Wandavision full movie download in hindi dubbed filmyzilla leak FilmywapTamilrockers Movierulz

Spread love via

wandavision full movie download in hindi दोस्तों अगर आप Hollywood के Marvel Cinematics Universe के फंस है तो आपके लिए जल्द ही एक और न्यू कोमिक मूवी पर काम किया जा रहा है,जिसमें आपको Avengers Endgame के साथ कई और Avengers फिल्म में काम कर चुकी Elizabeth Olsen और विज़न यानी कि Paul Bettany जो आपको एक नई टीवी शो Wandavision में एक  साथ होने वाले है। wandavision full movie download in hindi

wandavision full movie download in hindi
Image credit:- Marvel studios

Also movie download

wonder woman 1984 full movie download in hindi dubbed 

Peninsula[ train to busan 2] full movie in hindi and english download

Tenet 2020 full movie in hindi download fimyzilla Dual Audio

लेकिन Wandavision में इसके अलावा भी आपको wanda के न्यू पावर को बारे में भी दिखया जाने वाला है।  जैसा कि इस टीवी Series की कहानी किसी पुराने Comedy सीन की तरह मिलता जुलता है, क्योकि ट्रेलर के शुरूवात में 1950 के Black एंड white टीवी show की तरह सीन दिखाया जाता है। फिर उसके बाद 1980 की कलर फूल टीवी show की सीन हमें देखने को मिलते हैं। 

wandavision full movie hindi download Dubbed Full Movie Download leak on online

जिसमें आपको Avengers Endgame के बाद की कहानी दिखाया जाने वाले है कि किस तरह से Wanda अपने Vision के मरने के बाद किस तरह से अपने शक्ति का इस्तेमाल करके अपने लिए न्यू दुनिया बना ली है, जिसमें वह प्रेजेंट से होकर पास्ट में जाकर अपने विज़न के साथ एक न्यू दुनिया में रहने लगी है। 

तो दोस्तों हम आपको इस फिल्म से जुरु सभी जानकारी देने वाले है, की यब मूवी कब रिलीज़ किया जाने वाला है, और कब तक आपको इस मूवी को देखने को मिओने वाले है इन सभी जुरु बता को आपको जानने को मिओने वाला हैं। wandavision full movie in hindi download filmyzilla

हम आपको बता दे की दोस्तों MCU के तीन phase ख़तम हो चुका है, और अब आपको Mcu का चौथा phase देखने को मिलने वाले है, जिसकी शुरुवात Wandavision टीवी Series से होने वाला है। और आपको Marvel अपने न्यू सीरीज को Disney plus पर इसे रिलीज़ किया जाने वाला है। 

Wandavision Full movie story in hindi

जैसा कि हम सभी को ओटा चल गया है इसके ट्रेलर को देखा कि इसमें Wandavision में wanda और विज़न एक साथ होने वाले है, और इन दोनों की कहानी है आपको इस शो में देखने को मिलने वाले है। और इसके ट्रेलर को देख कर हर किसी को यही लग रहा है कि इस मूवी विज़न वापस कैसा आया है। wandavision full movie download in hindi by filmyzilla

क्योकि Vision को Avanger infinity war मूवी में Vision को Thanos मर देता है, Infinity स्टोन के लिए जिसके बाद wanda काफी disturp हों जाती है, और wandavision में आपको उस मूवी की बाद की कहानी को दिखाया जाने वाला है, हम आपको बता दे की इस मूवी के कहानी Comics के House of M स्टोरी से इंस्पायर्ड है, जिसमें Wanda यानि की scarlet witch के बच्चे मर जाते हैं।

जिससे वह मेंटली ज्यादा डिस्टर्ब हो जाती है और उसकी सारी शक्ति बेकाबू है जाती है, जिसके बाद wanda अपनी शक्ति से पूरी रियलिटी को बादल देती है, जिससे उसके बच्चे वापस जिंदा हो जाते है। लेकिन इस कहानी को MCU की कहानी में थोड़ा चेन्ज करके इसे प्यार यानि की Vision के ऊपर फोकस किया गया है। 

और किस तरह Wanda और विज़न किस तरह से एक न्यू दुनिया में राह रहे हैं, उसी के ऊपर इस पुरु टीवी शो की कहानी को हम दर्शकों के सपने रखा जाने वाला है। इस मूवी में scarlet witch के पास रियलिटी को बदलने के पावर होता है। wandavision full movie download in hindi Wandavision episode 2 download free Tamilrockers, Movierulz

जिसका हम सभी को wandavision के टीवी शो में दिखने  वाला है क्योकि हम सभी को बस इतना पता है , कि wanda के पास किसी को कण्ट्रोल या फिर भारी से भारी समान को उठा लेने के पावर को बाकी सभी MCU के मूवी में दिखाया गया है। 

Wandavision full movie cast in hindi

1.Genre Drama Mystery Romance Sitcom
Superhero
2.Directed by Matt Shakman
3.Executive producers Kevin Feige ,  Louis D’Esposito, Victoria Alonso
Matt Shakman Jac Schaeffer
4.Starring Elizabeth Olsen Paul Bettany Teyonah Parris
Kat Dennings Randall Park Kathryn Hahn
5.Country of origin   United States [language English ]


WandaVision | Official Trailer | Disney+

wandavision full web series download show release date

दोस्तों हम आपको बता दे की MCU की न्यू टीवी शो wanda vision को जल्द ही January 2021 में रिलीज़ किया जाने वाला है, wanda और vision की Avangers Endgame के बाद की कहानी को दिखाया जाने वाला है। और इसे Disney plus पर रिलीज़ किया जाने वाला है। 

और आपको Disney plus Hotstar के partnerships होने की वजह से आपको Disney plus Hotstar पर भी आपको इसका Hindi dubbed देखने को मिलने वाला है। अगर इसके शो की बात करें तो आपको wandavision के 7 से 8 Episodes होने वाले है। एक एक Episodes आपको देखने को मिलने वाले है जिसमें wandavision के सभी कहानी को दिखाया जाने वाला है। 

दोस्तों जैसा कि खबर के अनुसार बताया गया है जा रहा है कि अब आपको MCU की सभी टीवी शो आपको OTT platfirm Disney पर देखने को मिलने वाले है उसमें से एक Wandavision पहले show होने वाला है। उसके बाद आपको Disney पर MCU की सभी शो देखने को मिलने वाले है। जिसमें फंस को MCU की सभी फिल्मो के झलक देखने को मिलने वाले है। 

wandavision के साथ आपको SpiderMan 3 से लेकर Doctor Strange 2 (In the Multiverse of Madness) भी आपको Disney plus पर देखने को मिलने वाले है। जिसका खुलासा डिज्नी वालों ने खुद किया है। 

Wandavision full movie download in hindiin hd By Filmyzilla, Tamilrockers, Movierulz, 9xmovie

Wandavision tv show web series download Filmyzilla Filmywap. Again, like all the films, the pirrated website has been leaking the film on a re-online by torrent site, 

दोस्तों अगर आप Wandavision Full Movie Download करना चाहते है तो इसके लिए आपको Disney ott platfirm के subscription लेने के जरुरत होगी जिसके बाद आप बारे ही आसानी कोई भी web series या फिल्म को download कर सकते हैं। ऐसे भी बहुत से torrent web site है जिस पर नई web series फिल्म को लीक करवाया जा रहा है। 

जो बहुत गलत है। जिससे आपको मुस्किल को बढ़ा सकता है। दोस्तों मेरा कोई उद्देश्य नहीं किसी भी pirated web site को सपोर्ट करना दोस्तों हम आपको सिर्फ information दे रहे हैं। लेकिन आपके ऊपर है। की आप इन web site को use करें

  1. Wandavision Full Movie Download filmywap
  2. Wandavision Full tv show Download tamilrockers

wandavision full movie download in hindi

wandavision full movie download in hindi filmyzilla 

wandavision full movie download in hindi filmywap

Disclamer by technewsgk.
हम आपको बता दे की हमारी वेबसाइट किसी भी तरह किसी भी फिल्म के पायरेसी करने की permission नहीं देता है और यह हमारे देश के कानून की खिलाफ है हमारे वेबसाइट पर आपको फिल्मो के बारे जानकारी लेन सकते है लेकिन हम किसी भीतरह से पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते है।
Spread love via

Leave a Comment