Aaj Ka Toss Kaun Jeetega 2022 | एशिया कप आज टॉस कौन जीतेगा 2022, Aaj Ka Toss Kaun Jitega

HTML Image as link Advertisements
Qries

Asia Cup 2022 के 15वें संस्करण की शुरुवात 27 अगस्त से श्रीलंका और अफ़ग़ानिस्तान मैच के साथ हुआ था। आज का महामुकाबला मैच IND vs PAK Aaj Ka Toss Kaun jeetega एशिया कप 2022 का ओपनिंग मैच डुबाई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। 28 अगस्त को महामुकाबला मैच इंडिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला है। और ऐसे India vs Pakistan Aaj Ka Toss Kaun Jeetega तो चलिए जानते है।

आपको बता दे की इस साल होने वाले Asia Cup 2022 के सभी मैचों को टी20 फॉर्मेट में खेले जाएंगे। जिसमे कुल 13 मैच खेला जाने वाला है और फाइनल मैच 11 सितंबर 2022 को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। और यह सभी मैच टी20 फॉर्मेट में खेला जा रहा है। और सभी टीम को राउंड रोबिन के जरिए सुपर 4 में कॉलीफाई में जगह मिलेगी। तो आज होने वाले टॉस का विनर कौन होने वाले Asia Cup 2022 Aaj Ka Toss Kaun jeetega चलिए जानते है।

आज का टॉस कौन जीतेगा एशिया कप 2022– Aaj Ka Toss Kaun jeetega Asia Cup 2022

एशिया कप 2022 का यह टूर्नामेंट भारतीय टीम और कैप्टन के लिए यह पहला टूर्नामेंट होगा जो उनके सबसे ज्यादा महत्व रखता है। इससे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने 2018 का एशिया कप अपने नाम किया था। जिसके बाद भारत इस वर्ष डिफेंडिंग टीम जो अपना टाइटल डिफेंड क्कारेगी। ऐसे में आप सभी क्रिकेट फैंस यह जानना चाहते है कि Aaj Ka Toss Kon jeetaga तो चलिए जानते है।

आज एशिया कप 2022 का दूसरा मैच इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले बड़ी मैच का Aaj Ka Toss Kaun Jeetega। ऐसे में आप सभी यह जानना चाहते है की आज होने टॉस कौन जीतेगा और वो मैच जीतने करीब होगा क्युकी जो कोई भी टीम जीतेगी वह पहले गेंदबाजी का फैसला करने वाले है। क्युकी दुबई के स्टेडियम में दुसरे इनिंग में ज्यादा ड्यू होने की संभभ्वना होती है, इस वजह से भी आज टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है।

आज का टॉस कौन जीतेगा एशिया कप 2022– Aaj Ka Toss Kaun jeetega

एशिया कप में रविवार 28 अगस्त को भारत का मैच एशिया कप में बड़े प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ होने वाला है। ऐसे एक सवाल यह आता है की वेदर कंडीशन के हिसाब से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के पास ज्यादा रन बनाने का मौका नहीं होगा क्युकी दूसरे पड़ी में ड्यू होने की वजह से गेंदबाजी करने वाली टीम के गेंदबाज ज्यादा रन दे सकते है। हालांकि टीम इंडिया टॉस जीत है तो वह पहले गेंदबाजी करने के फैसला ले सकती है। आज का टॉस किसने जीता 2022 एशिया कप मैच में।

आज का टॉस कौन जीता है ?इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग चुनी है
एशिया कप दुसरे मैच का शेड्यूलइंडिया और पाकिस्तान
स्टेडियमदुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम
तारीख28 अगस्त 2022
आज के मैच का टाइमिंगशाम 7:30 बजे IST
आज के टॉस का टाइमिंगशाम 7:00 बजे से शुरू
आज टॉस कौन जीतेगा 2022

एशिया कप 2022 में कुल 6 टीमें हिस्सा होने वाली है। और सभी 6 टीमों को ग्रुप A और ग्रुप B में बाटा गया है, वही ग्रुप ए में इंडिया, पाकिस्तान और एक कॉलीफायर टीम हांगकांग है और वही ग्रुप B में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफ़गानिस्तान की टीम शामिल है। तो अफ़गानिस्तान और श्रीलंका में आज का टॉस कौन जीतेगा चलिए जानते है।

India vs Pakistan Head To head – आज के मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

इंडिया और पाकिस्तान….

एशिया कप में कुल मैच 9 मैच
भारत ने एशिया कप की जीत7 मैच
पाकिस्तान ने एशिया कप की जीत2 मैच
Aaj Ka Toss Kaun jeetega

IND vs PAK Playing 11 Head To head – आज के एशिया कप मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

इंडिया और पाकिस्तान टीम के बीच होने वाले आज दुसरे एशिया कप मैच की संभावित टीम जो हमे आज के मैच में दोनों टीमों के बेस्ट खतरनाक खिलाडी खेलते हुए दिख सकते है जिनमे नाम सबसे पहले ऐसे खिलाडी है जो आज गेम का रुख बदल सकते है चलिए जानते है आज के बेस्ट प्लेयिंग 11 क्या हो सकते है।

टीम इंडिया की संभावित प्लेयिंग 11 – रोहित शर्मा कप्तान, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक/दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

पाकिस्तान टीम की संभावित प्लेयिंग 11 – बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर, मोहम्मद हसनैन, हसन अली।

आज का टॉस कौन जीतेगा भविष्यवाणी 2022?

आज टॉस कौन जीता- आज का टॉस इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले जिसकी जानकारी आपको आज शाम को 7 बजे मीलेंगे।

एशिया कप 2022 आज का मैच कहाँ हो रहा हैं?

आज का एशिया कप मैच इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को दुबई इंटेरनेशनल स्टेडियम में खेला जायगा।

आज के मैच का टॉस कितने बजे होगा ?

एशिया कप 2022 में आज का टॉस इंडिया और पाकिस्तान के बीच आज शाम को 7 बजे होगा।

अपने दोस्ती के साथ शेयर करे !

Leave a Comment

.