RCB Ka Match kab hai | आईपीएल 2021 में आज आरसीबी का मैच कब है

RCB Ka Match kab hai–बीसीसीआई द्वारा जारी किए गए शेड्यूल के अनुसार हमेशा की तरह इस साल आईपीएल के 14वें सीजन में कुल 60 मैच होता है, जिसमे 56 लीग मैच, 2 क्वालीफ़ायर मैच,और एक एलिमिनेटर मैच और आखिरी में फाइनल मैच होगा। हम आपको बता दें कि 4 मई तक आईपीएल में कुल 29 मैच खेला जा चुके थे।

लेकिन आईपीएल में सभी टीम के लिए करोना बायो बबल बनाया गया था, बायो बबल होने के बबाजूत कई खिलाड़ी और कोच, सहकर्मी करोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसकी वजह से आईपीएल के बजे सभी मैच को अनिश्चित काल के लिए पोसपोंड कर दिया गया था, फाइनली IPL के सभी फैंस को यह खबर सुनकर काफी अच्छा लगा होगा की अब UAE में 19 सितम्बर से आईपीएल में 31 मैच खेला जाने वाला है।

RCB Ka Match Kab Hai 2021 – (Royal Challengers Bangalore) आरसीबी का मैच कब है –

अगर आप RCB विराट कोहली की टीम आरसीबी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सबसे बड़े फैंस है तो यह जानकारी आपके लिए है जिसमे आपको केवल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम के आईपीएल फेज 2 के बचे हुए मैचों की लिस्ट की जानकारी देने वाले है, जिससे आपको यह पता चलेगा की आईपीएल के दूसरे चरण में 2021 में आरसीबी का मैच कब– कब खेला जाएगा हैं – RCB Ka Match Kab Hai 2021.

RCB (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) का आईपीएल फेज 2 में कितने मैच खेले जाएंगे

आईपीएल में कुल 56 लीग मैच होते है जिसमे में से हर टीम को 14-14 मैच खेलने होते है, जिसके अनुसार इस साल (RCB) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम को आईपीएल 2021 में कम से कम 14 मैच खेलने होंगे जिसमे अभी तक RCB आईपीएल पोस्टपोन होने से पहले बैंगलौर की टीम ने 14 में से 8 मैच खेल चुकी है!

अगर बात करे ipl फेज 2 में RCB को बचे हुए मची की तो इसमें अभी तक 6 और मैच खेलने होंगे जिसकी शुरूवात 20 सितम्बर से दुबई के मैदान पर किया जाएगा, जिसके के लिए RCB टीम पूरी तरह तैयार हो चुकी है।

नीचे के पैराग्राफ में आपको आईपीएल के दूसरे चरण में RCB के कब और कहा मैच खेला जाने उनकी शुचि आपको नीचे लिस्ट के रूप दिए गए है जिसे आप डाउनलोड करके अपने स्मार्टफोन में भी रख सकते है। अब चलिए यह जानते है की आरसीबी का कब और कहा, कितने से मैच शुरू होने वाला है।

Royal Challengers Bangalore Ka Agla Match Kab hai 2021
तारीखसमयजगहटीम 1टीम 2
20 सितम्बर7:30 PMअबू धाबीकोलकत्ता नाइट राइडर्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
24 सितम्बर3:30 PMशारजाहरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरचेन्नई सुपर किंग्स
29 सितम्बर7:30 PMदुबईरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरराजस्थान रॉयल्स
3 अक्टूबर3:30 PMशारजाहरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरदिल्ली कैपिटल्स
6 अक्टूबर3:30 PMअबू धाबीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरसनराइजर्स हैदराबाद
8 अक्टूबर7:30 PMदुबईरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरदिल्ली कैपिटल्स
RCB Ka Match kab hai

RCB (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) का आईपीएल फेज 2 में 20 सितंबर को पहला मैच शुरू होने वाला है, आरसीबी के बचे हुए मैचों की लिस्ट कुछ इस प्रकार से है 20 sep, को पहला मुकाबला RCB vs KKR के साथ शाम 7:30 बजे , आबू धाबी स्टेडियम में खेला जाने वाला है।जिसमे आप जान सकते है की आईपीएल 2021 में (Royal Challengers Bangalore) आरसीबी का मैच कब है – RCB Ka Match Kab Hai 2021

अब इन सब मैचों के बाद देखने वाली बात यह होगी की कौन सी 4 टीमें आईपीएल 2021 के क्वालीफ़ायर मैचों में पहुँचेगी और उसके बाद कौन सी 2 टीमें आईपीएल 2021 के फाइनल मैच में अपनी जगह बनायेंगी। अगर आपको किसी टीम के बारे में अपनी राय देना चाहते है तो हमे नीचे कमेंट करके भी बता सकते है।

Royal Challengers Bangalore : आईपीएल लाइव प्रसारण किस चैनल पर और कहा देख सकते है।

आईपीएल 2021 का लाइव टेलीकास्ट करने का पूरा राइट्स Star Sports network के पास है, यह राइट्स 2018 के आईपीएल से लेकर 2022 के आईपीएल के सभी मैच को star Sports अपने टीवी चैनल पर लाइव टेलीकास्ट कर सकता है। जिसे आप भारत में Star sports 1, Star sports 2, और Star sports Hindi पर देख सकते है।

अगर आप आईपीएल का पूरा लाइव टेलीकास्ट अपने स्मार्टफोन पर देखना चाहते हैं तो इसे आप Hotstar App को डाउनलोड करके देख सकते है, इस ऐप की मदद से आप Laptop, Computers, Smart TV इन सभी डिवाइस पर आईपीएल का सीधा लाइव प्रसारण देख सकते है। इसके लिए आपके पास हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान होना जरूरी होता है।

यह भी पढ़े

♦ IPL 2022 Kis Channel Par Aayega
♦ IPL 2022 Mega Auction Kab Hoga
♦ T20 World Cup Match Kis Channel Par Aayega

Share to friend
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment