Faug game kaise download kare ? How to download FAUG (Fauji) game Apk

Spread love via

Fauji (FAUG) Game Download kaise kare ? How to download  FAU-G game Apk ?

दोस्तों आप सभी के एक बार फिर स्वागत है, दोस्तों हम आपको इस आर्टिकल में आपको यह जानने को मिलेगा की आप Fauji Game Download kaise kare इसी के बारे बता करने ने वाले है, और आपको इससे जुड़े सभी जानकारी आपको मुलेग इसी लिए आप आर्टिकल में बने रहे है।

Fauji (FAU-G) Game Download kaise kare

Faug [faugi ] Game Download Kaise Kare ?

दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 30 जून को Tiktok समेत 59 chinese ऐप पर भारतीय सरकार ने बैन लगया था, जिसमें chinese के जाने माने प्राइवेट कंपनी bytedance के सभी मेजर ऐप पर बैन लगया गया था, faug game download link

उसके बाद से यह सिलसिला बढ़ ही गया जिसमें 28 जुलाई को 47 ऐप पर फिर सर बैन लगाया गया था, अब तक करीब 118 chinese ऐप पर बैन लगया जा चुका है जिसमें PUBG mobile गेम भी शामिल था जो भारत में काफी पॉपुलर, जिसे भारत से सबसे ज्यादा ऑनलाइन खेला जाने वाला गेम था।

PUBG मोबाइल गेम बैन होने के बाद इंडिया के जाने माने सुपर स्टार Akshay Kumar ने अपने twitter अकाउंट से twitte करके भारतीय FAU-G game की घोसना किया था, जिसे अनाउंस को लेकर काफी समय से इस बात को कहा जा रहा है, की बहुत जल्द FAU-G  game प्ले स्टोर पर आ जाएगा, हम आपको बता दे की इस गेम की लौन्च करने की आखरी डेट November में रखा गया था ।

लेकिन कंपनी की तरफ से अभी तक इसेको लेकर कोई न्यूज़ हमें सुनने को नहीं मिला है, की आखिर FAUG game कब तक हमें देखने को मिलने वाला है। लेकिन अगर FAuG गेम की फेन्स है तो आपको ये जानकर खुशी होंगी की कुछ दिन पहले FAUG गेम का preregister शुरू है, 

जिसमें कोई भी यूजर नीचे दिए हुए लिंक पर जाकर आप google playstore से आप FAU -G गेम का आप pregistretion कर सकते हैं, जैसी ही playstore पर आते है आपको सबसे पहले notification मिलेगा जिससे पहले faug game apk android download करके आप इस गेम का मज़ा ले सकते हैं।

FAU-G Game Download kaise kare?

दोस्तों अगर आपको FAUG गेम को download करना है, तो इसके लिए सबसे बेहतर तरीका है Google play store जहां से आप रियल और original गेम faug download apk कर सकते हैं, 

हम आपको बता दे की google playstore पर भी आपको इस गे की फेक ऐप भी मौजूद है, जिसे देखने में भी आपको FAUG गेम की तरह है, लेकिन इस तरह के ऐप playstore पर मौजूद है जो वह सभी ऐप फेक है.

अभी तक किसी भी प्रकार के ऑफिशियल तरिके से FAUG गेम playstore पर मौजूद नहीं है, अगर आप इन फेक गेम की ऐप्स् को download करते है, तो आपको नुकशान हो सकता है या तो इस गेम की apk में आपको सिर्फ ads या फिर आपके मोबाइल फ़ोन स्लो या फिर हैंग हो सकते हैं, 

इसमें आपको किसी भी तरह के कोई भी गेम देखने को नहीं मिलेगा और यह सभी ऐप फेक तरिके से मौजूद है, लेकिन जब ओरिजिनल फौजी गेम को playstore में update किया जाएगा जिसके बाद आपको FAUG गेम की फेक ऐप्स् नहीं देखने को मिलने वाला है। 

जैसा कि आपको भी सुनने को मिला होगा कि online किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट पर आपको FAUG game के pre registretion कराया जा रहा था, जिसमें यूजर अपने gmail id देकर FAUJi गेम को रजिस्टर करवा सकते थे, जिसमें बताया जा रहा था, की यूजर को पहले FAUG game मिलेगा अगर आप इन website पर रजिस्टर करते है।

यह बात पूरी तरह से फेक है, ऐसा किसी भी तरह ऑफिशियल तरिके से अनाउंस नहीं कहा गया है,  जिसमें इस तरह से अगर आप रजिस्टर करते है तो आपको नुकशान हो सकता है.

इस तरह से करना गलत होता है। अगर ऑफिशियल तरिके इस गेम का pre register करना चाहते है, तो हम आपजो एक लिंक provide कराने वाले है, जिसमें आप official तरिके से और Google playstore पर जाकर FAUG game के pre register कर सकते हैं।

PUBG game ka baap kaunsa game hai

Top 8 Free Fire facts in Hindi

FAU G game kya hai in hindi

FAUG game download APK

How to Download FAU-G ( Fauji) Game on iOS Mobile 

  • हम आपको बता दे की अभी iOS मोबाइल डिवाइस के लिए जल्द नहीं देखने को मिलने वाला है, सबसे पहले इसे android फोन के लिए होने वाला है, कुछ महीने बाद आपको Apple  स्टोर देखने को मिलने वाला है। 
  • apple store पर गेम आने बाद आप download कर सकते हैं। 
  • इसके बाद iOS मोबाइल स्क्रीन पर फौजी ऐप प्रदर्शित होता है। फौजी ऐप पर इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें। 
  • अब आपके मोबाइल पर फ़ौजी ऐप सफलतापूर्वक स्थापित हो गया है।

FAUG Game Download links Here

FAUG Game App both Android and iOS platforms के लिए जल्दी ही available होगा।

FAUG Game Android App Link –Available LINK

FAUG Game AppStore Link –Available soon

Faugi game kya hai download kaise kare.

FAUG game features kya hai ?

अगर हम FAUG game की features की बात करे तो इसमें आपको PUGB कि तरह फ़ीचर्स देखने को नहीं मिलने वाला है , और यह Faug गेम अलग concept पर गेम होने वाला है, इसमें आपको multipliers game नहीं होने वाला है, इसमें सिर्फ आप सिंगल प्लेयर के साथ खेल सकते हैं, इस गेम आपको अपने हटो के साथ फाइट करना होगा, और नाही इसमें आपको किसी तरह गन और न बम्ब मिलने वाला है,

इसमें सिर्फ आप अपने हातो और लेग से फाइट किया जाएगा, जिसमें आपको एक तरफ इंडियान आर्मी होंगी और दूसरी तरफ आपको China की आर्मी देखने को मिलेंगी इन धोनी की बीच फाइट किया जाएगा, हम आपको बता दे कू Galwan घाटी में एक रूल्स बनया गया है।

जिसमें चाइना और भारतीय जवान सिर्फ हात और पैर के इस्तेमाल कर सकते हैं, किसी भी सिचुएशन में नहीं ऐसा कभी नहीं आपको सुनने को मिल होगा कि किसी भी तरह से galwan और लद्धाक में कैसा भी माहौल क्यों ना हो इसमें दोनों देश के सेना गोली बारी नहीं कर सकते हैं, 

किसी भी तरह से गन्स का इस्तेमाल नहीं कर सकते है , अगर वहां बाती बाती होती, यार फिर ऐसा मौका होता है, जिसमें दोनों देश के सेना काफी गुस्से में होती है तभ भी इस तरह के काम नहीं किया जा सकते हैं, जिसमें सेना की तरह से गोलिआ चलें,

या रूल्स आपको इंडिया और चाइना युद्ध के बाद से रूल्स बनाया गया है, जिसमें दोनों देश के नेता ने अपने हस्ताक्षर किया है, एक संधी की गई है।

इसी तरह के रूल्स को देख कर इस गेम को बनया है, जिसमें किसी भी तरह के आपको गन्स और बन्दुक देखने को नागि मिलने वाला है, FAUG गेम में, इस गेम की रिलीज़ डेट की अभी तक कोई बात नहीं किया गया है, जिससे यह कन्फर्म है सके कि Faug गेम आपको कब तक देखने को मिलने वाला है।

लेकिन आपको इसमें loot box, Coins, अलग अलग इसी तरह चीज का ऑप्शन देखने को मिलेगा  जिन्हें आप डायरेक्टली पैसे देकर purchase कर सकते है ।

  1. FAU-G game के features की बात करे तो इसमें आपको HD हाई graphics क़्वालिटी मिलने वाला है। 
  2. Faug में आपको Coins, स्किन्स, लेजेंडरी शुइट भी होगा 
  3. और आपको बेहतर कंट्रोल भी मिल सकता है। बेहतर सेटिंग्स , Gyroscop features इसमें भी देखने को मिल सकता हैं।

जिन लोगो को स्किन और करैक्टर खरीद सकते है पैसे देकर और आपके द्वारा ख़रीदे हुए समान से पैसे में से 20 % भारत के वीर trust को दिया जाएगा और उन सभी फौजियों को मिलने वाला है । आपको बता दे की FAUG आपको सबसे पहले Android OS के लिए देखने को मिलने वाला है उसके बाद आपको IOS भी मिलने वाला है।

fau g game map kya hai ?

लेकिन आपको इस गेम में भारतीय देशी टेस्ट देखने को मिलेगा क्योंकि इसमें जो पहला Map develop क्या गया है वह वह galwan valley के ऊपर डेवेलोप किआ जा रहा है जी हां और आपको FAU G गेम में galwan valley पर इसका पहला map होगा उसके बाद इसमें आपको बहुत से मैप देखने को मिलने वाला है ।

आपको बता दे की इन सब खबर के मुताबिक FAU G गेम PUBG का दुबलिकेट नहीं होने वाला है  यह एक ओरिजिनल Battle Royale गेम होगा जिसमे आपको indian Army के करैक्टर देखने को मिलने वाला है जो अपने आप में कमाल का अनुभव होगा।

अगर इस गेम की डेवलपर की बात करें तो इसे एक भारतीय गे डेवलपर ने तैयार किया है, और इस गेम की खाश बात यह है कि इसे घरेलु कंपनी बंगलुरू बेस कंपनी nCore नाम की कंपनी इस गेम को develop कर रही है।

और और इस कंपनी को भारत में ही develop किआ गया है। और इसके कंपनी के सभी टीम भारतीय है इन सभी बात से पता चलता है।

कि हमें एक बहुत ही अच्छा और कमाल का भारतीय Battle royale game खेलने को मिलने वाला है। आपको बता दे की इस गेम के प्रोजेक्ट पर nCore कंपनी करीब मई – जून से काम कर्मा शुरू किया था और इस गेम के डेवलपमेंट में 5 से चार 8 महीने हो चुके है। 

Spread love via

Leave a Comment