India Vs Australia Aaj Ke Match Ki Playing 11 – ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच आज के मैच की प्लेयिंग 11

HTML Image as link Advertisements
Qries

Aaj Ke Match Ki Playing 11: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगला और इस सीरीज का दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा। जिसके लिए भारतीय टीम आज के मैच के लिए अपनी कौनसी प्लेइंग इलेवन में किस खिलाड़ी को रखने वाली है और कौनसे खिलाड़ी को पाल्यिंग इलेवन से बाहर रख सकती है। उन सभी के बारे में हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है। तो चलिए जानते है इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 मैच की भारतीय प्लेइंग इलेवन क्या होने वाला है l

जैसा की आपको पता है की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में भारतीय को बड़ी हाल मिली थी। जिसके बाद दूसरे टी20 मैच के लिए टीम फेरबदल किया जा सकता है। क्युकी पहले मैच में हार की वजह भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों बताया था। इससे पहले एशिया कप 2022 में श्रीलंका और पाकिस्तान के मैच में कही न कही टीम की गेंदबाजी में कमी देखने को मिले थे। ऐसे टीम में आज के मैच की प्लेयिंग 11 क्या रहने वाला है।

India Vs Australia Aaj Ke Match Ki Playing 11 – इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के दूसरे टी20 में आज के मैच की प्लेयिंग 11

नागपुर में होने वाले दूसरे टी20 मैच को जीतकर इस सीरीज में भारतीय टीम बनी रह सकती है ऐसे में आज होने वाले दूसरे टी20 में कप्तान रोहित शर्मा टीम फेरबदल कर सकते है। पिछले मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी ना होने की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा था और रोहित शर्मा आज के मैच में जसप्रीत बुमराह को शामिल कर सकते है। जो पहले टी20 मैच पूरी तरह फिट नहीं होने की वजह से टीम में वापसी नहीं कर पाए थे। लेकिन कहा जा रहा है की आज होने दूसरे टी20 मैच में वापसी कर सकते है।

पहले टी20 मैच में भारतीय तेज केंदबाज जसप्रीत बुमराह की कमी टीम को खाली थी। क्युकी की पहले मैच में भारतीय गेंदबाजी विभाग ने निराश किया था जिसके बाद अब केवल एक ही विकल्प कप्तान रोहित शर्मा के सामने है जसप्रीत बुमराह को टीम लाना इससे पहले पिछले मैच में भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव दोनो गेंदबाज ने 8 ओवरों में 108 रन दिए थे। जिससे यह पता चलता है की टीम गेंदबाज विभाग कमजोर जिसे बजबुत करनी की जरूरत होगी। और Aaj Ke Match Ki Playing 11 – इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज के मैच की प्लेयिंग 11 क्या होने वाली है।

India Vs Australia 2nd T20 Aaj Ke Match Ki Playing 11– आज के मैच की प्लेयिंग 11

बीसीसीआई द्वारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के लिए 15 सदस्य की टीम जारी किया था। भारतीय चयन समिति ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के अधिकांश टीम को एशिया कप में खेले जाने वाले खिलाड़ियों को टीम शामिल किया है। आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 के लिए टीम में खिलाड़ियों को फेरबदल किया जा सकता है और आज Aaj Ke Match Ki Playing 11 दूसरे टी20 मैच में बुमराह वापसी हो सकती है जिसमे, रोहित शर्मा कप्तान होंगे और विरत कोहली और रविचंद्रन अश्विन , ऋषभ पंत, को शामिल किया जा सकता है।

भारत की प्लेइंग इलेवन दूसरा टी20– रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन दूसरा टी20– आरोन फिंच, सीन अब्बोट, एस्टन अगर, पेट कमिंस, टिम डेविड, नेथन एलिस, कैमेरॉन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, एडम जेम्पा।

भारत ऑस्ट्रेलिया के दुरे टी20 मैच कितने बजे से शुरू होगा-

India Australia Ka Match Kitne Baje se Chalu Hoga: आपको बता दे की इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने दूसरा टी20 मैच आज नागपुर से 23 सितंबर से शुरू हो रहा है, यह सभी मैच भारतीय समयानुसार कितने बजे से शुरू होंगे तो हम आपको बता दे की इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच शाम 7:30 बजे शुरू होने वाले है।

टाइम टेबलमैचों से जुडी जानकारीस्थानमैच का समय
20 सितम्बर, 2022पहला टी20 मैचमोहालीशाम 7:30
23 सितम्बर, 2022दूसरा टी20 मैचनागपुरशाम 7:30
25 सितम्बर, 2022तीसरा टी20 मैचहैदराबादशाम 7:30
India 11 Australia
Aaj Ke Match Ki Playing 11 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच का प्लेयिंग 11

आज 23 सितंबर को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बिच होने वाले दुसरे टी20 मैच टीम होने वाले खिलाड़ी के नाम – रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह।

India vs Australia Ka Match Kitne Baje Shuru Hoga ?

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से Star Sport टीवी चैनल पर आएगा।

अपने दोस्ती के साथ शेयर करे !

Leave a Comment

.