Bigg Boss 15 kab aayega – बिग बॉस सीजन 15 कब शुरू होगा।

Bigg Boss 15 kab aayega मिली जानकारी के अनुसार मोस्ट अवेटेड टीवी शो बिग बॉस 15 जल्द ही शुरू होने वाला है। Tv के सबसे बड़े शो Bigg Boss सीजन 15 को लेकर जहा फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हर साल की तरह इस साल भी आपको खास कंडीडेट देखने को मिलने वाले है। हर साल की तरह इस भी bigg boss सीजन 15 को सलमान खान होस्ट करने वाले है।

बिग बॉस सीजन 15 को लेकर फैंस के बीज अभी उत्सुकता बनने लगी है शो के संभाभावित कंटेंस्टेंट से जुड़ी कई खबरी सामने आने लगी है जिसमे बताया गया है इस बार के बिग बॉस 15 में कई नए और खास चेहरे शो में दर्साको देखने को मिलेंगे यह भी बताया गया है की इस साल के बिग बॉस में रियाचकारवर्ती भी होने वाली है। हालाकि भी मेकर्स की तरह कुछ तय नहीं हुआ है। चलिए अब यह जानते है की – Bigg Boss 15 kab aayega – बिग बॉस सीजन 15 कब शुरू होगा।

Bigg Boss 15 kab aayega – बिग बॉस सीजन 15 कब शुरू होगा।

Bigg boss season 15 kab aane wala hai इस साल का बिग बॉस सीजन 15 टीवी चैनल से पहले ओटीटी प्लेटफार्म Voot पर शुरू किया जाएगा। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शो के पहले प्रोमो रिलीज करते हुए सलमान खान ने इसकी जानकारी दी है। जिसमे बताया गया है की ओटीटी Voot App पर 8 August (अगस्त) से शुरू किया जाएगा। जिसे 6 हफ्ते तक सभी एपिसोड को स्ट्रीम किया जाएगा जिसे सुपर हिट बनाने के लिए नए मेकर्स ने एपिसोड के बीच में ट्विस्ट लाने की पूरी त्यारी हो चुकी है। Bigg Boss 15 kab shuru hoga.

खबरों के अनुसार यह बताया गया है की टीवी पर आने से 6 हफ्ते पहले शो voot पर प्रीमियर किया जाएगा, इस साल के बिग बॉस शो में दर्शक voot ऐप के जरिए दर्शक एक्सक्लूसिव कट्स और 24 घंटे बिग बॉस के घर के अंदर की सभी गति वीडियो देख सकेंगे। फिर यही शो 6 हफ्ते बाद कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

प्रात जानकारी के अनुसार इस ओटीटी प्लेटफार्म Voot पर Bigg Boss 15 को पहले स्ट्रीम किया जाएगा जिसके लिए मेकर्स की ओर से Rohit Shetty ( रोहित शेट्टी) और Farah Khan ( फराह खान) होस्ट करते हुए दिख सकते है। एक और खबर यह भी है की bigg Boss सीजन 14 के विनर्स रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला और शनाज गिल bigg Boss 15 को होस्ट करने की खबर भी आरही है।

फाइनल तभी मालूम चलेगा जब शो शुरू होगा अभी यह सब रयूमर्स के तौर पर बताया जा रहा है। अगर सब ठीक रहा हो इस साल का बिग बॉस 15 ओटीटी पर bollywood super star कोई भी दिख सकते है। और वही टीवी पर सलमान खान ही होस्ट करने वाले है।

Bigg Boss 15 को ओटीटी पर 6 वीक्स के बाद इसे Tv Channel Colors पर दिखाया जाएगा l और साथ ही इसे दर्शक ओटीटी पर भी देख सकते है। कभी कही भी दोस्तो टीवी पर इसे अक्टूबर के अखरी हफ्ते में ओटीटी से टीवी पर शिफ्ट किया जा सकता है।

Bigg Boss 15 live kaise dekhe – बिग बॉस सीजन 15 लाइव कैसे देख सकते है

जिस तरह भारत समेत पूरे दुनिया में ओटीटी प्लेटफार्म के यूजर्स के नबर बढ़े है यानी की इस कोरोना की वजह से ओटीटी प्लेटफार्म में बड़ा यूजर बेस बन गया है इन सभी ओटीटी पर अब बारे फिल्मों को रिलीज की जाने लगा है जहा covid की वजह से सिनेमा घर बंद रहे है और लोग धीरे धीरे ओटीटी पर शिफ्ट हो रहे है। इसी वजह से दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो ” Bigg Boss” 15 को पहले ओटीटी प्लेटफार्म voot ऐप पर स्ट्रीम किया जाने वाला है।

जैसा की हमने आपको बताया है की इस साल का बिग बॉस सीजन 15 टीवी से पहले ओटीटी ऐप Voot पर दिखाया जाने वाला है। जिसके लेकर फैंस के मन में यह सवाल होगा की आखिर कैसे Bigg Boss 15 live कैसे Voot पर देख सकते है।

तो हम आपको बता दे की अगर आप बिग बॉस का पहला एपिसोड पहले देखना चाहते है। शो देखने के लिए आपके पास Voot App का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान होना चाहिए जिसके बाद ही आप बिग बॉस शो को अपने मोबाइल से देख सकते है।

  • इसके सबसे पहले आपके मोबाइल फोन में Voot App को डाउनलोंड करना होगा ।
  • उसके बाद आपको Gmail ID यह ईमेल पासवर्ड देकर अकाउंट क्रिएट करना होगा।
  • अकाउंट क्रिएट होने के बाद आपको Voot App का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने होगी।
  • जिसके बाद Bigg Boss 15 को लाइव अपने मोबाइल फोन पर देख सकते है।

जिस तरह आप अन्य ओटीटी ऐप को डाउनलोड करके और उसके कंटेंट को देखने के लिए प्रमियम सब्सक्रिप्शन प्लान लेते है उसी तरह आपको भी Bigg Boss season 15 को अपने मोबाइल फोन पर देखने के लिए voot ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान लेनी होगी। दोस्तो आपको इसके साथ The Big picture quiz show को भी आप voot ऐप पर देख सकते है।

Bigg Boss 15 कब शुरू होगा — और कितने महीने तक बिग बॉस सीजन 15 होने वाला है।

‘ स्पॉटबॉय ’ की एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल का बिग बॉस सीजन 15 को मेकर्स के द्वारा ग्रैंड बनाने की तयारी शुरू हो गई है है और साथ इस साल बिग बॉस सीजन 15 बड़ा लंबा 6 महीने तक चलने वाला है। इसके साथ ही शो में ट्विस्ट लाने के लिए कई न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। और इस बार के बिग बॉस में 12 कंटेस्टेंट होनी की जानकारी भी सामने निकल कर आ रही है। Bigg Boss 15 kab aayega, Bigg Boss 15 kab aayega

कल बिग बॉस के घर से कौन बाहर होगा

(rumoured)Bigg Boss 15 Contestants List 2021

1. Priya Banarjee
2. Bhumika Chawla
3. Krushna Abhishek
4. Disha Parmar
5. Disha Vakani ( confirms )
6. Parth Samthaan
7. Mohsin Khan
8. Gulki Joshi
9. Rhea Chakraborty ( confirms )
10. Arjun Bijlani ( confirms )
11. Avinesh Rekhi
Bigg Boss 15 kab aayega

यह भी पढ़े-

  1. आईपीएल 2021 को फ्री में कैसे देखें, यहाँ मिलेगी आपको पूरी जानकारी
  2.  IPL 2021 Phase 2 Match Kab Hai
  3. IPL 2022 Kis Channel Par Aayega
  4. lIPL 2022 mega auction kab hoga
Share to friend
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment