सिद्दार्थ शुक्ला का निधन कैसे हुआ – Siddharth Shukla Ka Nidhan Kaise Hua,आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

Siddharth Shukla Ka Nidhan Kaise Hua-आज की सबसे बड़ी दुखद खबर यह है की टीवी एक्टर से लेकर बिग बॉस 13 से अपनी पहचान बनाने वाले सिद्दार्थ शुक्ला की 40 साल की उम्र में इस तरह अचानक निधन से हर कोई हैरान है। बिग बॉस से उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके थे। इसके साथ ही उन्हें टीवी शो और बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुके है।

बिग बॉस के तेहरवे सीजन में उन्होंने तहलका मचा के रख दिया था, बिग बॉस के अंदर बड़े से बड़े अभिनेता को टक्कर दे रहे थे जिससे शो काफी हिट साबित हुआ or की टीआरपी बहुत बड़ी थी। इस शो में सिद्दार्थ शुक्ला व रश्मि देसाई तथा असीम रियाज जैसे पार्टिसिपेंट्स के साथ उनकी शो में टक्कर काफी करी रही थी।

Siddharth Shukla Ka Nidhan Kaise Hua
Siddharth Shukla Ka Nidhan Kaise Hua,

जिसके लिए अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला उनके फैंस काफी मिस करने वाले है और आगे भी याद किया जायेगा। लेकिन उनके इस दुखद समाचार को सुनकर मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है। बड़े – बड़े बॉलीवुड के अभिनेता ने सिद्धार्थ शुक्ला की इस अचानक निधन पर अपने दुःख जाहिर कर रहे है। चलिए अब जानते की आखिर सिद्दार्थ शुक्ला का निधन कैसे हुआ – Siddharth Shukla Ka Nidhan Kaise Hua.

सिद्दार्थ शुक्ला का निधन कैसे हुआ – Siddharth Shukla Ka Nidhan Kaise Hua

Siddharth Shukla Ki Maut Kaise Hui Thi- सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार (2 सितंबर) की सुबह एक बड़ी दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद 11 बजे कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया– डॉक्टर्स के मुताबिक, सिद्दार्थ शुक्ला का निधन हार्टअटैक आने की वजह से हुआ था,जिसके बाद उनका मौके पर ही निधन हो गया था।

अस्पताल के फोरेंसिक विभाग के एक वरिष्ठ डॉक्टर का हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया है की शुरुवाती रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी मौत दिल का दौरा आने की वजह से (Heart Attack) हुआ है। इस तरह से उनका दुनिया से अलविदा कहना सभी के लिए काफी शॉकिंग है। वही कुछ खबरों के अनुसार, मृत्यु से एक दिन पहले रात को उन्होंने कुछ दवाईयां खायी थी, जिसके बाद वो सुबह उठे ही नहीं थे।

Siddharth Shukla Ka Nidhan Kab Hui- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह जानकारी मिली है की बीती रात 9.30 के करीब सिद्धार्थ शुक्ला को बेहोसी की हालात में लेकर उनकी और जीजा मुंबई के जाने माने अस्पताल, कूपर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे। और पुलिस को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर पुलिस को 2 सितंबर की सुबह मिली थी।

40 वर्ष के टेलेंटेड युवा एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है बाद उनके फैंस और पूरी फिल्म इंडस्ट्रीज काफी सदमे में है।

बताया जा रहा है की सिद्धार्थ शुक्ला को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था और डॉक्टर्स ने कहा है की उनकी मृत्यु हार्ट अटैक से हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला का इस दुनिया से अचानक से चले जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग है।

Sidharth Shukla Biography in hindi– सिद्धार्थ शुक्ला जीवन परिचय।

Bigg Boss 13 के विनर और टीवी छोटे परदे के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला उनमें से एक है। सिद्धार्थ शुक्ला मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे अपने करियर की शुरुवात मॉडलिंग से किया था, हम आपको बता दे की मॉडलिंग के दौर में उन्होंने अपने पिता को खो दिया था।

लोकप्रिय टीवी स्टार और फिल अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को उनके सबसे लम्बे समय तक चलने वाले शो ‘बालिका वधू में’ और बाबुल का आंगन छूते न’ उनकी शानदार भूमिका के लिए भी जाना जाता है। इसी टीवी शो बालिका वधू से उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी l जिसके बाद उन्हें कई रियलिटी शोज में भी भाग लिया था, इसके बाद वे खतरों के खिलाड़ी, झलक दिखलाजा, और बिग बॉस 13 जैसे बड़े बड़े शोज के विनर्स बन चुके है।

Siddharth Shukla के रियलिटी शोज को होस्ट किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने जीवन अपने एक्टिंग की वजह से उन्हें कई बड़े बड़े रियलिटी शोज को भी होस्ट किया है जिसमे सावधान इंडिया, इंडिया गॉट टैलेंट रियलिटी शोज को भी होस्ट कर चुके है और साल 2014 में कारण जोहर की प्रोडक्शन में बनी ” हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया ” फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला एक गेस्ट के रूप में कॉमेडी नाइट्स, इंडिया गॉट टैलेंट जैसे शोज को होस्ट किया था और 2014 से लेकर 2015 तक सावधान इंडिया के होस्ट रह चुके थे। इसके आलावा वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ जिसका हाल ही में रिलीज हुए वेब सीरीज में काम किया था। जिसे Alt Ballaji ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला जन्म, आयु एवं परिचय (Birth, Age and Intro)
नाम [Name]सिद्धार्थ शुक्ला
जन्म दिवस [Birth Day]12 दिसंबर 1980 (मुंबई महाराष्ट्र)
आयु [Age]40 Years
मृत्यु [Death]2 सितंबर, 2021
पेशा [Occupation]अभिनेता
धर्म [Religious]हिन्दू
सैलरी [Salary]60 हजार प्रति एपिसोड
Siddharth Shukla Ka Nidhan Kaise Hua
Siddharth Shukla के निधन के बाद उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस पोस्ट में लिखा है #TheHeroesWeOwe.  यह पोस्ट सिर्फ एक हफ्ते पुरानी है.और सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा है: "सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद. आप अपने लाइफ को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं और उन मरीजों को आराम देते हैं, जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते. आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं. फ्रंटलाइन में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपकी कोशिशों की सराहना करते हैं.

Q: Siddharth Shukla Ka Nidhan Kaise Hua ?

Ans : सिद्दार्थ शुक्ला का निधन हार्टअटैक आने की वजह से हुआ था.

Q: सिद्धार्थ शुक्ला कौन है ?

Ans : भारतीय टेलीविज़न एवं बॉलीवुड अभिनेता रह चुके हैं.

Q : सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र कितनी है ?

Ans : 40 वर्ष

Q : सिद्धार्थ शुक्ला की हाइट कितनी है ?

Ans : 6 फुट

यह भी पढ़े-

  1. आईपीएल 2021 को फ्री में कैसे देखें, यहाँ मिलेगी आपको पूरी जानकारी
  2.  IPL 2021 Phase 2 Match Kab Hai
  3. IPL 2022 Kis Channel Par Aayega
  4. lIPL 2022 mega auction kab hoga
Share to friend
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment