Chhalaang full movie download filmyzilla, filmywap,HD 480p 9xMovies,

Chhalaang full movie download Filmywap 720p Filmyhit 

दोस्तों अगर आप दिवाली की लिए कोई फिल्म खोज रहे हैं तो Rajkumar Rao की न्यू फिल्म Chhalaang movie रिलीज़ हुए है। Chhalaang 2020 full movie download Filmywap 480p

जिसमें आपको काफी अच्छी कहानी देखने को मिलने वाला है और यह कहानी आपको रियल लाइफ से मैच करता हुआ देखने को मिलने वाला है। जिसमें आपको एक तरफ Love story तो कहीं आपको comedy देखने को मिलने वाला है।

chhalaang full movie download filmyzilla, filmywap, 9xMovies,

इस फ्लिम में आपको रियल बेस्ड स्टोरी देखने को मिलेगा जिसमें Hero होने प्यार के लिया दुनिया से लड़ता हुआ देखने वाला है। इस फिल्म में इसके अलावा Sports खेल देखने को मिलने वाला है। 

अगर Chhalaang movie के स्टोरी की बात करें तो इसमें आपको अच्छी कहानी तो मिलेगा लेकिन कुछ जगह ऐसे भी है जिसमें आप बारे आसानी से predicts कर सकते हैं। कहीं कहीं  इस फिल्म पूरी सीन को दिखाया भी गया है।

Chhalaang movie story in hindi 480p

अगर बात करें ऐसी फिल्म में जिसमें खेल दिखाया गया है या competition दिखाया गया है तो कहीं Matches दिखाया है जो इस फिल्म जान दाल देते हैं जिसे इस फिल्म को देखने के काफी अच्छा लगता है। 

अगर आप इस फिल्म को आप दूसरे फिल्मो से मिला कर देख सकते हैं जैसे कोई मिल गया फिल्म के बास्केट मैच और कहीं Lagaan फिल्म के क्रिकेट मैच हो इस तरह की फिल्मो के मज़ा तो काफी आता है लेकिन chhalaang movie की बात करें तो जिसमें Hero एक school का PT teachers होता है.

chhalaang full movie download 

और वह अपने जॉब्स को बहुत हल्के में ले रहे होता है खेलना कूदना तो बच्चों को सिखाता है। लेकिन बस टाइम पास के लिया लेकिन इस तब मज़ा आता है जब Hero की जिंदगी में हीरोइन की entry होती है। अगर बात लड़की की आती है तो बस क्या हमारा hero हीरोइन से प्यार करने लगता है।

उसके बाद फिल्म में विलन की एंट्री होती है और वह हिरोइन से प्यार करने लगता है। तब जाकर हिरो और विलन में 3 rd वर्ल्ड वार होने लगता है। जिसमें हिरो इज्जत् और सम्पान् को बजाने के लिए जिससे वह अपने इज्ज़त को वापस ला सके और अपने प्यार पा सके।

chhalaang full movie download filmyzilla, filmywap, 9xMovies, tamilrockers
 

इस फिल्म का trailer देख कर इस फिल्म को समझना इतना भी मुश्किल नहीं है क्योकि इस फिल्म में competition और कॉम्पटिशन में जीत किसकी होंगी ये हर कोई ट्रेलर देख कर समझ सकते हैं।

Chhalaang movie download for hd 720p leak by Filmyzilla,

लेकिन स्टोरी line के फिर भी जोड़ी रखते हैं हमारे Rajkumar Rao जिनका इस फिल्म के स्टोरी के अनुसार  हीरो का इस फिल्म में कोई मैं गोल नहीं होता है । जब बात Hero की इज्ज़त की आती है तो अपने आपको prove करने के लिए आरा हीरो यानि की इस फिल्म के हीरो अपनी इज्ज़त को बचाने के लिए हर वह जिज करता है।

जिससे वह अपने आप को साबित कर सके लेकिन PT टीचर्स के jobs अपनी जगह और  प्यार जगह होता है Rajkumar Rao क्या अपना प्यार हासिल कर पाते है यह बात आपको इस फिल्म को देख कर ही पता चलने वाला है।

Chhalaang movie all cast 

 

1. Directed by           Hansal Mehtat 
2.Produced by Ajay Devgn, Luv Ranjan,
Ankur Garg , Bhushan Kumar
3.Written by Luv Ranjan, Aseem Arrora
Zeishan Quadri
3.Starring Rajkummar Rao
Nushrat Bharucha
Mohammed Zeeshan Ayyub
Saurabh Shukla
4.Production company T-Series Films
Luv Films
Ajay Devgn FFilms
3.Distributed by Amazon Prime Video
3.Language Hindi
4.Music by Hitesh Sonik
Guru Randhawa–Vee
Yo Yo Honey Singh

अगर इस फिल्म की स्टोरी लाइन की बात करें तो लड़का अपने लाइफ के goal को पाने के लिए ही हिम्मत बड़ा करके आगे आता है और हीरो हमेशा winer होता है। इस टॉपिक के school के environment और school के tournament पे based आपको इस फिल्म की स्टोरी देखने को मिलने वाला है।

chhalaang full movie download leak filmyzilla

इस फिल्म की स्टोरी में आपको खेल के साथ रोमांस और Comedy देखने को मिप्ने वाला है जिसे Saurav shukla और shatish kaushik जी है जिन्होंने आपको इस फिल्म में गुद्गुदने वाले है जिसकी एक्टिंग आप देख कर आपको काफी पसंद आने वाला है।

Tags :- Chhalaang full movie download Filmywap

  • Chhalaang full movie download 9xmovies
  • Chhalaang full movie download tamilrocker
  • Chhalaang full movie download kuttymovies downloadhub
  • Chhalaang full movie download Filmywap

 

Disclaimer by technewsgk

हम आपको बता दे की हमारी वेबसाइट किसी भी तरह कसी भी फिल्म के पायरेसी करने की permission नहीं देता है और यह हमारे देश के कानून की खिलाफ है हमारे वेबसाइट पर आपको फिल्मो के बारे जानकारी लेन सकते है लेकिन हम किसी भीतरह से पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते है।

Leave a Comment