Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe Free Mein | एशिया कप लाइव मैच देखने वाला एप डाउनलोड

HTML Image as link Advertisements
Qries

जैसे की क्रिकेट फैंस जानते है की करीब 4 साल बाद एशिया कप का आगाज हो रहा है ऐसे आप सभी Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe Free Mein देख सकते है। या आप Asia Cup 2022 Live Match Mobile Par Kaise Dekh सकते है, इन सभी जानकारी के बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले है। चलिए जानते है की Asia Cup 2022 Live Telecast kaha dekhe सकते हैं।

Asia Cup 2022 का शेड्यूल जारी हो चुका है, बीसीसीआई सचिव और एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए UAE में होने वाले Asia Cup 2022 के 15वे एडिशन का पूरा शेड्यूल जारी किया है। Asia Cup 2022 Schedule के अनुसार इस वर्ष 27 अगस्त से मेंस एशिया कप की शुरुवात होने वाली है और फाइनल मैच 11 सितंबर को खेला जाएगा। आपको बता दें कि इस बार टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें हिस्सा होंगी। 2 टीमें क्वालीफाई राउंड के जरिए सेलेक्ट होंगी।

Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe Free Mein– एशिया कप लाइव मैच कैसे देखें

आपको बता दे की Asia Cup 2022 का लाइव प्रसारण देखने के मुख्य दो तरीके है जिसमे पहला तरीका स्टेडियम में जाकर लाइव टेलीकास्ट देख सकते है तो दूसरे तरीके में आप घर पर बैठकर TV चैनल पर या फिर मोबाइल App के जरिए इस साल एशिया कप का लाइव टेलीकास्ट देख सकते है। वैसे तो टीवी पर क्रिकेट मैच देखना का तरीका सभी जानते है लेकिन मोबाइल फोन पर एशिया कप का लाइव कैसे देखें इसके बारे में बहुत ही कम लोगो को पता है।

जैसा की पहले हमने आपको बता दिया है की Asia Cup 2022 का लाइव टेलीकास्ट दो तरीके से देखे जा सकते है जिसमे पहले तरीके से स्टेडियम में जाकर देख सकते है तो दूसरे तरीके TV चैनल पर लाइव टेलीकास्ट देख सकते है। अगर आप TV चैनल पर Asia Cup 2022 का मैच देखना चाहते है तो हम आपको बता दे की इस वर्ष के एशिया कप के सभी मैच लाइव टेलीकास्ट Star sports नेटवर्क के जरिए टेलीकास्ट होगा यानी की आप Asia Cup 2022 का लाइव मैच Star Sports 1 और Star Sports 2 पर देख सकते है।

अगर वही आप चाहते है की Asia Cup मोबाइल App पर कैसे देख सकते है। तो हम आपको बता दें कि इस साल का Asia Cup 2022 के सभी मैच दुबई UAE और शारजाह स्टेडियम पर खेले जाने वाला है। और इस टूर्नामेंट का लाइव टेलीकास्ट डिजीटल राइट्स Star Sports की शाहजेदारी ओटीटी कंपनी Disney Plus Hotstar के पास है यानी की इंडिया और पाकिस्तान का मैच Hotstar पर देख पाएंगे। चलिए जानते है Hotstar पर कैसे Asia Cup देख सकते है।

Hotstar Se Asia Cup Live Match Kaise Dekhe – Disney Plus Hotstar पर Asia Cup कैसे देखें

अगर आप मोबाइल पर क्रिकेट मैच देखना पसंद करते है तो अपने ओटीटी प्लेटफार्म Hotstar के बारे में जरूर सुना होगा। Disney Plus Hotstar पर आपको Live Cricket के साथ आपको मूवी, टीवी शोज, भी देख सकते है। डॉमेस्टिक क्रिकेट मैच और आईसीसी इवेंट्स के सभी राइट्स Star Sports और Hotstar के पास है। आपको बता दे यह सभी सुविधा पेड है यानी की आपको सालाना सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत आप लाइव देख सकते है।

Mobile Mein Live Asia Cup Match Kaise Dekhe

  • सबसे पहले आपको मोबाइल में Hotstar App डाउनलोड करना है।
  • उसके बाद हॉटस्टार ऐप को ओपन करें।
  • अब Sports फिर Cricket चुनें।
  • इसके बाद आपको जो मैच देखना है उस पर क्लिक करें।
  • अब आपके मोबाइल में लाइव क्रिकेट मैच चालू हो जाएगा।

PC Mein Asia Cup Live Cricket Match Kaise Dekhe

  • सबसे पहले आपको Hotstar की अधिकारिक वेबसाइट पर जाए।
  • उसके बाद आपको टॉप मेनू में Sports फिर Cricket सेलेक्ट करे।
  • यहां पर आपको जो मैच लाइव होगा, उस पर क्लिक कर देना है।
  • अब आपके सामने Live Cricket Match चालू हो जाएगा।

TV Channel Asia Cup 2022 Live Kaise Dekhe- एशिया कप किस टीवी चैनल पर लाइव देखे

जैसा कि आपको पता होगा एशिया कप 2022 का प्रसारण करने का अधिकार फिलहाल Star Sports नेटवर्क के पास है, ऐसे में जितने भी ICC T20 World Cup या फिर World Cup और घरेलु सभी मैचों का लाइव टेलीकास्ट भारत और भारत के उपमहाद्वीप पर Star Sports नेटवर्क द्वारा लाइव मैच टेलीकास्ट होगा। इस बार का एशिया कप का लाइव प्रसारण Star Sports 1 और Star Sports 2 चैनल पर देख सकते हैं।

IndiaStar Sports 1, Star Sports 2
BangladeshGazi TV (GTV)
PakistanPTV Sports and Ten Sports
Australia & NZYupp TV
South AfricaSuperSport network
Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe

Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe Free Mein App Download

दोस्तों इन्टरनेट पर आपको कई मोबाइल app देखने को मिल जाते है जिसमें फ्री मे Asia Cup देख सकते है लेकिन उससे आपको कई प्रॉब्लम भी देखने को मिलसकते है। लेकिन हम आपके लिए कुछ बेहतरीन Android application के बारे मे बतएंगे जिसकी मदद से आप अपने Smartphone पर फ्री मे Asia Cup live Match Free में देख सकते है।

Thop tv Par Asia Cup Live Kaise dekhe– Asia Cup Live Streaming App: Thop TV का नाम आपने जरूर सुना होगा जिसमें आप फ्री में क्रिकेट मैच देख सकते है जीमे आपको Asia Cup का live स्ट्रीम फ्री मे देखने को मिल जाते है।

बिना यूजर आइडी पासवर्ड दिए बिना आप क्र्सिकेट मैच बड़ी आसानी के साथ इसमें आप सभी प्रकार के Sports Channel Live देख सकते हैं. वहीँ इसके अलावा इसमें आप न्यूज़ चैनल, Tv serial, Movies भी लाइव देख सकते हैं बिना Subscription लिए फ्री में मैच मोबाइल पर देख सकते है।

Oreo Tv Par Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe– Oreo Tv एक एंड्रॉयड मोबाइल एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप बिलकुल फ्री में मोबाइल फोन पर लाइव क्रिकेट मैच देख सकते है। इस ऐप्स में एशिया कप लाइव मैच के साथ इसमें आपको 400 से भी ज्यादा लाइव टीवी चैनल को फ्री में oreo Tv ऐप्स पर देख सकते है।

Airtel App पर क्रिकेट का लाइव Streaming देखे – एयरटेल टीवी (Airtel TV App) पर क्रिकेट  देखने के लिए एयरटेल यूजर को रिचार्ज के साथ यह Benefit बिलकुल फ्री में मिलता है,जिससे आप आईपीएल लाइव देख सकते हैं।

कस्टमर रिचार्ज प्लान ऑफर के तहत जिससे एयरटेल टीवी ऐप पर टीवी शो के साथ Cricket मैच भी देख सकते है। कुछ खास रीचार्ज प्लान्स मिलते है जिसमें आपको airtel टीवी का फ्री subscription मिलता हैं जिसमें यूजर  फ्री में Airtel TV का मजा ले सकते है। Airtel TV App को Play Store से Download कर सकते है। Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe, Asia Cup 2022 Live Kaise Dekhe.

एशिया कप में भारत पाकिस्तान का मैच कब है?

एशिया कप में भारत पाकिस्तान का मैच 28 अगस्त को शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

एशिया कप 2022 में कितने टीमें है?

एशिया कप 2022 में कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी। जिसमें भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और क्वालीफायर टीम है।

एशिया कप में सबसे अधिक किस टीम ने जीत हासिल की है?

एशिया कप में अब तक भारत ने सबसे अधिक 7 बार जीत हासिल किया है, और वही श्रीलंका ने एशिया कप में दूसरा सबसे अधिक 5 बार जीत हासिल किया है।

एशिया कप 2022 का आयोजन किस देश में होगा?

एशिया कप 2022 के सभी मैच UAE में खेले जाएंगे लेकिन मेजबानी श्रीलंका के पास होगा।

अपने दोस्ती के साथ शेयर करे !

Leave a Comment

.