India Vs Hong Kong Match Kis Channel Par Aayega, Asia Cup 2022– भारत हॉन्ग कॉन्ग का मैच किस चैनल पर आएगा

HTML Image as link Advertisements
Qries

भारत का एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने के बाद भारत का अगला मैच India Vs Hong Kong के खिलाफ आज यानी 31 अगस्त बुधवार को खेला जाने वाला है। ऐसे आप सभी फैंस India Vs Hong Kong Ka Match Kis Channel Par Aayega या आप इंडिया और हांगकांग मैच किस चैनल पर देगा इन सभी की जानकारी आपको यहां जानने को मिलने वाला है। तो चलिए जानते है India Hong Kong Ka Match Kis Channel Per Aayega।

एशिया कप 2022 के चौथे मुकाबले में बुधवार को एक बार भारत का मैच होने वाला है। जिसे लेकर आप सभी फैंस बहुत ही एक्साइटेड है, हम सभी जानते है की भारत ने एशिया कप में अपने पहले मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। जिसमे भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा कर अपना टी20 वर्ल्ड कप 2021 का बदला ले लिया है। भारतीय टीम के लिए आज का मैच बहुत ही महत्पूर्ण है क्युकी आज का मैच भारतीय टीम जीती है तो दूसरी टीम होगी जो सुपर 4 के लिए कॉलिफाई करेगी। ऐसे आप आज का इंडिया और हांगकांग का मैच किस चैनल पर आ रहा है।

इंडिया और हांगकांग मैच किस चैनल पर आएगा 2022 – Asia Cup 2022 India Vs Hong Kong Match Kis Channel Par Aayega

एशिया कप के कॉलीफायर राउंड जीतकर ग्रुप À में जगह बनाने वाली हांगकांग का आज पहला भारतीय टीम के साथ 31 अगस्त बुधवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम खेला जाएगा। जो भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से मैच आरंभ होगा। और आज का टॉस इंडिया और हांगकांग की बीच शान 7 PM बजे होगा, आपको बता दे आज के मैच के हांगकांग के कप्तान (निजाकत खान) और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने सामने होने वाले है।

जैसा की हमने आपको बताया है की इंडिया हांगकांग मैच एशिया कप किस चैनल पर आएगा जैसा की हमने आपको बताया है की एशिया कप 2022 के सभी मैच का डिजिटल और टीवी राइट्स Star Sports और Disney Plus Hotstar के पास है। आप एशिया कप में इंडिया हांगकांग का मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1 और Star Sports 2 TV चैनल पर देख सकते हैं। इसके साथ आप ऑनलाइन मोबाइल फोन पर Disney+ Hotstar App पर देख सकते है।

Asia Cup 2022 India Vs Hong Kong Match Kis Channel Per Aayega – इंडिया हांगकांग का मैच किस चैनल पर देगा लाइव मैच

इंडिया और हांगकांग दोनो टीम ग्रुप A का हिस्सा है और आज होने वाले मुकाबला का लाइव प्रसारण Star Sports इंडिया के ऑफिशियल Sport चैनल पर एशिया कप का लाइव मैच देख सकते है। जो आपको नीच बने टेबल के माध्यम से समझ सकते हैं …..

DTH प्रोवाइडर के नामटीवी चैनल्स संख्या No-
TATA SkyStar Sports 1 Hindi – 460, Star Sports 2 – 457
Airtel Digital TVStar Sports 1 Hindi – 281, Star Sports 2 – 279
Dish TVStar Sports 1 Hindi – 621, Star Sports 2 – 605
D2H TVStar Sports 1 Hindi – 607, Star Sports 2 – 403
DD Free DishStar Sports 1 Hindi – 77
Mobile AppDisney+ Hotstar App
India Vs Hong Kong Match Konsa Channel par Aayega
भारत मेंस्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स एचडी
India Vs Hong Kong Match

28 अगस्त 2022 को एशिया कप में इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच दौरान एक नए रिकार्ड्स बना है मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 28 अगस्त इंडिया पाकिस्तान मैच एशिया कप मैच में अबतक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला मैच बन चूका है, insidesport.in के अनुसार उस मैच के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग app डिज्नी+Hotstar पर 13 करोड़ से ज्यादा लोगो ने इस मैच को ऑनलाइन देखा था लैपटॉप या फिर PC कंप्यूटर दोनों डिवाइस पर देखा गया था।

ACC Asia Cup 2022 Group टीमों से जुड़ी जानकारी

एशिया कप 2022 के 15वे संस्करण में कुल 6 टीमें हिस्सा होगी। साउथ एशिया के पांच सबसे बड़ी क्रिकेट टीमें जिसमे भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका और अफ़ग़ानिस्तान की टीम है जो टूर्नामेंट के लिए डायरेक्ट क्वालीफाई कर चुकी है। जबकि शेष एक टीम हॉन्ग कॉन्ग ने क्वालीफाई राउंड के बाद एशिया कप के ग्रुप A में अपनी जगह बना ली है और आज का मैच इंडिया और हॉन्ग कॉन्ग के बीच खेला जाने वाला है।

इस साल होने वाले Asia Cup 2022 के टॉप 5 टीमें है जिन्हे Asia Cup में डायरेक्ट क्वालीफाई का चुकी है। जिसमे पहला ग्रुप A में भारत , पाकिस्तान , और हांगकांग टीम है , वऔर वही ग्रुप B में हमे श्रीलंका, अफ़ग़ानिस्तान, बांग्लादेश, और सभी टीमों को उनके रैंकिंग के अनुसार ग्रुप में रखा गया है।

एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेयिंग 11-

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव/दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान/रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

एशिया कप 2022 के लिए हॉन्ग कॉन्ग की संभावित प्लेयिंग 11-

हांगकांग टीम की संभावित प्लेयिंग 11: यासिम मुर्तजा, निजाकत खान, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैकेचनी, जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, मोहम्मद गजानफर, आयुष शुक्ला।

एशिया कप में भारत पाकिस्तान का मैच कब है?

एशिया कप 2022 में भारत और हॉन्ग कॉन्ग का मैच 31 अगस्त को शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

भारत और हॉन्ग कॉन्ग का मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच होने वाले एशिया कप-2022 के चौथे मैच को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच होने वाले मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां होगा?

भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच होने वाले एशिया कप-2022 के चौथे मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 2 चैनलों पर देख सकते है।

India Hong Kong Match Kis Channel Par Aayega, India vs Hong Kong ka match kis channel par aa raha hai.

अपने दोस्ती के साथ शेयर करे !

Leave a Comment

.