Road safety World series 2022 Kis Channel Par Aayega– रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 किस चैनल पर आएगा

Advertisements

सभी क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी यह है की Road safety World series 2022 शुरू होने वाला है जिसको लेकर बीसीसीआई की तरफ से ऑफिशियल अनाउंस किया गया है, की इस साल होने वाला Road safety World series 2022 को फरवरी महीने से भारत और यूएई दुबई में खेला जाएगा। जिसे फैंस किस चैनल पर लाइव टेलीकास्ट देख सकते है।

तो चलिए जानते है की Road safety World series 2022 kis Channel Per Aayega – रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 किस चैनल पर आएगा इससे जुड़ी सभी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की शुरुवात बीसीसीआई के द्वारा किया गया था। जिसका पहला सीजन 2019 में और भारत में खेला गया था।

Road safety World series 2022 Kis Channel Par Aayega– रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 किस चैनल पर आएगा

इस साल 2022 में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की शुरुवात 1 मार्च से लेकर 19 मार्च तक यह टूर्नामेंट खेला जाएगा, जिसमे भारत बेहतरीन रिटायर्ड क्रिकेट सुपर स्टार खेलने वाले है। सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ जैसे जबरदस्त खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा होने वाले है। चलिए जानते हैं कि Road safety World series 2022 Kis Channel Par Hoga – रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 किस चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़े – Women’s world cup 2022 kis channel par aayega

तो हम आपको बता दे की इस साल के (RSWS) का तीसरा सीजन होने वाला है। जिसे भारत में Road safety World series 2022 के सभी मैच को Jio Tv Mobile App पर और साथ इसे ओटीटी प्लेटफार्म Voot App पर लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा इसके साथ इसे भारतीय टीवी चैनल्स पर Colors Cineplex और Rishtey Cineplex टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

जैसा कि इस क्रिकेट सीरीज को बीसीसीआई द्वारा फंड्स किया जाता है, जिससे लोगो के बीच रोड सेफ्टी से जुड़ी जाकारी लोगो तक क्रिकेट के जरिए पहुंचाया जा सके जिससे लोगो में रोड सेफ्टी के बारे जान सके इसी वजह से भारत में इस खेल को काफी पसंद किया जाता है।

क्युकी इस टूर्नामेंट के पिछले सीजन में 160 इंटरनेशनल क्रिकेटर ने हिस्सा लिए था। जिसमे Jonty Rhodes, Carl Hooper, Brett Lee, भारत के वीरेद्र सहवाग और इरफान पठान यही पिछले सीजन में टीम का हिस्सा थे।

Road safety World series 2022 में कौनसी – कौनसी टीम हिस्सा होगी।

आपको बता दे की रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RSWS) टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा जिसमे कुल 7 टीम हिस्सा होंगी इस वर्ल्ड सीरीज में जिसमे पहला नाम , India Legends, Sri Lanka Legends, South Africa Legends, West Indies Legends, Australia Legends, England Legends, और अखरी Bangladesh legends इन सभी देश के रिटायर्ड क्रिकेटर अपने अपने देश की टीम के लिए खेलते है।

यह भी पढ़े – Ranji trophy Kis Channel Par Aayega 2022
  • Sri Lanka Legends
  • India Legends
  • South Africa Legends
  • West Indies Legends
  • Australia Legends
  • England Legends
  • Bangladesh Legends

Road safety World series 2022 में शेड्यूल, किस देश में मैच खेला जाएगा ।

आपके जानकारी के लिए बता दे की रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का शेड्यूल जारी किया जा चुका है जिसके तहत इस सीरीज की शुरुवात 5 फरवरी से होगा और इस सीरीज का फाइनल मुकाबला 19 मार्च को खेला जाएगा, आपको बता की यह सभी मैच दो देशों में खेला जाएगा जिसमे इस सीरीज का शुरुवाती मैच भारतीय क्रिकेट स्टेडियम और लास्ट और फाइनल मुकाबला UAE इन दोनो देश में इस सीरीज के मैच को खेला जाएगा।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 कब आयोजन होगा ?

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 की शुरुवात 5 फरवरी से लेकर इस सीरीज का फाइनल मुकाबला 19 मार्च को खेला जाएगा।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में कितने मैच खेले जाएंगे?

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में 11 दिन में 12 लीग मैच खेले जाएंगे। और इसका फाइनल मुकाबला 19 मार्च को खेला जाएगा।

किस चैनल पर लाइव मैच देखे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का लाइव टेलीकास्ट ?

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का लाइव टेलीकास्ट Jio Tv और Voot App पर लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा इसके साथ इसे भारतीय टीवी चैनल्स Colors Cineplex और Rishtey Cineplex टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 मैच कितने बजे से शुरू होगा ?

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के सभी मैच शाम 7 बजे से खेले जाएंगे।

Share to friend

Leave a Comment

.

.