनल स्टेडियम
तारीख (Date)8 सितंबर 2022
आज का मैच टाइमिंगशाम 7:30 बजे IST
आज का टॉस समयशाम 7:00 बजे से शुरू
Aaj Ka Toss Kaun Jeeta

Aaj Ke Toss Kitne Baje Hoga– Asia Cup 2022 IND vs AFG के बीच टॉस कितने बजे होगा

जैसा की सभी दर्शक जानते है है की एशिया कप 2022 की शुरुवात 27 अगस्त से हुई है और या सभी मैच दुबई UAE में खेला जाएगा। आज सुपर-4 मैच का पहला क्वालीफ़ायर श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। और एशिया कप का दूसरा सुपर-4 के मैच इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुक़ाबले का आज के मैच का टॉस कौन जीता है। Aaj Ka Toss भारतीय समयानुसार अनुसार शाम 7:30 बजे होगा।

India vs Afghanistan आज एशिया कप 2022 मैच की संभावित प्लेयिंग 11

इंडिया की संभावित प्लेयिंग 11 – रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान।

अफ़ग़ानिस्तान टीम की संभावित प्लेयिंग 11 – हजरतुल्लाह जजाई, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान, करीम जनत, राशिद खान, समीउल्लाह शिनवारी, नवीन-उल-हक, मुजीब योर रहमान, फजलहक फारूकी।

Asia Cup 2022 Ka Match Kaun Se Channel Per Aayega?

एशिया कप 2022 में आज का मैच किस चैनल पर आएगा इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान का मटक स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीधा प्रसारण होगा। यानि की एशिया कप का लाइव टेलीकास्ट Star Sports 1 और Star sports 2 पर हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में मैच देख सकते है।

India vs Afghanistan Ka Match Kitne Baje se Chalu Hoga 2022?

इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू हो रहा है।

आज के मैच का टॉस कौन जीतेगा भविष्यवाणी 2022?

आज टॉस कौन जीता- इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान के बीच एशिया कप मैच 8 सितंबर 2022 को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जायेगा। मैच का टॉस शाम 7 बजे किया जा सकता है।

Aaj Ka Toss Kaun Jeeta India vs Afghanistan Aaj Ka Toss Kaun Jita, Aaj Ka Toss Kaun Jeeta hai

अपने दोस्ती के साथ शेयर करे !

Leave a Comment

.