wonder woman 1984 full movie download hd in hindi filmyzilla leak by filmywap tamilrockers

तो freinds जैसा कि हम सभी को wonder woman 1984 full movie download पता है कि wonder woman 1984 फिल्म को लेकर किस तरह की delay देखने को मिल रही है। wonder woman 1984 के सभी fans को ऐसा ही कुछ MC universe (Marvel cinematic universe) की फिल्म Black window के साथ भी इसी तरह की delay हो रही है।  जो marvel के सभी फैंस की लिए कभी दुःख की बात है।
wonder woman 1984 full movie download
Image: credite WB
हम आपको बता दे की MCU और WB के सभी फिल्मो को लेकर बारी delay देखने को मिल रही है जिसमें सबसे पहली फिल्म wonder woman 1984 है जो इसकी release date की covid 19 की वजह से काफी डिले है रहा है। 

wonder woman 1984 full movie download in hindi dubbed Filmywap

जिसमें फिल्म के मेकर इसे थिएटर में रिलीज़ करना चाहता है जिससे वह काफी पैसा कमा सके लेकिन अभी की इस माहौल को देख कर फिल्म मेकर को काफी ज्यादा नुकशान हो रहा है। wonder woman 1984 download leak

pic.twitter.com/t0iaXgVWXh

— Gal Gadot (@GalGadot) November 19, 2020

दोस्तों हम आपको इस आर्टिकल में  Warner Bros की upcoming movie wonder woman 1984 की बात करने वाले है। कब तक आपको इस मूवी आपको देखने को मिलने वाले है। 

इन सभी तरह की जूरी बातों को हम आपको बताने वाले है। और आप किस तरह से इसे watch देख सकते हैं और क्या इसे OTT platfirm पर रिलीज़ किया जाएगा की नहीं इन सभिन्के बारे में बात करने वाले है।

wonder woman 1984 full movie download 480p filmyzilla 

स्तों अगर आप Marvel और worner bros के फिल्मो के फैंस है तो आपके लिए बड़ी खुसखबरी है बहुत ही जल्द आपको Warner bros की तरफ से super Man और Batman की तरह फिर से एक नई फिल्म देखने को मिलने वाला है ।

दोस्तों अगर आप 2017 में रिलीज़ हुए wonder woman मूवी देखें है तो आपको इस साल December महीने में आपको wonder woman का सेकुअल् part wonder woman 1984 फिल्म आपको theater में भी रिलीज़ हो सकती है, इस फिल्म के रिलीज़ को लेकर काफी खबरे सुनने को मिल रही है कि आखिर इस फिल्म को कब तक रिलीज़ किया जा सकते हैं।

लेकिन कुवह खबरों की माने तो wonder woman 1984 को december महीने में रिलीज़ किया जा सकते हैं उनके बाद आपको जनबरी के महीने में इसे OTT platfirm पर रिलीज़ किया जा सकता है ।

अगर आप इस फिल्म को OTT platfirm पर भी देखने को मिलने वाले है और इसे HBO Max पर रिलीज़ किया जाने वाले है अगर आप HBO max का सब्सक्रिप्शन ले रखा हुआ है तो आपके लिया अच्छी खबर है और इसे बात को मूवी मेकर  jack snyder ने इस बात की खुलासा किया है।

अगर आप सोच रहे हैं इस मूवी को देखने के लिया कोउ एक्स्ट्रा charge नहीं लिया जाएगा या नहीं इस बात को लेकर अभी काफी confusion बना हुआ है।

Hollywood मूवी को दुनिया के सभी language में dubbed किया जाता है जिससे वह ज्यादा से ज्यादा ओऐस कमा सके और इन तरह की मूवी को बनाने में भी काफी पैसा खर्च होते हैं। 

बड़ी खबर यह है कि इस फिल्म को इंडियन viewers को देखकर इसे india के सभी popular language में dubbed किया जाएगा जिसमें आपको Hindi, telegu, mulya lam ,इन सभी रीजनल भाषा में देखने को मिलने वाले है।

Wonder woman 1984 full movie story 2020

अगर wonder woman 1984 फिल्म की स्टोरी कहानी की बात करें तो आपको इसमें कुछ ज्यादा चेंजेस नहीं किया गया है, लेकिन आपको कुछ intersting स्टोरी देखने को मिल सकते है, जैसे chris pine का इस फिल्म में वापस आना इन सभी से आपको इस फिल्म की स्टोरी में थोड़ा intersting लग सकता है।

लेकिन इस फिल्म में आपको पिछले वाले wonder woman के पहला पार्ट का ही सेकुअल् होने वाला है। हम आपको बता दे की इस फिल्म की स्टोरी 1984 की होंगी किस तरह से wonder woman 1984 प्राइस बनती है और उनकी पावर किस तरफ से मिलता है। उन सभी सीन को इस मूवी में दिखाया जाएगा।

wonder woman 1984 full movie in hindi download लेकिन इस फिल्म की कहानी तो कुछ खास नहीं होने वाला है लेकि इसमें आपको music और action आपको पिछले वाले सीजन से काफी अलग और धमाके दार होने वाला है।wonder woman 1984 full movie download in hindi filmywap

और इसे finally Diana के boyfreind की वपसी दिखाई गई है। और किस तरह से diana के boyfreind की किस तरह से डेथ होती है उन सभी सीन को इस मूवी में दिखाय जाएगा।

जैसे कि आप जान चुके हैं कि wonder woman के boyfreind की वपसी होने वाली है जिससे इस फिल्म की कहानी में जान दाल देने वाली बात कह सकते हैं। इस फिल्म में फिर से chris pine की वपस से अपने रोल प्ले करने वाले है जैसा कि इस मूवी की ट्रेलर को देख कर इस बात का खुलासा तो हो गया है। 

wonder woman 1984 full movie in hindi download 480p filmyhit

chris pine जो उनके character का नाम है steve trevor wonder woman के पिछले वाले series में उनकी death हो जाती है,wonder woman 1984 full movie download

सेकंड पार्ट में को लेकर बहुत सारे rumours आ रही थी की इस मूवी की अंदर chris pine की वपसी होने वाली है जिसका खुलशा फिल्म के मेकर ने अपने न्यू फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है।

जैसे कि हम सभी जानते हैं कि chris pine की इस फिल्म के वपस आ चूके है। I hope wonder woman के फैंस सामने अपने character को justify कर सके, और वह किस तरह 1984 में वापस आइये है और यह देखने को मिलेंगे 66 years के बाद वह किस तरह से सेम दिखते हैं।

wonder woman 1984 movie cast in hindi

1. Directed by Patty Jenkins 
2.Directed by Gal Gadot ,Charles Roven , Deborah Snyder
Zack Snyder , Patty Jenkins
3.Story by Patty Jenkins, Geoff Johns
4.Starring Gal Gadot , Chris Pine, Kristen Wiig
2.Production
company
DC Films, Atlas Entertainment
3.Story by Patty Jenkins, Geoff Johns, The Stone Quarry
4.Distributed by Warner Bros. Pictures
5.Release date December 25, 2020
6.Budget $200 million

wonder woman 1984 full movie download in hindi filmyzilla, filmywap leak by tamilrockers

अगर दोस्तों इस movie की online लीक होने की तो सभी बड़ी बड़ी torrent site के द्वारा इन बड़ी फिल्म को लीक कर दिया जाता है, जो सभी लोगों के लिए ऑनलाइन available हो जाता है, जिससे कोई भी इन्शा इसे download करके देख सकते हैं। लेकिन इस तरह के काम करना कानूनी अपराध होता है।

और किसी भी फिल्म को ऑनलाइन लीक करने काफी गलत बात है जाती है ऐसा नहीं करना चाहिए किसी भी लोग ये बात काफी गलत होती है.wonder woman 1984 full movie download filmyzilla

जिससे movie maker को हजारों डॉलर का नुकशान होता है। ऑनलाइन लीक होने की वजह से कुछ लोग फिर इस फिल्म को सिनेमा हाल में नहीं जाते हैं और ऑनलाइन download करके बारे आसानी देख लेते है।  लेकिन इस तरह के काम करना काफी गलत है।

जिसमें कितने pirated web site Filmyzilla, filmywap के ओनर द्वारा अभी piracy को किया जा रहा है। जिसमें ott के सभी web series और फिल्मो को telegram चैनल पर लीक किया ज़रा है। और काफी गलत बात है। अगर आप telegram पर किसी भी फिल्म या web series का नाम सर्च करेंगे तो आपको उन सभी pirrated channel के नाम आपको सबसे ऊपर दिखेगा जिसे वहां किसी भी यूजर फ्री में डाउनलोड करके देख सकते हैं।

दोस्तों हम आपको बता दे की हमारी टीम या फिर web site किसी भी तरफ किसी भी pirrated web site या telegram channel को सपोर्ट नागि करता है। हमारी web site सिर्फ knowledge देती है उन सभी यूजर को जो हमारे web site पर विजिट करते है।

Black Widow Full Movie Download

wonder woman 1984 full movie in hindi download filmyzilla

Wonder woman 1984 full movie hindi dubbed download filmyzilla

wonder woman 1984 movie download filmyzilla

Disclamer by technewsgk.
हम आपको बता दे की हमारी वेबसाइट किसी भी तरह किसी भी फिल्म के पायरेसी करने की permission नहीं देता है और यह हमारे देश के कानून की खिलाफ है हमारे वेबसाइट पर आपको फिल्मो के बारे जानकारी लेन सकते है लेकिन हम किसी भीतरह से पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते है।

Leave a Comment