आईपीएल 2021 में नंबर वन टीम कौन सी है | IPL टीम रैंकिंग, IPL में कौन सी टीम कितने नंबर पर है

IPL: इस साल के आईपीएल में कौन सी टीम नंबर वन पर है, दुनिया की सबसे फेमस क्रिकेट लीग IPL का फेज 2 UAE में शुरू हो चुका है, आईपीएल का 14वा सीजन भारत में 9 अप्रैल से शुरू हुआ था, जिसे भारत में 2 मई तक खेला गया था। जिसके बाद आईपीएल के बायो बबल टूट जाने और खिलाड़ियों के बीच कोरोना के मामले बढ़ने की वजह से आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था।

आज हम आपको बताने वाले है, इस साल के आईपीएल में कौनसी टीम नंबर वन पर है, इस साल के आईपीएल 2021 में तीन टीम बहुत अच्छे लय और परफॉर्मेंस इस साल के आईपीएल में देखने को मिले है, जिनका परफॉर्मेंस पिछले साल के आईपीएल से काफी अच्छा प्रदर्शन, wicket इस साल के आईपीएल में देखने को मिले है। हम आपको आज बताने वाले है कौनसी टीम इस साल पॉइंट्स टेबल पर नंबर वन पर है।

आईपीएल में नंबर वन पर कौन सी टीम है 2021–IPL 2021 me number one par kaun si team hai

इस साल के सभी आईपीएल मैच काफी मनोरंजक रहा है , आईपीएल फेज 2 के मैच चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, और देहली कैपिटल का इस साल के आईपीएल में शानदार प्रदर्शन देखने को मिले है। उसी के साथ आईपीएल में नंबर वन की टीम बन गई है,   अब यह देखना है की इस साल के आईपीएल का विनर कौन होता है।

IPL 2021 के 14वे सीजन के दूसरे चरण में धोनी की कप्तानी वाली टीम CSK चिन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को हो रहे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से हरा कर इस सीरीज में पॉइंट्स टेबल 16 अंको के साथ एक फिर से टॉप पर पहुंच गई है।

वाही दूसरी तरफ देहली कैपिटल ने भी पिछले साल की तरह इस साल भी शानदार प्रदर्शन देखने मिले है। जिसमे देहली कैपिटल ने होने वाले पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को 33 रनो से हराकर आईपीएल के प्लेऑफ और पॉइंट्स टेबल पर 16 अंको के साथ दूसरे स्थान पर है।

आईपीएल फेज 2 के पॉइंट्स टेबल पर तीसरे नंबर पर Virat Kohli की कैप्टन वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का इस साल के आईपीएल भी काफी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिले है। पिछले मुकाबले में RCB ने मुंबई इंडियंस को 54 रनो से हराकर आईपीएल के पॉइंट्स में तीसरे नंबर पर 12 अंक के साथ मौजूद है।

कोहली के टीम RCB इस साल के आईपीएल में 12 अंको के साथ तीसरे नंबर पर है। और वही कोलकाता नाइट राइडर्स KKR इस साल उनका कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है इसी के साथ पॉइंट्स टेबल में 8 अंको के साथ  चौथे नंबर पर है। और उसके बाद पंजाब किंग्स इस साल अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है उनका पॉइंट्स टेबल पर 8 अंको के साथ पांचवे स्थान पर स्थित है।

IPL– आईपीएल 2021 में कौन सी टीम कितने नंबर पर है।

S. NoTeam NamePoints
1.Chennai Super King16
2.Dehli Capitals16
3.Royal Challengers Bangalore12
4.Kolkata Knight Riders10
5.Mumbai Indians 10
6.Punjab Kings8
7.Rajasthan Royals8
8.Sunrisers Hyderabad2
आईपीएल में नंबर वन टीम कौन सी है


यह भी पढ़े-

♦ IPL 2022 Kis Channel Par Aayega
♦ IPL 2022 Mega Auction Kab Hoga
♦ T20 World Cup Match Kis Channel Par Aayega

Share to friend
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment