PUBG Mobile India apk Download kaise kare for Android Latest Version

PUBG Mobile India APK Download kaise kare Download दोस्तों आप जरूर PUBG mobile game app की वप्सी के बारे में न्यूज़ सुने होंगे कि pubg mobile जल्द है भारत में  नए नाम के साथ relaunch होने वाला है। इस बात का खुलासा इंडिया के पॉपुलर PUBG प्लेयर ने इस बात का खुलासा किया था। 

Download the PUBG Mobile India APK for Android Latest Version

PUBG MOBILE new version coming soon.

Pubg Mobile India Download Pubg Mobile Apk कैसे डाउनलोड करें ? अगर आप जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को आप लास्ट तक जरुर पढ़ें. इतना ही नहीं इस न्यू pubg mobile में आपको नए फीचर्स और characters देखने को मिलने वाले है। और इस न्यू pubg को एक न्यू नाम की साथ भी भी लॉन्च किया जाएगा इन सभी के बारे में आगे बात करने वाले है। 

और हम आपको उन सभी लेटेस्ट न्यूज़ और कब तक भारत में इसे pubg mobile india game लॉन्च किया जा सकता है। और इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा।

अगर PUBG game की आपसी की बात करें तो इसको लेकर कई सारे न्यूज़ निकल कर सामने आई है  जिसमें कहा ज़रा है कि इस साल के अंत तक लॉन्च हो  सकता है यहाँ तक की इसके टीज़र को ऑफिशियल ट्विटर सभी सोशल मीडिआ पर पोस्ट किया गया है ।

जिसमें india के टॉप पॉपुलर extreamers के साथ PUBG mobile game की वापस का एक टीज़र रिलीज़ किया गया था। इसके बाद भी आपको दो तीन पार्ट देखने को मिलेंगे उसके बाद आपको PUBG mobile गेम फाइनल ट्रेलर देखने को मिलेगा उसके बाद आपको फाइनल pictures देखने को मिलेंगे अभी इसे लॉन्च होने में काफी समय है 

ऐसा नहीं की एक हफ्ते या महीने में लॉन्च हो जाये अभी काफी समेत लगने वाले है तब कहीं जाकर आपको फाइनल pubg mobile गेम आपको Play store और aap store पर देखने को मिलेंगे।

PUBG mobile india official release date

अगर PUBG mobile india game app की रिलीज़ डेट की बात करें तो इस साल के December 2020 से पहले लॉन्च होने वाला था लेकिन कुछ खबरों की माने तो अभी PUBG को 2021 के शुरुवती महीने में लॉन्च किया जा सकते हैं ऐसा कुछ ऑफिशियल न्यूज़ में कहा जा रहा है।

क्योकि कभी PUBG mobile india में लॉन्च होने में कुछ रुकावटें भी सुनने को मिल रहे हैं और ऐसा भी कहा जा सकते हैं कि इसे अगले साल 2021 में लॉन्च होने वाला है, और इसे जनवरी या february तक का समय लग सकता है। हम आपको बता दे की PUBG mobile game की लॉन्च का अभी फिक्स्ड डेट नहीं कहा जा सकता हैं। इसे लॉन्च इस साल नहीं तो अगले साल लॉन्च किया जा सकता है।

Download PUBG Mobile India APK कैसे करें ?

बहुत से लोग है जो pubg को जल्दी से जल्दी download करके खेलना चाहते है जिससे वह third party वेबसाइट या तो ऐप की जरिए pubg mobile india game app गेम के लिए registers कर रहे हैं। हम आपको बात दे की यह गेम सिर्फ Google play store पर और App store पर सबसे पहले लॉन्च होने वाला है। नाकि किसी भी third party website पर इससे आपके डेटा का भी खतरा हो सकता है। 

Pubg Mobile Apk कैसे डाउनलोड करें ?

दोस्तों अगर आप PUBG Mobile India Game Apk Download लिंक देने की बात करें रहे हैं, लेकिन अभी कोई Official डेट नहीं जरिए किया गया है जिसमें PUBG Mobile India game की रिलीज़ को लेकर लेकिन रीसेंट न्यूज़ के जरिए यह पता चल रहा है कि PUBG mobile company Krafton ने कभी Indian बेस्ड Gaming company Nodwin में 164 करोड़ की बड़ी रकम को invest किया है।

दोस्तों इससे यही पता चलता है कि Pubg mobile developer company Krafton pubg mobile india game को इंडिया में लॉन्च करने के कोशिश कर रही है। शायद इस इन्वेस्टमेंट की जरिए आपको India में PUBG Mobile game की taurnament हो सकते हैं।

अगर बात करें PUBG Mobile India game ke Apk को लेकर हम आपको बता दे की ऐसी कोई खबर नहीं जिसमें आपको PUBG Mobile India game की app को download कर सके ।

दोस्तों इस गेम को डाउनलोड करने का लीगल तरीका Google play store है जिसमें आपको ओरिजिनल genuin गेम देखने को मिलते हैं। इस गेम को Indian government के permision के बाद आप इसे PUBG Mobile India APK Download kar sakte hai

>Google play store में जाकर आप download कर सकते हैं।

>सर्च में लिखना होगा pubg mobile या pubg mobile lite.

>फिर आपके सामने ये गेम आ जायेगा आपको इनस्टॉल का बटन दिखेगा.

>Install बटन पर क्लिक करके आप इस गेम को डाउनलोड कर सकते हैं.

गेम पूरी तरह से डाउनलोड हो जाने के बाद आपके मोबाइल फ़ोन के Home में जा के देख सकते हैं.

और इन वेबसाइट या app में आपको इससे रजिस्टर करने के लिया अपना मोबाइल नंबर और gmail id लिया जाता है उसके बाद ही आप गेम को रजिस्टर कर सकते हैं। इसमें आपके मोबाइल जीमेल आईडी का गलत इस्तेमाल भी किया जा सकता है 

आपके इनफार्मेशन को बेजा भी जा सकते हैं ऐसी जगह आना पर्सनल इनफार्मेशन देने से बचे यह कोई वेबसाइट ऑफिशियल नहीं है इन जगह अपना इनफार्मेशन देने सही नहीं है सकता है।

Download the PUBG Mobile India APK for Android Latest Version

Pubg mobile india game features kya hone wala hai.

इस न्यू Pubg mobile गेम की फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कुछ खास features देखने को मिलने वाले है जो special india के लिए होने वाला है। इससे जुड़े कुछ खबरे सामने आए है जो हम आपको बता दे की PUBG mobile नाम न होकर PUBG mobile india इस नाम से भारत में लॉन्च किया जाएगा ।

और आपको एक न्यू गेम देखने को मिलने वाला है जिसमें आपको नया pubg के logo देखने को मिलने वाले है। उसके बाद आपको इसमें india specific कुछ खास चीजें भी होने वाले है इस न्यू PUBG mobile india game में जैसे india related कुछ outfits होंगे और Customization जो special इंडिया के गेम में देखने को मिलने वाले है।

इसके साथ ही आपको कुछ themes भी होंगे जिन्हें आप सेट कर सकते हैं और सबसे बड़ी updates यह होने वाला है कि अब नई PUBG गेम आपको अपने पुराने ग्लोबल pubg game की सभी डेटा को migrate कर सकते हैं यानि की अपने पुराने id के सभी रप और outfits इन सभी को आप PUBG mobile india में इन  सभी टाडा को वापिस ला सकते हैं।

अगर आप न्यू PUBG mobile india game में जब आप पुराने id से sign इन करेंगे तो आपको एक ऑप्शन देखने को मिलेगा जिससे आप golobal id के सभी डेटा को वापस ला सकते हैं 

इसके लिया आपको अपने पुराने id से sign in करना होगा और आपको ऑप्शन मिलेगा जिससे बटन प्रेस करने के बाद आप सभी डेटा को न्यू pubg गेम में ट्रांसफर कर सकते हैं। और यह ऑप्शन सिर्फ आपको old id के लिया होने वाला है।

PUBG Mobile India game Download kaise kare  साथ ही अपने सभी रप (Royal pass ) और guns के skins और lagendry आइटम को वापस ला सकते हैं। within a मिनट में और यह फीचर्स कन्फर्म हो गया है।

इसके साथ आपको एक और नए updates भी मिलेगा जिससे नई pubg में आपको टाइम लिमिट मिलेगा जिससे कोई भी अब दिन रात नहीं खले सकता है। और इसे pubg के प्रति addiction को कम करने है। लोग अपनी सभी काम और student अपने पढ़ाई को छोड़ कर हमेशा pubg खेलते हैं लेकिन अब आपको नई PUBG indian adition में आपको इन सभी रूल्स होने वाले है।

Share to friend
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment