ड्रीम 11 आज की टीम क्या होगी 2021 | Aaj Ki Dream11 Team, IPL Dream 11 Aaj Ki Team

Aaj Ki Dream11 Team- आईपीएल 2021 की शुरुआत 19 सितम्बर से UAE में एक बार फिर से हो गयी है, आईपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए मैच सभी मैच को यूएई में आयोजित किया जा रहा है। आईपीएल 2021 में इस समय प्लेऑफ के लिए कुछ ही मैच बचे हैं और उसके बाद आईपीएल 14वा का कॉलीफायर मैच शुरु होगा।

इस साल के आईपीएल 2021 में वह दो टीमों है जो सबसे पहले कॉलीफायर में अपनी जगह बना ली है जिसमे टॉप पर चेन्नई और दिल्ली की टीम है आईपीएल के पहले क्वालीफ़ायर मैच जिसे 10 अक्टूबर को दुबई स्टेडियम में खेला जाएगा उसके लिए पहले दो टीमों ने क्वालीफाई कर लिया है।

ड्रीम 11 आज की टीम क्या होगी 2021 – Dream 11 Aaj Ki Team

इस साल के आईपीएल फेज 2 के कैलीफायर मैच के लिए दो टीमों ने अपनी जगह बना ली है और अब सिर्फ दो टीमें और बची हैं, जो दूसरे क्वालीफाई मैच के लिए अपनी जगह बना सकती है। आज की पोस्ट हम आपको ड्रीम 11 आज की क्या होगी उसके बारे बताने वाले है।

अब अगर आप भी ड्रीम इलेवन ऑनलाइन बैटिंग में रुचि रखते हैं तो हम आपके लिए आज के आईपीएल मैच की बेस्ट ड्रीम11 टीम कौनसी होगी और टीम बना कर पैसा कमा सकते है। जिसकी मदद से आप भी आज के मैच किसका है l।

उस हिसाब से ड्रीम11 की बहुत ही बढ़िया प्रेडिक्शन के साथ अपनी ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं। तो चलिए जानते है ड्रीम 11 आज की टीम क्या होगी – Aaj Ki Dream11 Team Kya Hogi

ड्रीम 11 आज की टीम क्या होगी – Aaj Ki Dream11 Team Kya Hogi

आज की ड्रीम11 टीम से पहले जान लेते है आज के मैच की जानकारी, की आज किस टीम का मैच है, कहाँ पर होगा और कितने बजे चालू होगा,Aaj Ki Dream11 Team.

3 अक्टूबर को आईपीएल में पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और पंजाब किंग्स के बीच शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इसके बाद इस दिन का दूसरा मैच शाम को 7 बजकर 30 मिनट पर कोलकत्ता नाइट राइडर्स और सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम के बीच मैच दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जायेगा।

बेंगलुरु बनाम पंजाब किंग्स ड्रीम इलेवन टीम टुडे मैच

Aaj Ki Dream11 Team Kya Hogi- अगर हम आज के पहले मैच यानि बेंगलुरु और पंजाब की बात करें तो इसकी ड्रीम11 टीम कुछ इस प्रकार होगी।

ड्रीम 11 विकेट कीपर- केएल राहुल और श्रीकर भरत

ड्रीम 11 बल्लेबाज- विराट कोहली, मयंक अग्रवाल, ऐ मारक्रम और शाहरुख़ खान

ड्रीम 11 ऑलराउंडर- ग्लेंन मैक्सवेल और शाहबाज़ अहमद

ड्रीम11 गेंदबाज- हर्षल पटेल, अशरदीप सिंह और रवि विश्नोई

ये सभी आप नीचे फोटो में भी देख सकते हैं।

बेंगलुरु बनाम पंजाब किंग्स ड्रीम इलेवन टीम टुडे मैच

Pitch Report Today Match ipl– Aaj ki Match ki pitch reports in hindi

दुबई स्टेडियम में अभी तक हुए दूसरे चरण में कुल 7 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमे टीम मैच को पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है और 4 मुकाबले टारगेट चेस करने वाली टीमों को विजय मिली है। दुबई का ग्राउंड बैटिंग फ्रेंडली मानी जाती है, यहां पर सेकंड में बल्लेबाजी करने वाले टीम को ज्यादा मदद मिलती है।

लेकिन एक बात जानना बहुत जरूरी है कि इस ग्राउंड पर डेथ ओवरों में रन बनाना बल्लेबाजों के लिए ज्यादा मुश्किल हो जाता है, यहां पर गेंदबाजों को 10 ओवर के बाद थोड़ी मदद मिली शुरू हो जाती है, और मिडिल ओवर में स्पिनर उपयोगी साबित हो सकते है। आपको बता दें कि दुबई स्टेडियम में अधिकतम स्कोर 160–170 पर करी टक्कर मिलती है।

Aaj Ke Match Ka Weather Reports in hindi– आज के मैच का वेदर रिपोर्ट्स इन हिंदी

यह भी पढ़े-

आईपीएल 2021 में नंबर वन टीम कौन सी है.

IPL 2022 Kis Channel Par Aayega

IPL 2022 Mega Auction Kab Hoga

T20 World Cup Match Kis Channel Par Aayega

Share to friend
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment