Sooryavanshi full movie download Filmywap hd qaulity 720p org filmyzilla TamilRockers

Sooryavanshi Full Movie Download Filmywap – Akshay Kumar’s film sooryavanshi [1080p] By filmyzilla दोस्तों हम आपको Akshay Kumar’s sooryavanshi full movie download की मोस्ट Awaited फिल्म Sooryavanshi की फिल्म इस 2021 को रिलीज़ किया जाने वाला है, Sooryavanshi Movie Download 720p bluray

जिसमें आपको Akshay Kumar की पिछले सभी एक्शन फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ने के दम रखती है। इस फिल्म में आपको Akshay Kumar से लेकर दो और सुपर bollywood स्टार Ajay devgn और Ranveer singh नज़र आने वाले है। 

Sooryavanshi Full Movie Download

दोस्तों हम आपको बता दे इस फिल्म में आपको लीड रोल में Akshay Kumar और Katrina kaif होने वाली है। इस फिल्म में आपको कमाल की actor भी देखने को मिलने वाले है, जो 90s की सुपर स्टार की रूप में जाने जाते थे, इसमें आपको  Gulshan Grover, jackie shroff,Javed jaffrey होने वाले है।

sooryavanshi full movie download 480p filmyzilla

जैसा कि आपको पता है होगा कि Rohit shetty एक एक्शन से भरपूर फिल्म बनाने के लिए Bollywood जाने जाते हैं और Rohit Shetty indian police ऑफिसर के  related फिल्म को बनाने के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं ।

और उनसे अच्छा इस तरह के फिल्म को शायद कोई बना सकता है, जिस तरफ से वे फिल्म में एक्शन और police वाले की किरदार को दिखाते हैं, और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल होती है।

दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Akshay Kumar की Action thriller फिल्म Sooryavanshi को पिछले साल 2020 में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन corona pandamic की वजह से nationwide lockdown की वजह से देश के सभी सिनेमा हाल को बंद रखा गया था। जिसकी वजह Sooryavanshi की makers ने इस फिल्म के रिलीज़ डेट को postponed कर दिया गया था।

लेकिन जहां देश में lockdown की बाद के बाद के सिनेमा हाल को ओपन किया जा रहा है जिसे लॉस में चल रहे हैं सिनेमा हाल को प्रोफितब्ले बनाया जा सके इसके लिए Sooryavanshi उन फिल्मो में से हो सकती है।

जिसकी की वजह से लोग सिनेमा हाल में आ सकते हैं। क्योकि अभी कितने लोग है जो सिनेमाघरों में फिल्म को देखने नहीं जा रहे हैं। लेकिन इस मूवी को रिलीज़ होने के बाद बड़ी संख्या में लोग सिनेमाघरों में आ सकते हैं।

Sooryavanshi full movie release date

दोस्तों इस Sooryavanshi मूवी की रिलीज़ डेट की बात करें तो इसे इस साल 2021 को रिलीज़ किया जाने वाला है, लेटेस्ट इनफार्मेशन की बात करें jaagran news के according इसे 2nd April को रिलीज़ किया जाने वाला है यानि की Good friday के मौके पर Sooryavanshi को रिलीज़ किया जाने वाला है।

Directed By Rohit Shetty
Written ByFarhad Samji ,Sanchit Bendre
Produced ByHiroo Yash Johar,Aruna Bhatia
Karan Johar,Apoorva Mehta
Starring castAkshay Kumar,Katrina Kaif,Ajay devgn,
Ranveer singh
Music ByAmar Mohile, S. Thaman
Release dateAnnounce soon
LanguageHindi- English

Sooryavanshi Full Movie Download Filmywap

Sooryavanshi full movie download Filmyzilla दोस्तों अगर बात करें Sooryavanshi फिल्म को स्टोरी की तो इस फिल्म के स्टोरी एक रियल incident से इंस्पायर्ड है, जिसमें आपको मुंबई को बेस्ड बनाकर इस फिल्म की कहानी को देखने को मिलने वाली है।

दोस्तों हम आपको बता दे की Rohit shetty की Singham और Singham returns , Simmba और अब Sooryavanshi भी इस सीरीज में शामिल हो गई है, आपको बता दे की Akshay Kumar और Rohit shetty दोनो पहली एक साथ काम कर रहे हैं, इस मूवी में Ajay devgn और Ranveer singh यह दोनों भी इस फिल में एक साथ होने वाले है जिसे इस फिल्म को लेकर फैंस की बीच बड़ा धमाका होने वाला है।

लेकिन इससे पहले इस सीरीज की Singham , singham returns और Simmba किसी और मूवी की remake थी लेकिन दोस्तों Sooryavanshi मूवी की कहानी आपको रियल और ओरिजिनल है, इससे पिछले मूवी में हीरो का सामना पॉलिटिकल और गुंडे से होती है।

Sooryavanshi मूवी में आपको दमदार कहानी के साथ दमदार एक्शन भी देखने को मिलने वाला है,जिसमें इस सीरीज के सभी हीरो का सामना एक बारे अतंकवाद के संगठन से होने वाली है जो पूरे मुम्बई शहर को 600 किलो RDX बम्ब से उड़ाने की धमकी देता है।

इस बड़े आतंकवादीयो के इस प्लान को रोकने के लिए इस फिल्म के हीरो वीर Sooryavanshi को बुलाया जाता है जो इस फिल्म anti terrism के चीफ veer sooryavanshi है जो ATS (जो हर आतंकवादी घटना पर अपना नज़र रखता है ) यहाँ उन्हें पता चलता है कि मुंबई पर फिर से कोई बड़ी आतंकी हमला हो सकता है।

इस घटना को अंजाम देने के लिए आतंकियों Sleeper cell का एक टीम होती है जिसमें करीब 40 sleeper cell होती है। जो 600 किलो RDX बम्ब को लेकर मुंबई में बड़े धमाके के साथ लोगों दहलाना चाहता है। इस् मूवी में आपको अतंकवाद और पुलिस के बीच फाइट दिखाया जाने वाला है। और इस फाइट में Ajay devgn और Ranveer singh भी होने वाला है।

Sooryavanshi movie की second ट्रेलर को बहुत जल्द रिलीज़ किया जा सकते हैं, कुछ खबरों की मुताबिक इस मूवी के  में रिलीज़ हो सकती है, sooryavanshi trailer 2 लेकिन आपको पिछले ट्रेलर से कुछ अलग देखने को मिल सकता है,

इस फिल्म के न्यू ट्रेलर क्योकि इस फिल्म को फिर से लोगों के बिव्ह् hipe बढ़ाने के लिए मकेर्स् को कुछ अलग करने की जरूरत होगी जिससे इस फिल्म को लेकर लॉगो के बीच उसी तरह के hipe बना रहे हैं जैसा कि इसके पहले ट्रेलर को देखने के बाद हुआ था।

Also movie downloade available online

दोस्तो Sooryavanshi Film Trailer को काफी दिन पहले रिलीज किया गया था। ऐसे मे सब कोई Sooryavanshi Movie Download कर के देखना चाहता है।

Sooryavanshi Full Movie Download 720p Khatrimaza

दोस्तों जैसा कि आपको पता होगा कि Sooryavanshi full movie बन चुकी है, उसे पोस्ट प्रोडक्शन के द्वारा भी तैयार किया जा चुका है, और इसे 2nd April 2021 को रिलीज़ किया जाने वाला है।

इस movie को थिएटर में रिलीज़ होने के बाद पहले show की बाद इसे Online torrent websites के द्वारा लीक कर दिया जाता है Sooryavanshi Full Movie Download Link Leaked telegram कर दिया जाएगा ये सभी कुछ वैबसाइट है जो किसी भी फिल्म को Release होते ही Online Leaked कर देती है।

sooryavanshi full movie download 720p filmywap

अगर आप सूर्यवंशी मूवी डाउनलोड करके Online देखना चाहते है। तो आप Telegram पर मूवी शेयर Group  को JOIN कर सकते है जहां आपको Sooryavanshi movie download , Confirm Release Date से जुड़ी सारी जानकारी share की जाती है। जिस से आप सबसे पहले इस फिल्म को Download कर के देख पाएंगे Filmywap

  1. Sooryavanshi movie 300MB Download
  2. Sooryavanshi movie 360p Download
  3. Sooryavanshi movie 480p Dowmload
  4. Sooryavanshi movie 720p Download
  5. Sooryavanshi movie Full HD Download
  6. Sooryavanshi movie khatrimaza
Disclaimer :-
हमारी web site किसी भी तरफ piracy को सपोर्ट नहीं करते है, और नाही किसी web site से Movie या Web series download करने की अनुमति देते हैं। We request you not to encourage or engage in any form of piracy.
Share to friend
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment