Jeet ki zid full web series Download Filmywap Full hd 720p Leaked FilmyZilla

Spread love via

Jeet ki zid full web series Download  दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इंडिया काफी ज्यादा pirate web site बन गई है जिसके द्वारा सभी latest web series या फिर Movie को online लीक कर दिया जाता है, जिसमें शामिल है  उन सभी pirated web वेबसाइट ने हाल ही में रिलीज़ हुए Jeet ki zid full web series download  FilmyZilla 720p hd moviesda,  Moviesflix Telegram channels के द्वारा लीक कर दिया गया है। 

Jeet ki zid full web series Download

Jeet ki zid full web series Download Filmywap, movierulz isaimini, 

अगर आप एक आर्मी बेस्ड कहानी वाले फिल्म या फिर web series को देखना पसंद करते है, तो जल्द ही आपको Zee5 OTT प्लेटफार्म पर jeet ki ज़िद web series देखने मिलने वाला है। और इस web series की कहानी एक रियल जिंदगी के पर बेस्ड होने वाला है। जिसमें आपको Amit sadh लीड रोल होंगे और उनकी जबर दस्त एक्टिंग दिखने को मिलेंगे।

दोस्तों आज हम आपको एक Zee5 पर रिलीज़ होने वाली एक न्यू web series Jeet ki zid के बारे बात करने वाले है। जैसा कि आपको पता होगा लास्ट वीक को Jeet ki zid web series का Zee5 की ऑफिशियल Youtube channel पर इस web series के ट्रेलर को रिलीज़ किया गया है। Jeet ki zid full web series download FilmyZilla

जिसमें लोगों के द्वारा काफी अच्छा रेस्पोंस मिला है, जिससे इस web series को हिट होने की काफी उम्मीद बढ़ गई है। क्योकि की इस Jeet ki zid web series की कहानी रियल जिंदगी से इंस्पायर्ड होने की वजह से लोग तारीफ कर रहे हैं। Jeet ki zid web series Download FilmyZilla

Jeet ki zid full web series story in hindi Download

दोस्तों अगर Jeet ki zid movie की कहानी की बात करें तो जैसा कि पहले आपको जानने को मिला है कि इस web series की कहानी एक रियल incident से inspired है, दोस्तों jeet ki zid full web series की कहानी कारगिल यूद्ध के हीरो दीपेंद्र सिंह सेंगर असल जिंदगी पर आधारित है

और इस web series की सीन true इवेंट के ऊपर आधारित है। की कैसे एक नोर्मल लड़का किस तरह से इंडियन आर्मी में ज्वाइन होता है। और उसके साथ क्या क्या chalanges संघर्ष के साथ ट्रेनिंग होती है। और साथ ही अपने पारिवार वालोंं के साथ लड़ता है और किस तरह अपने पारिवार को एग्री कर्वाता है, उन सभी को कहानी को आपको Jeet ki zid movie में दिखाया जाने वाला है।

लाफ़ी मुश्किलों को पार करके आखिर में आर्मी बन जाता है कई मेडल मिलते हैं, कई अवार्ड्स भी दिए जाते हैं। सब सही चल रहा होता है, लेकिन अचानक उसके लाइफ में एक हादसा होता है, वार के दौरान काफी गंभीर तरिके घायल होता है। युद्ध में घायल होने की वजह से अपाहिज़ हो जाते हैं और डॉक्टर उसे व्हील चेयर पर बैठ को कहता है।

लेकिन तब भी उनका never give up Atitud की वजह से वह एक फिर से आर्मी को ज्वाइन करने की बात करता है। दोस्तों अमित साध इस web series में एक आर्मी का रोल करते हुए दिखने वाले है और साथ ही आपको sushant Singh दिखेंगे जो एक जनरल आर्मी के रूप मी दिखने वाले है Sushant singh एक सीनियर ट्रेलर की रोल कर रहे हैं।

जो इस web series में Amit sadh को ट्रेन करते हु दिखने वाले है, जो एक कारक और गुस्सैल सीनियर आर्मी है। जो अपने कारक आवाज की वजह से सभी ट्रेनिंग ले रहे टीम उनसे काफी डरते हैं और और सभी जूनियर आर्मी उनसे काफी इंस्पायर्ड भी होते हैं। Jeet ki zid full web series Download

और दोस्तों इस web series में आपको कमाल की एक्टिंग के साथ आपको जोश भारी मोमेंट और इमोशनल सीन देखने को मिलने वाला है। और आपको web series को देख कर काफी कुछ सीखने को मिले हैं कि किस तरह एक आर्मी का जीवन होता है। एक आर्मी की ट्रेनिंग के साथ और किस तरह रहते है। उन सभी सीन को इस web series में आपको देखने को मिप्ने वाला है।

इस web series की कास्ट की बात करें तो लीड रो Amit sadh और Amrita puri इस web series में आर्मी की पत्नि का रोल कर रही है। और उसी के साथ Ali Goni होने वाले है, कई सारे TV शो में दिख चुके है जैसे नागिन इस जैसे और Yeh hai muhabbatein इन मूवी भी काम कर चुके हैं।

और साथ ही इस web series में Sushant singh भी होने वाले है जो इस web series में एक कारक गुस्सैल आर्मी ट्रेनर के रूप में नज़र आने वाले है। और साथ ही इसके अलावा आपको Gagan Randhawa भी होंगी, pritosh सांड और Mrinal Kulkarni भी इस web series में नज़र आने वाली है।

Jeet ki zid full web series trailer download 720p, 480p

Jeet ki zid full web series cast deatails in hindi 

1.Directed By Vishal Mangalorkar
2.Written By Siddharth Mishra
3.Produced By Akash Chawla, Boney Kapoor,
4.Starring Amit Sadh, Amrita Puri,Ali Goni
Sushant Singh, Gagan Randhawa
5.Release date  22 January 2021


Jeet ki zid full web series Download  Download Tamilrockers 720p HD 
दोस्तों मै आपको इस आर्टिकल के अंदर यह बताने वाला हु की किस तरह Torrent साइट ने बड़ी बड़ी फिल्मो को ऑनलाइन लीक करने के काम किस तरह से करती है.

और हम आपको इस आर्टिकल के अंदर  Jeet ki zid full web series Leaked By, isaimini, Filmywap, movierulzweb series के बारे में भी बताने वाले है Filmywap  isaimini. वेब site ने किस तरह से फिल्मो को लीक करते है Jeet ki zid web series Download, Vidmate, MovieFlix, Filmywap in 300MB, 500MB Size Quality.

दोस्तों हम आपको बता दे की भारत के काफू Famous piracy वेबसाइट मौजूद है जिसके द्वारा न्यू रिलीज़ हुए फिल्म या फिर web series को piracy के द्वारा लीक कर दिया जाता है, और पूरे इलीगल तरीके से जिससे फिल्म industry को लाखों करोड़ों का नुकशान होता है।

piracy की द्वारा काफी न्यू रिलीज़ हुए फिल्म को Telegram channel पर leaker के द्वारा लीक कर दया गया है। जिसमें हाल ही में रिलीज़ हुए vijay की Master movie को online web site और Telegram channel लीक कर दिया गया है।

Jeet ki zid full web series Download Filmyzilla इन सभी web site पर  भारतीय सरकार के द्वारा ban किया जा चुका है, लेकिन अभी कुछ web site है जहां पर इस काम को किया जा रहा है। जिसमें सबसे बडा़ उदहारण telegram है जिस पर मूवी और web series का pirate फिल्म को रिलीज़ किया जा रहा है।

piratted web site tamilrockers, 9xmovie, kuttymovie, इन web site  को अभी काफी confidential तरीके से ऑपरेट किया जा रहा है बिना किसी दर। उसमें सबसे लोग प्रिय platfirm अब उनलोगो का telegram बन गयाहै ।

Jeet ki zid web series Download  filmywap    

दोस्तो जैसा कि खबरों की माने तो Jeet ki zid full web series filmywap को Zee5 Ott platfirm पर रिलीज़ किया जाने वाला है । जिसका मज़ा आप मूवी थिएटर में जाकर ले ढकते है। और इसे रिलीज़ 22 january 2021 को किया जाने वाला है इस फिल्म की कहानी काफी अलग बताया जा रहा है कि इस मूवी की जरिए समाज में एक सोशल मैसेज भी मिलेगा।

अगर दोस्तों आप इस Movie को Smartphone में देखना चाहते है। तो इसके लिए वेट करने पड़ेगा जिसके बड्ड इस मूवी OTT प्लेटफार्म पर भी इसे रिलीज़ किया जाने वाला है, और यह फिल्म आपको OTT प्लेटफार्म Zee5 पर देखने को मिल सकता है। Jeet ki zid full web series Download

Also movie download

Peninsula[ train to busan 2] full movie in hindi and english download

Tenet 2020 full movie in hindi download fimyzilla Dual Audio

Master Movie Querry Solved:

Jeet ki zid full web series download,

Jeet ki zid web series Release Date,

Jeet ki zid full web series Download,

Jeet ki zid web series Tamilrockers,

Disclamer by technewsgk. 

हम आपको बता दे की हमारी वेबसाइट किसी भी तरह किसी भी फिल्म के पायरेसी करने की permission नहीं देता है और यह हमारे देश के कानून की खिलाफ है हमारे वेबसाइट पर आपको फिल्मो के बारे जानकारी लेन सकते है लेकिन हम किसी भीतरह से पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते है।
 
Spread love via

Leave a Comment