India Pakistan Ka Match Kitne Baje Se Hai – एशिया कप 2022 में इंडिया पाकिस्तान का मैच कितने बजे से शुरू होगा, जहा जाने पूरी जानकारी

HTML Image as link Advertisements
Qries

India Pakistan Ka Match Kitne Baje Hai: जैसा की हम सभी जानते है की इंडिया पाकिस्तान का आखरी मैच टी20 विश्व कप 2021 के दौरान खेला गया था। इस मैच भारतीय टीम को पहली बार पाकिस्तान के साथ हार मिली थी। लेकिन अब भारतीय टीम के पास एक मौका होगा जिसमे अपनी हार का बदला ले सकते है। एशिया कप 2022 का महामुकाबला 28 अगस्त को इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाला है। जिसका फैंस बहुत समय से इंतजार कर रहे है तो चलिए जानते है की India Pakistan Ka Match Kitne Baje Se Shuru होने वाला है।

पीछले साल यूएई में खेले गय आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 भारतीय टीम और फैंस के लिए बहुत ही बुरा एक्सपीरियंस रहा है। क्युकी भारतीय टीम ने कभी भी पाकिस्तान के साथ टी20 विश्व कप में हरा नहीं था। जिसके बाद फैंस को पाकिस्तान के साथ अपनी हार का बदला लेने का एक और मौका मिला है Asia Cup 2022 में इंडिया पाकिस्तान का मैच कितने बजे से शुरू होगा – India Pakistan ka Match Kitne Baje Se Shuru hai तो चलिए जानते है।

India Pakistan Ka Match Kitne Baje Se Hai – एशिया कप में इंडिया पाकिस्तान का मैच कितने बजे से शुरू होगा

टी20 विश्व कप 2021 का 23 अक्टूबर को इंडिया और पाकिस्तान के बीच टी20 का बड़ा मुकाबला खेला गया था। जिसमे भारतीय टीम को पाकिस्तान के साथ 10 विकेट से बड़ी हाल मिली थी। जिसमे भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर टीम ने 151 रन बनाए थे। जिसके ज़बाब में पाकिस्तान की टीम ने 17.5 ओवरों में बिना विकेट के निशान पर 152 रन बना कर T20 World Cup 2021 में पाकिस्तान की टीम ने बड़ी जीत हासिल की था।

India Pakistan Aaj Ka Match Kitne Baje Se Hai – इंडिया और पाकिस्तान के बीच इस वर्ष दो बड़े मुकाबले खेला जाना है। जिसमे पहला मैच 28 अगस्त को एशिया में एक मैच होना और दूसरा मैच आईसीसी टी20 मैच जो की ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। उसमे भी 21 अक्टूबर को इंडिया और पाकिस्तान का मैच होने वाला है।

आज यानी इंडिया और पाकिस्तान के मैच होने मैच में इंडिया के पास एक बड़ा मौका होगा जिसमे अपने बड़ी हार का बदला और पाकिस्तान को एक फिर से हरा कर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा सकती है टीम, तो चलिए जानते है। की India Pakistan ka Match Kitne Baje Se Shuru होने वाला है। तो हम आपको बता दे की इंडिया पाकिस्तान का मैच 28 अगस्त 2022 को डुबाई क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

India vs Pakistan ka Match Kab Se Hai– इंडिया पाकिस्तान का मैच कितने बजे से है

एशिया कप 2022 का का शेड्यूल और मैच कितने बजे होने वाले उन सभी के बारे में नीचे बने टेबल के माध्यम से देख सकते है। की इंडिया का एशिया कप में पूरे शेड्यूल कब कब भारतीय टीम का एशिया में मैच होने वाला है।

यह भी पढ़े- एशिया कप में भारत पाकिस्तान का मैच किस चैनल पर आएगा

डेटमैचस्थान/वेन्यूमैच टाइमिंग
27 अगस्त 2022श्रीलंका और अफगानिस्तानदुबई क्रिकेट स्टेडियमशाम 7:30 बजे
28 अगस्त 2022इंडिया और पकिस्तानदुबई क्रिकेट स्टेडियमशाम 7:30 बजे
30 अगस्त 2022बांग्लादेश और अफगानिस्तानशारजाह क्रिकेट स्टेडियमशाम 7:30 बजे
31 अगस्त 2022इंडिया और होन्ग कोंगदुबई क्रिकेट स्टेडियमशाम 7:30 बजे
1 सितंबर 2022श्रीलंका बनाम बांग्लादेशदुबई क्रिकेट स्टेडियमशाम 7:30 बजे
India Pakistan Ka Match Kitne Baje Se Hai

India VS Pakistan आज का एशिया कप 2022 मैच टीमों की प्रीडेक्टिंग प्लेयिंग 11

इंडियन टीम की संभावित प्लेयिंग 11 – रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

एशिया कप 2022 के लिए टीम पाकिस्तान की स्क्वॉड-

पाकिस्तान टीम की संभावित प्लेयिंग 11– बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमा, हैदर अली, हैरिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज़ दहानी, उस्मान क़ादिर, मोहम्मद हसनैन

एशिया कप 2022 में भारत पाकिस्तान का मैच कब है?

एशिया कप 2022 में भारत पाकिस्तान का मैच 28 अगस्त को शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

एशिया कप 2022 का आयोजन किस देश में होगा?

एशिया कप 2022 के सभी मैच UAE में खेले जाएंगे लेकिन मेजबानी श्रीलंका के पास होगा।

एशिया कप 2022 में इंडिया पाकिस्तान का मैच किस चैनल पर आएगा?

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1 और Star sports 2 पर हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में मैच देख सकते है।

अपने दोस्ती के साथ शेयर करे !

Leave a Comment

.