Durgamati [Durgavati] full movie Download filmyzilla hd 720p leak tamilrockers filmywap

Durgamati full movie download Filmyzilla hd 720p high quality

फिर से सभी फिल्मो की तरह pirrated website ने Durgamati फिल्म को torrent साइट की द्वारा एक फिर online पर leak कर दिया गया है, जो एक फिल्म के लिए काफी खराब बात हो जाती है. Durgamati (2020) full movie download filmywap HDRip

Durgamati 2020 full movie download filmyzilla 720p

हम्म किसी भी तरह से इस तरह के काम को support नहीं करते है  Durgamati [ Bhaagmathie] full movie download in hindi filmywap 

Durgamati 2020 की एक upcoming Indian Bollywood Hindi-language horror thriller film है जिसे G. Ashok जी के द्वारा direct किया गया है । वहीँ ये फिल्म इस फिल्म किया बात करें तो इसे Tamil तेलगु remake फिल्म Bhaagamathie है  जिसे साल 2018 में रिलीज़ किया गया था, जो  television और सिनेमा घरों में काफी हिट फिल्म साबित हुई थी।

अगर बात करें Durgamati कि original फिल्म Bhaagamathie में तो इसमें आपको, बाहुबली फिल्म में अपने एक्टिंग की वजह से काफी चर्चा में बनी रहने वाली Anushka Shetty , Prabhas इन दोनों की एक्टिंग काफी दमदार देखने को मिल थी Bahubali 2

इस फिल्म में आपको Bhumi Pednekar एक IAS ऑफिसर का रोल निभाते हुए आपको देखने को मिलने वाली है, Bhumi Pednekar ने Akshay Kumar की साथ कई फिल्म किए है, उसी में से एक Durgamati फिल्म है, इसमें आपको रीढ़ रोल में Akshay Kumar नहीं नज़र आने वाले है।

इस फिल्म में आपको Durgamati यानी कि Bhumi Pednekar के ऊपर कहानी देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म में आपको comedy action और thrill और साथ ही आपको Harror के साथ फिल्म क्ष मज़ा घर पर 11 Dec को Amazon prime video पर देख सकते हैं, 

Durgamati full movie download Filmywap Filmyzilla

Also movie downloade available online

Tamil Master full movie download filmywap

The White Tiger Full Movie download

The family man season 2 download

Radhe Full Movie Download 

Pushpa full movie download

अगर इस film के produce की बात करें तो आपको  Bhushan Kumar, Akshay Kumar और Vikram Malhotra जी के द्वारा T-Series, Cape of Good Films और Abundantia Entertainment के द्वारा प्रेजेंट किया गे है।

अगर इस फिल्म की बनने की official announcement हुई थी और इस फिल्म की  30 November 2019 से शूटिंग को शुरू किया गया था , Covid pandamic कि वजह से इस फिल्म के रिलीज़ में डिले हमें देखने को मिल है,

और तब जाकर इस फिल्म की सभी शूटिंग compelete होने के बाद इस फिल्म की रिलीज़ डेटा 11 December 2020 को Amazon Prime Video प्लेटफार्म पर हम देखने को मिलेंगे।

Durgamati 2020 full movie download filmyzilla 720p

Durgamati full Movie Download Filmywap, Leaked Online in HD Quality,

Durgamati Full HD Movie Download एक remake है Telugu-Tamil movie Bhaagamathie की जिसमें की Anushka Shetty आपको देखना को मिला है.भुमी को दुर्गमाती में एक IAS अधिकारी के समारोह में देखा जा सकता है।

Durgamati फिल्म की कहानी की बात करें तो आपको इसमें कुछ नया देखने को नहीं मिप्ने वाला है, जैसा कि आपको पता है कि इस फिल्म को Tamil में रिलीज़ हुए Bhaagamathie का रिमेक है, इस फिल्म में आपको actore को change किया गया है, और इस फिल्म की कहानी आपको तमिल फिल्म की Bhaagamathie से काफी मिलतु जुलती है। 

Durgamati full Movie download Story

Durgamati Movie की कहानी इस फिल्म की कहानी ऐसी कुछ की एक IAS ऑफिसर होती है जिसका नाम चंचला है जिसका कैरेक्टर Bhumi Pednekar,  और चंचला एक ईश्वर पार्षद नमक एक नेता की seceretry होती है, चंचला इश्वर परशाद की सभी कामों और राज् के बारी में पूरी तरह से जानती है। अब इश्वर परशाद की ईमानदारी की वजह से सत्ता में बैठे हुए कुवह लोग को बहुत तकलीफ होती है ।

अब ईश्वर पार्षद को फ़साने के लिए वे लोग चंचला का उपयोग करके ईश्वर पार्षद को फ़साने की कोसिसि करते है। और इस केस को सॉल्व करने के CBI officer वैशनवी natraajan को अब वैशनी इस पूरे introgation को जो वह चंचला से करना चाहती है ।

और इस केस से जूरी पूरी बात को दुनिया वाले और मीडिया वाले से छुपाई जाती है, इसी वजह से वह चंचला को एक Bhagmati नाम की एक महल में ले जाती है, वह महल काफी पुराना होता जिसमें सालो से कोई नहीं गया होता है , लेकिन वह ओउर जगह पुलिस के देख रेख में होती है।

उसके बाद चंचला को वहां पर लेजाकर रखा जाता है , चंचला पहले से अपने पती के मर्डरर के जुल्म में पहले जेल में होती है, चंचला को उस महल में लॉक कर दिया जाता है उसे कुछ अलग और भयानक सी अनहोनी सुपर नेचुरल घटाए देखने को मिलती है,

Durgamati Movie Release Date and Time

Durgamati film को December 11, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है, जिसे आप Amazon prime video पर इसे worldwide देखा जा सकते हैं. अगर आपके पास Amazon Prime की Subscription plan हैं,

तो आप् बरे हि असनिन्के साथ आप इसे Online Stream देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer आप इसे कहीं भी इसे download कर रख सकते हैं।

इसे 11 दिसंबर 2020 से अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में स्ट्रीम किया जाएगा। Durgamati को पहले दुर्गावती इस नाम की साथ इस फिल्म का aanounce  किया गया था, अक्षय कुमार ने फिल्म के सह-निर्माता ने 23 नवंबर 2020 को पोस्टर के साथ अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट करके इस फिल्म की रिलीज़ डेट की बारे में जानकारी दी गई थी।

यह पूछे जाने पर कि वह लॉकडाउन को कैसे संभाल रही है, अभिनेता का कहना है कि वह अपनी आत्माओं को उच्च रखने के लिए काम करने के लिए तरसती है, लेकिन खाली समय के लिए आभारी है कि उसे अब अपनी बेटी के साथ घर पर बिताना है।

अभिनेता ने तालाबंदी के दौरान खाना बनाना और पकाना भी शुरू कर दिया है। “लेकिन मैं अभी भी सेट को याद नहीं करती,” वह निष्कर्ष निकालती है।

Durgamati (2020) full Movie download tamilrocker kuttymovies movierulz

Durgamati film cast name 

 

1.Directed By   G. Ashok              
2.Written By  G. Ashok
3.Produced By Vikram Malhotra,Bhushan Kumar
Akshay Kumar, Krishan Kumar
4.Starring Bhumi Pednekar, Arshad Warsi
Jisshu Sengupta Mahie Gill
5.Distributed by  Amazon Prime Video
6.Release date  11 December 2020

 

  • Durgamati
  • G. Ashok
  • Vikram Malhotra
  • Horror Drama
  • Hindi
  • Prime Video
  • 11 December 2020
  • Bhaagamathi
अभिनेता ने तालाबंदी के दौरान खाना बनाना और पकाना भी शुरू कर दिया है। “लेकिन मैं अभी भी सेट को याद नहीं करती,” वह निष्कर्ष निकाल Durgamati full Movie download by Filmyzilla,।

Solve quaries

Download Durgamati (2020) Movie HDRip

Durgamati (2020) full Movie TamilRockers Filmyzilla

Durgavati full Movie download filmyzilla 720p

Durgamati full movie download filmywap

Disclamer by technewsgk.

 
हम आपको बता दे की हमारी वेबसाइट किसी भी तरह किसी भी फिल्म के पायरेसी करने की permission नहीं देता है और यह हमारे देश के कानून की खिलाफ है हमारे वेबसाइट पर आपको फिल्मो के बारे जानकारी लेन सकते है लेकिन हम किसी भीतरह से पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते है।

Leave a Comment