IPL 2021 Aaj ka Match Kis Channel Par Aayega | आईपीएल 2021 में आज का मैच किस चैनल पर दिखाया जाएगा ?

Spread love via

IPL 2021 Aaj ka Match Kis Channel Par Aayega दोस्तों जैसा हम सभी जानते है कि आईपीएल 2021 शुक्रवार से उद्दघाटन मैच MI और RCB के बीच MA Chidambaram Stadium मे खेला जाने वाला है। 9 अप्रैल 2021 शाम 7:30, शुक्रवार से मुंबई और बैंगलौर के बीच पहला मैच होगी। इसके साथ ही आईपीएल के 14वें सीजन में कुल 60 मैच खेले जाने  दोस्तों आपको हर रोज एक मैच और किसी-किसी दिन दो मैच देखने को भी मिलने वाले है।

IPL 2021 Aaj ka Match Kis Channel Par Aayega

IPL 2021 Me Aaj ka Match Kis Channel Par Aayega

आईपीएल 2021 में आज का मैच किस चैनल पर आएगा! लेकिन दोस्तों आपको आज के आईपीएल मैच मे क्या देखने को मिलने वाला है, क्या आपको पता है हम आपको बता दे कि आईपीएल 2021 में आज का मैच लाइव कैसे देख सकते है – IPL 2021 Aaj Ka Match Live Kaise Dekhe, दोस्तों इसी बीच भारत मे बढ़ते कोरोना के मामले कि वजह से दर्शकों को स्टेडियम मे आने कि अनुमति BCCI के द्वारा से नहीं दी गई है, 

दोस्तों अगर आप न्यूज़ को फॉलो करते है तो आपको पता होगा कि सीजन के सुरुवाती दिनों मे कुछ खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो गए थे लेकिन BCCI को इस बात का ओरा उम्मीद है कि पिछले साल जिस तरह UAE मे IPL 2020 का शानदार ओपनिंग किया गया था उसी तरह इस के आईपीएल के ओपनिंग सभी फैंस को मिलने वाले है। 

लेकिन क्रिकेट और IPL के चाहने वाले इसे लाइव देखने के लिए पिछले साल कि तरह आपको अपने घरों पर रह कर IPL का मैच देखने का मौका मिलने वाला है। 

तो चलिए जानते कि आप किस तरह से आज का IPL मैच लाइव देख सकते है इस पोस्ट में जानने को मिलने वाला है की आईपीएल 2021 में (IPL Mein Aaj Ka Match Kaise Dekhe) आज का मैच टीवी, मोबाइल या फिर लैपटॉप पर लाइव मैच इन सभी device पर कैसे देखें सकते है।

IPL 2021 आज का मैच किस चैनल पर शुरू होगा – IPL Aaj Ka Match Kis Channel Par Aayega

दोस्तों आईपीएल के 14वें सभी सीजन को दिखाने के सभी राइट्स वर्तमान मे और 2020 की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार के पास है। अगर आप आईपीएल 2021 को लाइव मैच अपने टीवी पर देखना चाहते है तो आप Star Sport 1 पर हिंदी में और Star Sport 3 पर इंग्लिश भाषा में देखने को मिलने वाले है।

इसके अलावा स्पोर्ट्स नेटवर्क से मिली लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, इस साल के आईपीएल 2021 को हिंदी और इंग्लिश भाषा सहित देश के अलग – अलग कुल 8 भाषाओं में दिखाया जायेगा, जिसमें तमिल, तेलगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी भाषा भी शामिल है। अगर आप आईपीएल को हिंदी और अंग्रेजी के अलावा देखना चाहते है तो आप स्टार स्पोर्ट्स के सभी रीज़नल चैनल पर देख सकते है।

आईपीएल 2021 में आज का मैच किस चैनल पर आएगा अगर बात करें डिजिटल ऑनलाइन Smartphone और Laptop, computer मे आईपीएल लाइव देखने के लिए  आपको डिज्नी हॉटस्टार और स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा आईपीएल के 14वे सीजन का प्रसारण कुल 24 से 25 चैनलों पर किया जाने वाला है। 

यह भी पढ़े- आईपीएल 2021 को फ्री में कैसे देखें, यहाँ मिलेगी आपको पूरी जानकारी

यह भी पढ़े- IPL ka baap kaun hai full details

यह भी पढ़े- YouTube Shorts Se Paise Kaise Kamaye ! (100%)

आईपीएल आज का मैच मोबाइल पर कैसे देखे – IPL 2021 Aaj Ka Match Mobile Par Kaise Dekhe

आईपीएल 2021 को मोबाइल पर कैसे देखे – IPL 2021 Aaj Ka Match Mobile Par live Kaise Dekhe अगर आपको भी आईपीएल 2021 को अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप पर फ्री मे आईपीएल को देखना चाहते है तो आपको इसके लिए डिज्नी हॉटस्टार की वेबसाइट पर या फिर डिज्नी हॉटस्टार के ऐप आपको गूगल play स्टोर से डाउनलोड करना होगा। साथ ही साथ अगर आप इस ऐप का या फिर वेबसाइट का प्रयोग करते है तो आपको इसका एनुअल और मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान लेना होगा।

आईपीएल 2021 लाइव मैच लैपटॉप या कंप्यूटर पर कैसे देखें – IPL Match Ki Live Streaming Computer or Laptop Par Kaise Dekhe

जिसके बाद आप आईपीएल को लाइव लैपटॉप व कंप्यूटर पर देखें सकते है, अगर आपको फ्री देखने के लिए आपको इंटरनेट पर कई tricks मिल जाते है जिससे आप बिलकुल बड़े आराम के साथ – IPL Match Ki Live Streaming Computer or Laptop Par Kaise Dekhe सकते है!

अगर आप आईपीएल के 14वें सीजन को अपने कंप्यूटर या फिर लैपटॉप पर देखना चाहते है और वह भी लिगल तरिके के साथ इसके लिए आपको डिज्नी + हॉटस्टार की official वेबसाइट पर विजिट करना होगा। साथ ही साथ अगर आप डिज्नी हॉटस्टार की वेबसाइट का प्रयोग करते है तो आपको इसका सब्सक्रिप्शन पैक लेना जरूरत होगी जिसके बाद बिना किसी ब्रेक के साथ आईपीएल 2021 का मज़ा अपने स्मार्टफोन पर उठा सकते है।

 

Spread love via

Leave a Comment