PSL Live Match Kis Channel Par Aayega 2022 – PSL 2022 मैच किस चैनल पर आएगा

Advertisements

PSL Match Kis Channel Par Aayega : पाकिस्तान प्रीमियर लीग PSL 2022 का सातवा सीजन 27 जनवरी से शुरू हो रहा है, इस सीजन का पूरा मैच पाकिस्तान क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। और यह 27 फरवरी तक पाकिस्तान के दो शहरों में सभी मैच खेले जाएंगे जिसमे लाहौर और कराची सामिल है। बहुत से क्रिकेट फैंस यह जानना चाहते है की किस PSL लाइव मैच किस चैनल पर देख सकते है चलिए जानते है की PSL 2022 Bharat Me Kis Channel Par Aayega– PSL लाइव मैच भारत में किस चैनल पर आएगा।

PSL Match Kis Channel Par Aayega– PSl 2022 किस चैनल पर आएगा, दोस्तो PSL का सातवा सीजन 27 जनवरी ( बुधवार) से शुरू हो रहा है। पहला मुकाबले मैच में करांची किंग्स और मुल्तान सुलतान टीम का आमना सामना होगा कराची के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा यह मैच। 30 दिनों के अंदर 34 लीग मैच होगा, सभी मैच कराची और लाहौर में होंगे।

PSL Match Kis Channel Par Aayega – PSL मैच किस चैनल पर आएगा

पीएसएल 2022 में कुल 34 मैच होंगे जिसमे ( 30 ग्रुप मैच होगा और दो कॉलीफायर मैच और एक एनिमिनेटर, फाइनल मैच होगा। जिसे 27 जनवरी से 27 जरवारी तक पाकिस्तान में खेला जाएगा। भारत में पीएसएल का लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स चैनल्स पर देख सकते है। जिसमे Sony Six और Sony HD चैनल्स पर लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़े – इंडिया वेस्ट इंडीज का मैच कब है

और इसके साथ इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर भारत सहित अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, नेपाल, और माल्डिव्स इन सभी देशों में Sony LIV ऐप के जरिए इंटरनेट बोरोडकास्टिंग किया जाएगा, जिसकी मदद से दर्शक कही से भी लव PSL मैच देख सकेंगे। पाकिस्तानी स्पोर्ट्स टीवी चैनल PTV Sports और Geo Super यह दोनो चैनल्स पूरे पाकिस्तान में PSL का लाइव टेलीकास्ट करते है।

Country NameChannels Name
India Sony Six , Sony Six HD
Pakistan Geo tv, Ptv Sports
Srilanka Sony Six ( Peo TV, Dialog Television)
BangladeshSony Six
EnglandSky Sports Cricket

PSL 2022 किस चैनल पर आएगा और कितने बजे से शुरू होगा – PSL Match Kis Channel Par Aayega

PSL का मैच कितने बजे से शुरू होगा और भारत में कितने बजे टेलीकास्ट किया जाने वाला है ,तो हम आपको बता दे की भारत में Sony Six और Sony Six HD channels पर भारतीय समयअनुसार इसे शाम 7 : 30 बजे से शुरू होगा, अगर आप PSL फ्री में लाइव देखना चाहते है तो फ्री में BSports Pakistan के यूट्यूब चैनल पर मैच फ्री में सकते है। इस सीजन का पहला मैच कराची किंग्स और मुल्तान सुलतान के बीच खेला जाएगा।

यह भी पढ़े – रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 किस चैनल पर आएगा

https://twitter.com/thePSLt20/status/1466779513837207556/photo/1

पीएसएल में कौन – कौनसी टीमें खेलेंगी।

पीएसएल टूर्नामेंट में छह टीमें इस लीग मैच का हिस्सा होते है। जिसमे इस्लामाबाद यूनाइटेड, कराची किंग्स, लाहौर कलंदर्स, पेशावर जाल्मी, क्वेटा ग्लेडिएटर्स और मुल्तान सुल्तान्स। यह सभी इस साल में भी खेलने वाली है।

PSL में अब तक किन-किन टीमों ने पीएसएल का खिताब जीता है?

PSL में सबसे ज्यादा ख़िताब इस्लामाबाद यूनाइटेड ने दो खिताब जीते हैं। पहला ख़िताब 2016 और दूसरा 2018 में चैंपियन बना था।

पीएसएल का फाइनल मुकाबला कब होगा?

PSL का फाइनल मुकाबला 27 फरवरी को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत में पीएसएल का प्रसारण कहां होगा?

भारत में पीएसएल का प्रसारण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क पर होगा। सोनी सिक्स और सोनी सिक्स HD चैनल पर आप मैच देख सकते हैं। इसके अलावा BSports यूट्यूब चैनल पर मैच फ्री में देख सकते है।

कब शुरू होगा पीएसएल 2022 ?

पीएसएल 2022 पाकिस्तान में 27 जनवरी 2022 से शुरू होगा।

Share to friend

Leave a Comment

.

.