kaagaz full movie download Filmyzilla 720p full hd quality leak by filmywap kuttymovies 2021

kaagaz full movie Download Filmyzilla filmywap 2021

Indian biographical drama फिल्म लिखित और इस फिल्म के निर्देशित सतीश कौशिक ने किया हज और इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान फिल्म्स और सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के  सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन किया गया है. kaagaz full movie download और निशांत कौशिक द्वारा निर्मित है।kaagaz full movie Download Filmywap

 

Kaagaz full movie download

और इस फिल्म में आपको पंकज त्रिपाठी और मोनाल गज्जर अमर उपाध्याय लीड रोल करने वाले है और इस  फिल्म की कहानी भारत के आजमगढ़ के एक छोटे से गांव के किसान लाल बिहारी के जीवन और संघर्ष पर आधारित है, जिसे सरकारी कागजों में मृत घोषित कर दिया गया है।

 

दोस्तों अगर आप Pankaj Tripathi के बारे फैंस है तो आपके लिए बड़ी खुसखबरी है जिसमें एक बार फिर से आपको Pankaj Tripathi जी के बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलने वाले है। जिसमें आपको एक न्यू कहानी के साथ OTT platfirm Zee5 पद रिलीज़ किया जाने वाला है।kaagaz full movie Download Filmywap hd जिसमें वह एक मृत इन्शान का रोल कर रहे हैं। लेकिन वह तो असल ज़िन्दगी में जिवित होते हैं। लेकिन सरकारी कागज़ की अनुसार के मृत होते हैं।

इस फिल्म की कहानी एक आजम गर के एक किसान जिसका नाम लाल बिहारी के ऊपर आधारित इस फिल्म की कहानी जिसका ट्रेलर Zee 5 के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जा चुका है। और इसे 7 जानवरी को OTT platfirm Zee5 पर  रिलीज़ किया जाने वाला है। 

दोस्तों जैसा कि हम सभी को पता है कि Pankaj Tripathi एक कमाल के एक्टर हैं जिन्हें जैसा भी रोल दिया है जिसमें वह अपने शानदार एक्टिंग से उस रोल में कमाल का जान डाले देते हैं, जिसकी वजह viewer को कमाल का experince मिलता है उनकी एक्टिंग को देख कर उनकी एक्टिंग कमाल को होती है जिसमें कोई शक नहीं होता है

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Pankaj Tripathi किसी भी character को अपने दमदार एक्टिंग के साथ अपनी किसी भी कैरेक्टर में खुश जाते हैं। हर फिल्म में उनकी नेचुरल एक्टिंग और diloug कहने के अंदाज की वजह से viewers को काफी पसंद आते हैं।

Kaagaz इस फिल्म की कहानी एक सच्चे घटना पर आधारित है, एक किसान जिसे प्रोसियो के द्वारा उसे मृत घोषित किया जा चुका है, और दोस्तों आपको इस फिल्म में आपको उसी वयक्ति की पूरी कहानी को Kaagaz फिल्म दिखाया जाने वाला है। 

kaagaz full film story 2021 in hindi

दोस्तों अगर इस फिल्म की kaagaz full movie की कहानी की बात करें तो इसमें आपको लाल बिहारी मृतक की कहानी इस फिल्म में लाल बिहारी मृतक करीब 19 वर्श तक अधिकारी से अपने जिवित होने की लड़ाई लड़ता है। actualy लाल बिहारी लोन अप्लाई करने के लिए आजमगढ़ के नजदीकी रेवेनुए ऑफिस जाता है, जिसके बाद उन्हें अपने पहचान का प्रूफ देना होता है।

जब उसे वहां जाकर उसके दिमाग का होश उर जाता है जिसे मालूम होता है कि उसे मृत घोषित कर दिया गया है, इस कहानी के अनुसार pankaj tripathi को धीरे धीरे मालूम होने लगता है, उनकी किसी नजदीकी रिस्तेदार रिश्वात देकर उन्हें सरकारी दस्तवेज पर उन्हें मृत घोषित करवा दिया जाता है। 

जिसके बाद बारे आराम से लाल बिहारी की पुस्तैनी ज़मीन पर अपने कब्बजा कर सके उसके बाद लाल बिहारी को इसके बारे पता चलता है। उनके जैसे कई लोग इसका शिकार हो चुके हैं, और उन्हीं की तरह Kaagaz पर मृत घोषित है। kaagaz full movie download 480p

जिसके बाद वे अपने आप को जीवित साबित करने के  लिए उन सभी लोगों के साथ मिल एक आंदोलन की सुरुवात् करते है। उसके बाद उन्होंने आजमगढ़  में एक मृतक संग बनाया  काफी मुश्किलात लड़ने की लिए तैयार हो जाते हैं। full form और इसी से कहानी से पर आधारित Pankaj Tripathi की ये न्यू फिल्म kaagaz की कहानी है।

दोस्तों जैसा कि अगर आप ने kaagaz फिल्म के ट्रेलर देख लिए है तो आपको मालूम है होगा कि ट्रेलर की सुरुवात pankaj tripathi जी के एक Diloug के साथ जिसमें वे अपने मरने का शोक मना रहे होते हैं।kaagaz full movie  Download Filmyzilla 480p

जिसके बाद आपको इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि वे हर अधिकारी के पास जाते हैं जिससे वे साबित कर सके कि वे जीबित है, जिसमें गावं के सरपंच के पास जाते हैं और वहां से उनकी कोई मदद नहीं मिलती है।

kaagaz full movie  Download Filmyzilla और वे अंत में अपने मान सम्मान के लिए कई सारे लोगो के साथ मिलकर वे अन्दलोन  का आगाज करते है जिसमें उनकी काफी लोग उनके साथ होते हैं। जिसके बाद कोर्ट के चक्कर लगाते हैं। 

जिसमें उनकी मदद satish kaushik वकिल के तौर पर इस फिल्म में उनके साथ देने है। हम आपको बता दे की वे इस फिल्म के डायरेक्टर भी और वे इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। Satish kaushik का आपको इस फिल्म में उनका दमदार एक्टिंग भी देखने को मिलने वाला है।

और इस फिल्म मर Pankaj Tripathi की हीरोइन की तौर पर एक गुजरती actress Monal Gajjar अपनी इस पहली फिल्म के साथ bollywood में debyue कर रही है इससे पहले कई गुजरती फिल्मो में काम कर चुकी है और आपको Monal Gajjar के एक्टिंग देखने को मिलने वाले है 

kaagaz movie pankaj tripathi release date

Kaagaz film की रिलीज़ डेट की बात करें तो इसे न्यू ईयर पर 7 January को OTT platfirm Zee5 पर रिलीज़ किया जाने वाला है। जिसमें आपको देशी फिल्मी स्टाइल में इस फिल्म को बनाया गया है। और इसमें आपको अधिक गांव के देखने को मिलने वाले है।

kaagaz full movie cast in hindi

 

  • Directed By:- Satish Kaushik
  • Produced By :- Salman Khan ,Nishant Kaushik
  • Starring :- Pankaj Tripathi,Monal Gajjal,Amar Upadhyay,Tina Ahuja , Lankesh Bhardwaj
  • Production company :- Salman Khan Films
  • Release date ;- 7 January 2021 [India]

 

kaagaz full movie Download Official Trailer HD 720p, 480p


 

kaagaz full movie download By Filmyzilla, Tamilrockers, Movierulz, 9xmovie

kaagaz full movie download Filmyzilla Filmywap. Again, all the pirrated website has been leaking the film on a re-online by torrent site, kaagaz full movie  download. 

 

जैसा कि दोस्तों हम सभी को पता है कि कई सारे pirated web site kaagaz full movie  Download Filmyzilla 400 mb  को भारतीय सरकार के द्वारा ban किया जा चुका है और इन सभी web site के ओनर जुल्मने के साथ इन सभी पर पाबन्दी लगया है।
जिसके बाद अभी कई सारे piratted web site tamilrockers, 9xmovie, kuttymovie, को ऑपरेट किया जा रहा है बिना किसी दर । उसमें सबसे लोग प्रिय platfirm अब उनलोगो का telegram बन गया है । kaagaz full movie  Download Filmyzilla also leak on telegram
जिसमें कितने pirated web site Filmyzilla, filmywap के ओनर द्वारा अभी piracy को किया जा रहा है। जिसमें ott के सभी web series और फिल्मो को telegram चैनल पर लीक किया ज़रा है। और काफी गलत बात है। अगर आप telegram पर किसी भी फिल्म या web series का नाम सर्च करेंगे तो आपको उन सभी pirrated channel के नाम आपको सबसे ऊपर दिखेगा जिसे वहां किसी भी यूजर फ्री में डाउनलोड करके देख सकते हैं।
दोस्तों हम आपको बता दे की हमारी टीम या फिर web site किसी भी तरफ किसी भी pirrated web site या telegram channel को सपोर्ट नागि करता है। हमारी web site सिर्फ knowledge देती है उन सभी यूजर को जो हमारे web site पर विजिट करते है। kaagaz full movie Download tamilrockers

kaagaz full movie  Download Filmyzilla and filmywap

दोस्तों अगर आप kaagaz full movie Download करना चाहते है तो इसके लिए आपको Zee 5 के subscription लेने के जरुरत होगी जिसके बाद आप बारे ही आसानी कोई भी web series या फिल्म को download कर सकते हैं। ऐसे भी बहुत से torrent web site है जिस पर नई web series फिल्म को लीक करवाया जा रहा है।

जो बहुत गलत है। जिससे आपको मुस्किल को बढ़ा सकता है। दोस्तों मेरा कोई उद्देश्य नहीं किसी भी pirated web site को सपोर्ट करना दोस्तों हम आपको सिर्फ information दे रहे हैं। लेकिन आपके ऊपर है। की आप इन web site को use करें

people also search

  1. kaagaz full movie Download  Filmyzilla mp4moviez
  2. kaagaz full movie  Download Filmyzilla tamilyogi
  3. kaagaz full movie  Download Filmyzilla 720p
  4. kaagaz full movie  Download Filmyzilla google drive
  5. kaagaz full movie  Download Filmyzilla telegram 

 

Disclamer by technewsgk.
हम आपको बता दे की हमारी वेबसाइट किसी भी तरह किसी भी फिल्म के पायरेसी करने की permission नहीं देता है और यह हमारे देश के कानून की खिलाफ है हमारे वेबसाइट पर आपको फिल्मो के बारे जानकारी लेन सकते है लेकिन हम किसी भीतरह से पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते है।

 

 
 
Share to friend
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment