Nail Polish Web Series Download Leaked Filmyzilla filmywap Tamilrockers,480p, 720p, 1080p

Nail Polish web series download Filmyzilla Filmywap 

Nail Polish Web Series Download Filmywap  फिर से सभी फिल्मो की तरह pirrated website filmyzilla Tamilrockers Movierulz Filmywap Filmyhit kuttymovies downloadhub movierulz 99xmovies, telegram channel पर खुले तौर पर इन web series को लीक किया जा रहा है ने फिल्म को torrent साइट की द्वारा एक फिर online पर leak कर दिया गया है, Nail Polish web series download

Nail Polish web series download Filmyzilla Filmywap

 

Nail Polish Cast, Review, Release Date, Web Series Review in hindi

दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं, की साल 2020 खत्म होने वाला है, और फिल्म जगत की तरफ से आपको न्यू web series देखने को मिलने वाले है उसमें में से एक सबसे पहले एक January 1 को Zee5 की तरफ से आपको नई year के तौर पर आपको Nail polish web series जिसमें आपको court-room drama web series होने वाला है।

Nail Polish  Web Series Free HD Download leak by Filmyzilla Tamilrockers

जिसमें आपको धमाके डर कास्टिंग भी इस web series में देखने को मिलने वाले है, उसमें से सबसे पहला नाम Arjun Rampal, Manav Kaul, Anand Tiwari, Rajit Kapoor lead roll में नज़र आने वाले है जिसे डायरेक्ट और राइट written and directed by Bugs Bhargava Krishna ने किया है।

इससे पहले भी उन्होंने कई सारे web series और फिल्मो को डायरेक्ट किया है। उनके द्वारा डायरेक्ट किया जाने वाला फिल्म Taare zameen par जो सुपर हिट फिल्मो में से एक है।

दोस्तों इस Web series की trailer को हाल ही में Zee 5 के youtube channel पर रिलीज़ किया गया है, जिसमें दर्शकों की तरफ से इस web series की ट्रेलर को काफी अच्छा रेस्पोंस मिला है, जिससे web series की रिलीज़ होने के बाद काफी लोग पसंद करने वाले है।

अगर बात करें इस web series की तो इसमें आपको Court Drama देखने को मिलने वाल है जिसमें Arjun Rampal इस web series में एक वकिल का किरदार को निभा रहे हैं, जिसमें अर्जुन एक वकिल होते हैं, और अपने क्लाइंट का केस को लड़ने की लिए वह लखनऊ से आते हैं।

जिसमें उनसे कहा जाता है अगर आप इस केस को जीत जाते हैं तो आपको लोकसभा के नॉमिनेशन का टिकट मिलेगा, उसके बाद अर्जुन अपने साथी के साथ वह केस लड़ने की लिए नकल जाते हैं।

इस web series की शुरू होने के साथ एक diloug कहा जाता है, जुर्म तो दिमाग करता है, इन्शान पर तो सिर्फ इल्जाम लगता है। जिसके बाद web series का ट्रेलर शुरू होता है।

जैसा कि इसके ट्रेलर को देख कर पता चलता है कि इस web series में आपको क्राइम और ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जिसमें देश के बारे बारे लोग उस जूल्म को छपाने की पूरी कोशिश करते है। Nail Polish Web Series Download 720p

और इसके वजह से किसी क्राइम को करकर अपने पैसे और पावर की दम पर अपने गुनाह को छिपने की कोशिश करते है। जिसके के लिए सबसे जाने माने वकिल को बुलाया जाता है, जिससे इस आरोप से मुज्लिम् को बचाया जा सके।

Nail Polish web series download Filmyzilla Filmywap

Nail Polish Zee5 Release Date

अगर बात करें इस web series की रिलीज़ डेट की बात करें तो इसे OTT platfirm Zee5 पर 1 January 2021 को स्ट्रीम किया जाने वाला है। जिसमें viewer इस web series zee 5 के app और web साइट पर इस web series को पूरा देख सकते हैं। और आप Zee 5 पर आप प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेकर Nail polish को स्ट्रीम कर सकते हैं।

Nail polish full cast 

1.Directed By Bugs Bhargava Krishna 
2.Written By Bugs Bhargava Krishna
3.Produced By Seema Mohapatra, Pradeep Uppoor
4.Starring Arjun Rampal, Aditya Belnekar
Madhoo, Anand Tiwari, Manav Kaul
Poonam Shende , Samreen Kaur
5.Release date  1 January 20212
6.Genres Court Drama
7.Language Hindi [ zee5 OTT]

Nail polish full web series trailer 

अगर दोस्तों आपको यह web series का आप इंतजार कर रहे थे, तो आप हमें कमेंट करके आप हमें बता सकते हैं, और हम आपको इससे जूरी सभी डिटेल आपको इस आर्टिकल के जरिए देने की कोशिश करने वाले है।tamilrocker, Moviefliz, filmyhit moviescounter, jalshamoviez जो एक फिल्म के लिए काफी खराब बात हो जाती है।

Also movie download

Peninsula[ train to busan 2] full movie in hindi and english download

Tenet 2020 full movie in hindi download fimyzilla Dual Audio

Related search quari solve

Nail Polish Web Series Download Filmywap

Nail Polish Web Series Free HD Download

Nail Polish Web Series Download 480p 

Nail Polish Web Series Watch Online Free

Disclamer by technewsgk.

हम आपको बता दे की हमारी वेबसाइट किसी भी तरह किसी भी फिल्म के पायरेसी करने की permission नहीं देता है और यह हमारे देश के कानून की खिलाफ है हमारे वेबसाइट पर आपको फिल्मो के बारे जानकारी लेन सकते है लेकिन हम किसी भीतरह से पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते है।
 

Leave a Comment