Aaj Ka Match Kaun Jitega | आईपीएल आज का मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी, Prediction,

Aaj Ka Match Kaun Jitega- दोस्तो आईपीएल क्रिकेट मैच हम भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक फेस्टिवल के तरह होता है, जिसमे फैमिली एक साथ घर में बैठ कर आईपीएल को एंजॉय और प्रिडिक्शन भी करती है। जिनके Aaj Ka Match Kaun jitega इस तरह के प्रिडिक्शन अनुमान लगाते है, आज हम आपको अपने प्रिडिक्शन को रियल में बदलने में मदद करने वाले है। जिससे आपका अनुमान सही सभी हो सके चलिए जानते है।

आज का आईपीएल मैच 27 सितंबर को हैदराबाद और राजस्थान के बिच मैच होगा के बीच आज शाम 7: 30 बजे शुरू होने वाला है। जैसा की सभी मुंबई इंडियंस फैंस जानते है की इस साल के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इंडियंस का कुछ खास दबदबा नही रहा है, RCB के कैप्टन Virat Kohli का खास प्रदर्शन नहीं रहा है इस पूरे आईपीएल सीजन में क्या ?

IPL 2021 Aaj Ka Match kiska hai – आज का मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी,

आज का शानदार मुकाबला हैदराबाद और राजस्थान के बीच खेला जाने वाला है। आज आईपीएल का 40वा मुकाबला खेला जाने वाला है। इस सीजन में SRH Vs RR के बीच कुल 14 मैच खेला जा चुका है जिसमे SRH ने 14 मैचों में से 7 मैच को अपने नाम किया है, और वही RR ने 14 मैच से 7 मैच में अपनी जीत हासिल की है।

  • Total Matches –14
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीते है कुल – 7 मैच
  • चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीते है कुल – 7 मैच

आज के आईपीएल मैच में SRH और RR के बीच आईपीएल का 40वा मैच होने वाला है, जिसमे दोनो टीम पॉइंट्स टेबल और टॉप चार में अपना जगह बनाने कोशिश है, जिससे आईपीएल के कॉलीफियर में अपने टीम के लिए जगह बना सके ।

आज का मैच RCK और RCB के बीच खेला जाने वाला है, जिससे RCB पॉइंट्स टेबल पर 10 अंको के साथ 3 तीसरे नंबर पर है और वही CSK पॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर है।

IPL 2021 Aaj Ka Match Kaun jitega– आज का आईपीएल मैच कौन जीत सकता है भविष्यवाणी

SRH vs RR – अपने ने अभी तक यह जान चुके है की होने वाले मुकाबले में नंबर्स और परफॉर्मेंस के अनुसार RR का इस मैच में पड़ला भारी होगा। तो आज का आईपीएल का भविष्यवाणी क्या होने वाला है, यह मैच कौनसी टीम जितने वाली है।

भविष्यवाणी विजेता – RAJASTHAN ROYALS

RAJASTHAN ROYALS मिडिल ऑर्डर में कौन से खिलाड़ी होंगे।

संजू सैमसन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, एविन लुईस, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, ओशाने थॉमस, मुस्तफिजुर रहमान, तबरेज शम्सी, ग्लेन फिलिप्स, चेतन सकारिया, रियान पराग, राहुल तेवतिया,

SUNRISERS HYDERABAD मिडिल ऑर्डर में कौनसे से खिलाड़ी होंगे।

केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वार्नर, मनीष पांडे, शेरफेन रदरफोर्ड, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, राशिद खान, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद,

Indian Premier League (IPL) 2021
Date – 27 September 2021
भारतीय समय अनुसार: 07:30 PM IST
Venue: Dubai International Stadium, Dubai

यह भी पढ़े

आज के मैच का पिच रिपोर्ट और शर्तें
IPL फेज 2 का 40वां मैच Dubai International Stadium, Dubai में खेला जाएगा। यहां के पिच के रिकॉर्ड्स के अनुसार रन चेस करने वाले टीम बहुत स्ट्रगल करती है, इस पिच पर खेले गए मैचों के अनुसार इस ,पिच शुरुआती ओवरों में बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी होती है, बैट्समैन अपने टीम के लिए अच्छी स्कोर बना सकते है।

यहां पर खेले गए हाल के तीन मैचों में लगभग 220 रन का कुल स्कोर बनाया गया था। ट्रैक में अच्छी मात्रा में गति और उछाल है जो बल्लेबाजों को अच्छे शॉर्ट्स पर अच्छी पकड़ देता है, (Aaj Ka Match Kaun Jitega) लेकिन इस मैदान में बड़ी सीमाएं भी हैं जो गेंदबाजों के लिए प्लस पॉइंट हो सकती हैं।

Share to friend
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment