Aaj Ka Toss Kaun Jeeta India vs Zimbabwe 2022, 3rd ODI, टीमें – आज का टॉस कौन जीता इंडिया और जिम्बावे

HTML Image as link Advertisements
Qries

Aaj Ka Toss Kaun Jeeta: इंडिया का टी20 मैच और ओडीआई सीरीज वेस्टइंडीज के साथ समाप्त होने के भारत का अगला मैच जिम्बाब्वे के साथ 3 ODI मैच का एक सीरीज 18 अगस्त से शुरू हो रहा है। ऐसे में क्रिकेट फैंस India Vs Zimbabwe के बीच होने ओडीआई मैच टाइमिंग और टॉस कितने बजे से होंगे इन सभी के बारे में हम आपको बताने वाले है । तो चलिए जानते है की India Zimbabwe Aaj Ka Toss Kaun Jeeta है।

जैसा की आपको पता होगा की भारतीय टीम का इस साल बाद ही टाइट शेड्यूल रहा है जिसमे कई इंटरनेशनल ODI और टी20 सीरीज खेले गय है और भारत का अगला मैच जिम्बाब्वेट साथ होने वाला है जिसके भारतीय अभी जिम्बाब्वे दौरे पर जहा टीम को 3 मैचों के वनडे सीरीज खेलना है। जिसके बाद भारतीय टीम Asia Cup 2022 में पाकिस्तान के साथ एक मैच खेलने है। आज का टॉस कौन जीता इंडिया जिंबाब्वे – India Zimbabwe Aaj Ka Toss Kaun Jeeta 2022.

आज का टॉस कौन जीता है – Aaj Ka Toss Kaun Jeeta India Vs Zimbabwe

आपको बता दे की न्यूज रिपोर्ट के अनुसार पहले मैच के लिए दोनो टीमों के खिलाड़ियों ने अभ्यास करना शुरू भी कर दिया है। इस सीरीज के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी KL Rahul को दी गई है, जो टीम इंडिया मेजबान टीम जिम्बाब्वे को हल्के में नहीं लेगी क्युकी इस टीम ने हाल ही बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन रहा था। जिम्बाब्वे की टीम के कई खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में है, जो भारतीय तेज गेंदबाज के लिए मुश्किल बन सकते है।

जैसे की आपको पता होगा की 7 अगस्त को टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरा खत्म हो गया था। इस सीरीज में इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 3 वनडे मैच और 5 टी20 मैचों के एक एक सीरीज खेले गए थे। जिसमे भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते है वनडे सीरीज 3–0 से जीत लिया था और वही टी20 को इंडिया टीम ने 4–1 से बड़ी जीत हासिल की थी। जिसके बाद युवा खिलाड़ि को थोड़े आराम के बाद जिम्बाब्वे दौरे पर है। Aaj Ka Toss Kaun Jeeta hai इंडिया और जिम्बाब्वे के बीच।

India Vs Zimbabwe Aaj Ka Toss Kaun Jeeta और मैच की सभी जानकारी आपको नीचे बने टेबल के माध्यम से बताया गया है–

इंडिया और जिम्बावे के बीच आज तीसरा और अखरी वनडे मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब, में 22 अगस्त 2022 को खेला जायेगा, यह मैच भारत के समय अनुसार गुरुवार को दोपहर 12: 45 PM पर मिनट पर शुरू होगा और मैच के टॉस मैच से ठीक 30 मिनट पहले यानि 12 बजकर 15 मिनट पर किया जायेगा।

आज का टॉस कौन जीता है ?भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है
तीसरा वनडे मैच का शेड्यूलजिम्बाब्वे बनाम भारत
स्टेडियमहरारे स्पोर्ट्स क्लब
तारीख (Date)22 अगस्त 2022
वनडे मैच टाइमिंगदोपहर 12:45 बजे
टॉस का समयदोपहर 12:15 बजे से शुरू
Aaj Ka Toss Kaun Jeeta

Aaj Ke Toss Kitne Baje Hoga – Aaj IND vs ZIM के बीच टॉस कितने बजे होगा

भारतीय समयानुसार इंडिया और जिम्बाब्वे के बीच होने वनडे के सभी मैच दोपहर से शुरू होंगे। यानी की आज भारत और जिम्बाब्वे के बीच होने वाले तीसरे ओडीआई मैच 22 अगस्त सोमवार दोपहर 12: 45 बजे शुरू होंगे और इस मैच टॉस करीब आधे घंटा पहले 12: 15 मिनट पर टॉस का समय है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की बीसीसीआइ द्वारा जिंबाब्वे दौरे के लिए 15 सदस्या की टीम का घोषणा कर दिया है।

India vs Zimbabwe वनडे ODI Series 2022 टीमों की प्रीडेक्टिंग प्लेयिंग 11

भारतीय टीम का प्लेयिंग 11 – शिखर धवन, केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, आवेश खान।

जिम्बावे टीम के प्लेयिंग 11 – टी कैटानो, इनोसेंट काया, वेस्ले मधेवेरे, रेजिस चकबवा (कप्तान और विकेटकीपर), सिकंदर रजा, सीन विलियम्स, रयान बर्ल, ल्यूक जोंगवे, ब्रैड इवांस, विक्टर न्याउची, तनाका चिवंगा।

India vs Zimbabwe Ka Match Kaun Se Channel Per Aayega?

India और Zimbabwe ODI श्रृंखला का भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। यानि की आप इंडिया वर्सेस ज़िम्बाब्वे का लाइव टेलीकास्ट आप सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी (अंग्रेजी), सोनी टेन 3, सोनी टेन 3 एचडी (हिंदी) चैनल्स पर देख सकते हैं।

India Zimbabwe Ka Match Kitne Baje se Chalu Hoga 2022?

भारत और जिम्बाब्वे का मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12:45 बजे से शुरू हो रहा है।

आज के मैच का टॉस कौन जीतेगा भविष्यवाणी 2022?

आज टॉस कौन जीता- इंडिया और जिम्बावे के बीच तीसरा वनडे मैच 22 अगस्त 2022 को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जायेगा। भारत के समय अनुसार दोपहर12 बजकर 15 मिनट पर किया जा सकता है।

अपने दोस्ती के साथ शेयर करे !

Leave a Comment

.