Bigg Boss 15 kaise dekhe | लाइव बिग बॉस कैसे देखे-BB15 live kaise dekhe

Bigg boss 15 Live kaise dekhe free का इंतजार कर रहे सभी फैंस के लिए सलमान खान ने ईद के मौके पर सबसे पॉपुलर रियलिटी शोज Bigg Boss 15 के डेट का अनाउंस किया है और साथ ही एक मजेदार प्रोमो रिलीज किए गए हैं l

जिसमे सलमान खान ठहाके लगाते नजर आ रहे है। तो इस साल के Bigg Boss 15 kaise dekhe – बिग बॉस सीजन 15 लाइव कैसे देख सकते इसके बारे हम आपको बताने वाले है और । Bigg Boss 15 kab aayega

Bigg Boss के फैंस काफी लंबे समय सेदर्शक सबसे ज्यादा लोकप्रिय शो और चर्चित Bigg Boss का इंतजार करते है। लेकिन अब बहुत ही जल्द Bigg Boss season 15 लाइव स्ट्रीम किया जाने वाला है जिसे दर्शक जब चाहे कही भी कभी देख मोबाइल पर ओटीटी ऐप Voot के जरिए देख सकते है।

Bigg Boss 15 में पिछले बार की तरह कुछ नया और अलग दर्शकों को देखने को मिलने वाला है इसके मेकर्स इस बात की पुष्टी की है और कहा है की इस साल के बिग बॉस 15 में सबसे ज्यादा मजा आनेवाला है। क्युकी की इसमें ट्विस्ट और टीम ज्यादा दिखेंगे शो में और इसके साथ ही इस शो को टीवी से पहले ओटीटी ऐप Voot पर दिखाया जायेंगे जिसमे दर्शक अपने समय के अनुसार जब भी देख सकते है।

Bigg boss 15 हर साल की तरह इस साल भी नई थीम और पोस्टर के साथ ओटीटी पर धमाल होगा क्युकी इस साल के बिग बोस में सीजन 10 की तरह नई इस बार भी शो में ने कॉमनर्स यानी आम लोग कंटेस्‍टेंट बनने का मौका मिलने वाला है। हम आपको बता की ओटीटी पर इस शो को सलमान खान होस्‍ट नहीं करेंगे। उनकी जगह Karan Johar को यह जिम्‍मेदारी सौंपी जाएगी। चलिए अब जानते हैं की आप किस तरह से Bigg Boss 15 live kaise dekhe सकते है।

Bigg Boss 15 kaise dekhe –बिग बॉस सीजन 15 लाइव कैसे देखे फ्री में।

भारत में सबसे ज्यादा फेमस रिलियटी टीवी शो Bigg Boss 15 का आगाज बहुत ही जल्द होने वाला है। जिसका लाइव प्रसारण Voot ऐप पर 8 August से शुरू किया जाएगा जिसे होस्ट करण जौहर करने वाले है। बिग बॉस सीजन 15 लाइव प्रसारण आप Voot app पर देख सकते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हाल ही में Voot ने Bigg Boss 15 OTT प्लेटफार्म पर दिखाए जाने को लेकर अनाउंसमेंट किया गया था जिसमे बताया गया है की इस साल के Bigg Boss 15 को टीवी से छह हफ्ते पहले ओटीटी voot ऐप पर एपिसोड को दिखाया जायेगा। फैंस जब चाहे शो को लाइव देख सकते है।

Voot App एक बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म है, जिसकी मदद से आप Bigg Boss के Full Episode Live Free में देख सकते हैं। इसके साथ ही आप Colors TV के सभी शो लाइव Voot ऐप के जरिए मोबाइल पर लाइव प्रसारित किया जाता है।

Bigg Boss Season 15 को दर्शक Voot App पर 24 घंटे Live देख सकते हैं। जिसके लिए अब आपको रात 10:30 बजे तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। आप इस App की मदद से जब चाहे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को Live Bigg Boss show में देख सकते हैं। यदि आप चाहते है, कि Bigg Boss Season 15, को Voot App पर कैसे देखे तो हमारे बताए गए तरीकों को Follow जरूर करें।

Bigg Boss Live देखने के लिए आपको सबसे पहले Voot App को गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल फोन या जिसमें आप देखना चाहते हैं, उसमें डाउनलोड करना है।

डाउनलोड करने के बाद Voot App को ओपन करना होगा उसके बाद आप को Voot App पर पहले एक अकाउंट बनाना होगा।

Voot App रजिस्ट्रेशन करने के लिए सबसे पहले आपको मोबाइल नंबर Enter करना होगा, जिसके बाद आपके मोबाइल फोन पर एक OTP भेजा जाएगा।

उस OTP को Voot App में Enter करनी होगी जिसके बाद Voot App आपके नंबर को वेरीफाई करेगी और फिर आपका Voot पर अकाउंट बन जाऊंगा जिसके बाद आप Bigg Boss 15 live देख पाएंगे।

Jio Tv ऐप पर Bigg Boss 15 live kaise dekhe सकते हैं।

अगर आप एक jio यूजर हैं तो आप Jio Tv ऐप पर भी Bigg Boss 15 लाइव प्रसारण देख सकते है। इसके साथ ही आप लाइव क्रिकेट टूर्नामेंट भी देखा जा सकता है jio TV ऐप पर इसके लिए आपके पास jio mobile number होना चाहिए तभी आप लाइव टीवी चैनल्स देख सकते है।

Jio Tv पर लाइव Bigg Boss 15 देखने के लिए सबसे पहले आपको Google Play Store से Jio Tv ऐप को डाऊनलोड करना होगा।

Jio Tv App डाउनलोड करने के बाद उसमें अपना जियो नंबर देकर पहले रजिस्टर करें। रजिस्टर किए गए मोबाइल नंबर पर आपको Jio Tv की तरह से आपके मोबाइल नंबर पर एसएमएस के जरिए एक OTP प्राप्त होगा। उस OTP को दिए हुए स्थान पर देकर रजिस्टर बटन पर क्लिक कर देना है।

उसके बाद आपका Jio Tv ऐप पर आपका अकाउंट क्रिएट बन जायेंगे जिसके बाद किसी भी शो और टीवी सीरियल भी आप इस ऐप की मदद से देख सकते है।

अब आपका अकाउंट पूरी तरह से बन गया है, तो आप सर्च बटन पर क्लिक करके आप कभी जब चाहे Bigg Boss Live देख सकते हैं।

Bigg Boss 15 live kis channel par Aayega– बिग बॉस सीजन 15 लाइव किस चैनल पर आएगा

हर साल की तरह इस साल का बिग बॉस सीजन 15 को अक्टूबर महीने से Tv Channel Colors पर दिखाया जाने वाला है जिसे सलमान खान सिरहोस्ट करनेवाले है जिसकी जानकारी उन्होंने शो के प्रोमो रिलीज करके इसकी जानकारी दर्शकों को दी है। हम आपको बता दे की ओटीटी पर प्रीमियर किए जाने के 6 हफ्ते बाद ‘बिग बॉस 15’ को कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा।

ब‍िग बॉस 14′ के बाद अब ‘ब‍िग बॉस 15’ को मिला जबरदस्‍त रेस्‍पॉन्‍स ! इस साल के Bigg Boss 15 में इस बार कई नामी और नए चेहरे दर्शकों देखने को मिलने वाले है, क्‍योंकि एक के बाद एक वाइल्‍ड कार्ड एंट्री, शो नए चेहरे को लाया जायेगा जिससे शो को और भी रोमांचक बना जा सके। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आध‍िकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इस बार ‘बिग बॉस 13’ और ‘बिग बॉस 14’ को टीवी से पहले ओटीटी पर दिखाया जाने वाला है मेकर्स ने इस नए फॉर्मेट पर काम करना शुरू कर दिया है।

इस सीजन के पहले 6 हफ्तों के एपिसोड को फैन्स और दर्शक कहीं भी और कभी भी बैठकर देख सकते हैं। चूंकि ‘बिग बॉस 15’ को ओटीटी पर प्रीमियर किया जाएगा, इसलिए इसके नाम में भी बदलाव कर दिया गया है

Bigg Boss 15 ke Final contestant list – बिग बॉस सीजन 15 के फाइनल कंटेस्टेंट कौन – कौन है।

जैसा की आप सभी Bigg Boss के फैंस जानते है की इस साल के bigg Boss 15 को टीवी से पहले ओटीटी ऐप पर दिखाया जायेगा जिसके लिए दावेदार भी अलग अलग होंगे जी हां ओटीटी पर आपको अलग कंटेस्टेंट दिखेंगे और जो भी जनता की वोट लेकर वो TV show में अपना जगह बनाएंगे।

आज बिग बॉस के घर से कौन आउट हुआ
Priya Banarjee
Bhumika Chawla
Krushna Abhishek
Disha Parmar
Disha Vakani ( confirms )
Parth Samthaan
Mohsin Khan
Gulki Joshi
Rhea Chakraborty ( confirms )
Arjun Bijlani ( confirms )
Avinesh Rekhi
FAQ

Q1 : Bigg boss शो को इस बार कौन करेगा होस्ट?

Ans : इस बार शो को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं। लेकिन साथ ही ओटीटी पर करण जौहर करने वाले है।

Q : बिग बॉस 15 कब होगा शुरू?

Ans : बिग बॉस के इस सीजन की फाइनल डेट ओटीटी Voot App पर 8 August (अगस्त) से शुरू किया जाएगा , और TV पर अक्टूबर में शो आ सकता है।

Q : बिग बॉस में कौन लोग लेगे भाग?

Ans : इस बार बिग बॉस में आम इंसान भी भाग ले सकते हैं इसलिए जरूरी नहीं की आपको इसमें सेलिब्रिटी ही देखने को मिले आपको इसमें आम इंसान भी देखने को मिल सकते हैं।

Share to friend
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment