Bangladesh Vs Afghanistan Match Kis Channel Par Aayega 2022 – बांग्लादेश अफ़गानिस्तान का मैच किस चैनल पर आएगा

HTML Image as link Advertisements
Qries

Bangladesh vs Afghanistan: Asia Cup 2022 के 15वें संस्करण की शुरुवात 27 अगस्त से श्रीलंका और अफ़ग़ानिस्तान मैच के साथ हुआ था। उस मैच में अफ़गानिस्तान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बड़ी जीत हासिल की थी। एशिया में आज 30 अगस्त अफ़गानिस्तान की टीम एक फिर जीत हासिल करने के लिए उतरने वाली है। आज का महामुकाबला Bangladesh vs Afghanistan Match Kis Channel Par Aayega और आप एशिया कप के सभी मैच लाइव कहा देख सकते है।

अफ़गानिस्तान ने अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने फैंस और टीम के लिए बड़ी जीत हासिल किया था। इसी जीत को बरकरार रखते है एशिया का 2022 का तीसरा मैच बांग्लादेश और अफ़गानिस्तान के बीच खेला जाएगा। जिसे आप लाइव मैच Bangladesh Afghanistan Match Kis Channel Par Aayega और किस मोबाइल APP पर आज का मैच लाइव आएगा। तो चलिए जानते है कि बांग्लादेश और अफ़गानिस्तान का मैच किस चैनल पर आएगा।

Bangladesh Vs Afghanistan Match Kis Channel Par Aayega– बांग्लादेश अफ़गानिस्तान का मैच किस चैनल पर आएगा

एशिया कप 2022 के पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली अफ़गानिस्तान की टीम का अगला मुकाबला बांग्लादेश दे के साथ मंगलवार 30 अगस्त को खेला जाएगा। आपको बता दे अफ़गानिस्तान की टीम ने सुपर 4 में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। वही दूसरी तरफ बांग्लादेश की टीम एशिया कप में अपने अभियान की शुरुवात करेगी। ऐसे में आप सब एशिया कप 2022 का अफ़गानिस्तान बांग्लादेश का मैच किस चैनल पर आएगा और कितने बजे से देख सकते है।

यह भी पढ़े – Free Me Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe

शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेश की टीम एशिया कप 2022 का अपना पहला मैच खेलने वाली है और दूसरी मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली अफ़गानिस्तान की क्रिकेट अपने दूसरे मैच खेलने के लिए उतरेंगी जिसके बाद से हमे इन दोनो टीमों के बीच एक शानदार मैच देखने को मिल सकते है। तो इस मैच को आप कहा बंगलादेश और अफ़गानिस्तान का मैच किस चैनल पर आएगा देख सकते है।

Bangladesh Afghanistan Ka Match Kis Channel Par Aayega– बांग्लादेश अफ़गानिस्तान मैच किस चैनल पर आएगा

एशिया कप 2022के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर अधिकार Star Sports इंडिया के पास है यानी की आप बांग्लादेश और अफ़गानिस्तान का मैच Star Sports नेटवर्क के चैनल्स पर देख सकते है। एशिया कप 2022 लाइव प्रसारण देखने के लिए आपको अपने टीवी में आपको Star Sports 1 और Star Sports 2 पर देखे पाएंगे। इसी के साथ अगर आपको मोबाइल फोन पे एशिया कप 2022 के लाइव स्ट्रीमिंग देखने हैं तो Disney Plus Hotstar App के जरिए देख सकते है।

  • India – Star Sports 1, Star Sports 2
  • Bangladesh- Gazi tv (GTV), Channel 9
  • Afghanistan- Ariana TV
  • Srilanka- SLRC (Channel Eye)
DTH प्रोवाइडरटीवी चैनल संख्या-
TATA SkyStar Sports 1 Hindi – 460
Airtel Digital TVStar Sports 1 Hindi – 281
Dish TVStar Sports 1 Hindi – 621
D2H TVStar Sports 1 Hindi – 607
Sun DirectStar Sports 1 Hindi – 500
DD Free DishStar Sports 1 Hindi – 77
Bangladesh Afghanistan Ka Match Kis Channel Per dega

Bangladesh vs Afghanistan आज एशिया कप 2022 मैच की संभावित प्लेयिंग 11

बांग्लादेश की संभावित प्लेयिंग 11 – नजीबुल्लाह ज़दरान, हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, इब्राहिम ज़दरान, उस्मान गनी, रहमानुल्ला गुरबाज़, मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, नूर अहमद, करीम जनात।

अफ़गानिस्तान टीम की संभावित प्लेयिंग 11 – मोहम्मद नईम, सब्बीर रहमान, अनामुल हक, महमुदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मेहदी हसन, मोसादेक हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, एबादोट हुसैन।

Bangladesh vs Afghanistan Ka Match Kitne Baje Se Shuru Hoga – बांग्लादेश अफ़गानिस्तान का मैच कितने बजे से मैच शुरू होगा

जैसा की हमने आपको बताया है की Asia Cup Match Kis Channel Per Aayega यानी की एशिया कप का लाइव मैच टीवी चैनल पर कितने बजे से शुरू होगा। एशिया कप के शेड्यूल के अनुसार बांग्लादेश और अफ़गानिस्तान की शुरुवात भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होंगे हर एक दिन सिर्फ एक मैच खेले जाएंगे कुल 13 मैच होंगे।

Telegram ChannelSubscribe Now
Home PageTechcricket
FollowGoogle News
एशिया कप 2022 का मैच किस चैनल पर आएगा ?

बांग्लादेश और अफ़गानिस्तान का मैच लाइव टेलीकास्ट भारत में Star Sports के टीवी चैनल पर हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में चैनल पर आएगा।

एशिया कप 2022 में कितनी टीमें हिस्सा है?

इस वर्ष UAE में होने वाले एशिया कप 2022 में कुल 6 टीमें अपने सामने होंगी जिसमे – भारत, श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, हांगकांग और अफगानिस्तान।

एशिया कप में भारत का मैच कब है?

एशिया कप में भारत का अगला मैच 31 अगस्त को हांगकांग के साथ होने वाला है।

अपने दोस्ती के साथ शेयर करे !

Leave a Comment

.