Bichhoo ka khel full web series download filmyzilla Filmywap, Leaked by torrents sites

Spread love via
Bichhoo ka khel full web series download दोस्तों अगर आप Dyendu Sharma के बाड़े फैंस है तो आपके लिए बड़ी खबर है। बहुत ही जल्द Mirzapur सीजन 1 और सीजन 2 में आपको बहुत हि कमाल की एक्टिंग mirzapur में देखने को मिला था. Bicchoo ka khel full Web Series Download
Bichhoo ka khel full web series download filmyzilla Filmywap
बहुत ही जल्द Mirzapur सीजन 1 और सीजन 2 में आपको बहुत हि कमाल की एक्टिंग mirzapur में देखने को मिला था उसी तरह अपने कमल की एक्टिंग के साथ अपनी नई वेब सीरीज में काम कर रहे हैं। जिसमें आपको भी Mirzapur की तरह जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलने वाला है। 

Bichhoo ka khel full movie download filmyzilla 2020

जिसे 18 नवंबर 2020 ऑनलाइन OTT प्लेटफॉर्म Alt बालाजी पर रिलीज़ किया जाएगा। जिसमें हमारे mirzapur के Munna bhaiya जो अपने से कम  munna के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं।

हम सभी ने उनकी एक्टिंग तो देख चुके हैं। जो अपनी अगली वेब सीरीज Bicchoo ka Khel में देखने को मिलने वाला है।

इस फिल्म में आपको एक्शन, ड्रामा और रोमांस देखने को मिलने वाला है। जिसमें munna bhaiya, (Divyendu Sharma) के एक्टिंग का एक और लेवल ऊपर देखाने वाले है। 

हम आपको बता दे की उनकी पहली फिल्म Pyar Ka Punchnama  से अपनी करियर के शुरुवात किए थे। जिसमें उन्होंने काफी अच्छा एक्टिंग रोल प्ले किया था।

bichhoo ka khel web download filmywap, 

उसके बाद उन्होंने एक बाद एक फिल्म करते गए  जैसे कि हम सभी जानते हैं कि munna bhaiya का कैरेक्टर काफी अच्छी तरिके से Mirzapur सीजन 1 में काफी सही तरिके से किया था। जिसमें वह एक गुंडे का रोल प्ले करते है।

Also movie download :- Chhalaang full movie filmyzilla

लेकिन आपको इस फिल्म में Bicchoo ka Khel  आपको Divyendu Sharma एक मिडिल क्लैस के फैमली से बिलोंग करते है। और अपने पिता के क़त्ल का बदला लेते है।
जैसा कि इस वेब्स् सीरीज का ट्रेलर देखने से मालूम चलता है। हीरो अपनी पिता की कत्ल का बदला लेता है। इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर इसके कहानी का पता लगाना उतना मुश्किल नहीं था।
 

Bicchoo ka khel web series story 2020

जब पूरा सिस्टम आपके खिलाफ हो तो अपने हक के लिए खुद ही एक सिस्टम बनना पड़ता है. सिस्टम के खिलाफ खुद सिस्टम बनाने  वाले हीरो का यह एक और क्राइम-ऐक्शन ड्रामा है,

यह सांप-सीढ़ी का खेल है. जिसमें दो सीढ़ी चढ़े नहीं कि कोई न कोई डसने चला जाता है. Zee5 और Altbalaji पर रिलीज हुई नौ कड़ियों की यह वेबसीरीज अमित खान के पल्प नॉवेल Bicchoo ka khel पर आधारित है।

हिंदी वेब एंटरटेनमेंट की दुनिया में यह साहित्य की दस्तक है, जिसमें हिंदी साहित्य जगत का डॉन और कॉमन मैन के दिलों का कॉमन लेखक-हीरो कहता है कि यहां सभी charachter और घटनाएं काल्पनिक नहीं हैं.

अगर अपनी कहानी खुद न लिखो तो कोई भी ऐरा-गैरा तुम्हारी कहानी लिखने लगता है. यह बात लेखक-हीरो को मंजूर नहीं होता है तब वह खुद से अपनी लड़ाई लड़ने की सोचने लगता है।

इन दिनों वेब की दुनिया में उत्तर भारतीय अपराध-कथाओं की धूम है. ,Bichhoo ka khel उसी कहानी की एक नई कड़ी है. जिसमें बनारसी पिता-पुत्र, बाबू श्रीवास्तव (मुकुल चड्ढा) और अखिल श्रीवास्तव (दिव्येंदु शर्मा) मुकेश चौबे (राजेश शर्मा) की मिठाई की दुकान पर काम करते हैं।

तेजी से घूमते घटनाक्रम में बाबू पुलिस थाने में फंदा लगा कर आत्महत्या कर लेता है. तब अखिल कसम खाता है कि वह बाबू को यह कदम उठाने पर मजबूर करने वालों को उनके अंजाम तक पहुंचाएगा. बाबू की मौत के पीछे बनारस को बीजिंग बनाने का ठेका उठाए लोगों का हाथ है.

वे खतरनाक हैं. कहानी एक मर्डर story से शुरू होती है. हत्या के पीछे के साजिश का ताना-बाना यहां बिछा है. अखिल इसे छिन्न-भिन्न करता है. यहां अखिल की लवस्टोरी भी है और बाबू समेत कुछ लोगों के अवैध संबंधों की कथाएं भी।

उतार-चढ़ाव भरी कहानी में कहीं-कहीं तर्क के पेंच ढीले पड़ते हैं और स्क्रिप्ट की कसावट कई जगहों पर ढीली पड़ी है. कुछ अहम किरदार तक गड्ड-मड्ड हो जाते हैं. पटकथा किरादरों को साफ-साफ उनके खांचे में खड़ा नहीं कर पाती और कनफ्यूजन की धुंध देर से छंटती है. बेहतर स्क्रिप्ट बिच्छू का डंक को जबर्दस्त बना सकती थी.

इस के ट्रेलर को देख यह लगता है जिसमें हीरो अपनी पिता की मौत का बदला लेता है। जो crupt system से परेशान होकर हीरो खुद अपने पिता की मौत का बदला लेने निकल पड़ता है। इस फिल्म में Divyendu Sharma का अखिल शर्मा होता है।

Bichhoo ka khel full web series 2020 cast

No.

Bichhoo ka khel movie cast

1.Starring  Divyendu Sharma
Anshul Chauhan
Mukul Chadda
Trishna Mukherjee
2.Produced by  Ekta Kapoor
3.Series Costume Design by  Priyanka Mishra
4.Release date  18 November (2020)


Bicchoo ka khel movie Download On Tamilrockes, Movierulz, Filmyzilla

Bicchoo ka Khel यह फिल्म बहुत जल्द OTT प्लेटफार्म अगर इस फिल्म की रिलीज़ डेट की बात करें तो OTT platfirm Alt balazi पर रिलीज़ किया जाएगा जिसमें आपको इस फिल्म के फूल सीजन देखने को मिलने वाला है। 
 
लेकिन आप इस वेब सीरीज के प्रीमियम सदस्य ही देख पाएंगे। यदि आप Alt Balaji के प्रीमियम नहीं हैं, 
 

तो आप Bicchoo ka Khel full web series को नहीं देख पाएंगे।  अगर आप चाहे तो इस फिल्म को अपने मोबाइल फ़ोन या तो Altbalaji ऐप में सेव download भी कर सकते हैं। 

यदि आप Bichhoo ka khel वेब सीरीज देखना चाहते हैं, तो आपको हर महीने कुछ रुपए अल्ट बालाजी को देने होंगे, फिर आप एक प्रीमियम सदस्य बन जाएंगे और आप बीचू का खेल वेब सीरीज ऑनलाइन देख पाएंगे,

यदि आप सभी वेब सीरीज देखना चाहते हैं और आप OTT प्लेटफॉर्म के सदस्य नहीं हैं तो आप बेब सीरीज नहीं देख पाएंगे क्योंकि वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही जारी की गई है और आप बिना सदस्यता के कोई भी वेब सीरीज नहीं देख सकते हैं।

OTT platfirm से movie या वेब सीरीज देखना सही तरीका है या यु कहे कि लीगल तरीका है। अगर आप किस pirate से देखते हैं या आप उस platfirm से किसी भी मूवी या वेब सीरीज को download करना कानूनी अपराध है।

ऐसी वेबसाइट से मूवी वेब सीरीज को डाउनलोड नहीं करना चाहिए है। नहीं तो आपको काफी परेशानी हो सकती है उस वेबसाइट के मालिक या इस टेलीग्राम के ओनर को आप को हमेशा सेफ साइट होना चाहिए । 

इन ott platfirm मेम्बरशिप लेने काफी आसान है। अगर आप मूवी देखने या वेब सीरीज देखना पसंद करते है तो ott platfirm का membership ले सकते हैं।Bichhoo ka khel movie download full HD kuttymovies

नहीं तो इन OTT platfirm नहीं भी ले सकते हैं मै आपको यही recommend करूंगा की आप लीगल तरिके ही यूज़ कर जिससे आपको अच्छी कंटेंट के साथ और कुछ पैसे बचने के लिया आप हजारों रूपए खर्च करने पर जाइए। और इन सभी टोरेंट साइट्स से मूवी download करना नहीं चाहिए। 

भारत की प्रसिद्ध इनलीगल टोरेंट वेबसाइट Filmyzilla, Movierulz, Filmywap, Filmyhit, kuttymovies, यह भारत में एक बहुत ही लोकप्रिय Torrent वेबसाइट है और हर कोई भारत में इन वेबसाइटों के बारे में जानता है। bichhoo ka khel web series download 720p

क्योंकि भारत में रिलीज़ होने वाली सभी फिल्में और वेब series कुछ समय के बाद इन वेबसाइटों पर उपलब्ध होती हैं, और इन वेबसाइटों की मदद से, फिल्मों और web series को मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है, 

यह भारती एक बहुत पुरानी ऑनलाइन वेबसाइट है। पुरानी से पुरानी फिल्मों की मदद से वेब सीरीज डाउनलोड की जा सकती है।

यह वेबसाइट भारत में बहुत पुरानी है, इसलिए यदि आप किसी भी पुरानी वेब श्रृंखला, फिल्में, टीवी शो, टीवी धारावाहिकों को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको यह वेबसाइट आसानी से मिल जाएगी,

Bichhoo ka khel Full web series Download HD 480p

भारत में, पायरेसी वेबसाइटों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है, किसी भी मूल सामग्री को पाइरेसी करना गैरकानूनी माना जाता है और यदि आप कोई अवैध काम करते हैं तो भारत सरकार ऐसे काम के लिए दंडनीय अपराध करती है, इसलिए किसी भी मूल सामग्री की चोरी नहीं होती है।

आपको सोशल मीडिया एप्लीकेशन टेलीग्राम पर भी आपको इस तरह के मूवी के download लिंक दिए जाते हैं। जिससे कोई भी बंदा बारे ही आसानी इन सभी web series को download करके देख सकते हैं।

इन सभी टेलीग्राम ग्रुप में इस तरह के काम चल रहे हैं जो काफी ढीक नहीं होता है। जैसा कि हमने आपको इस तरह के वेबसाइट के बारे बताया है जो इस तरह के काम को अंजाम देते हैं। उसमें से एक telegram भी जिस पर इस तरह के काम किया जा रहा है।

Bicchoo Ka Khel full movie Download hd 720p Filmyzilla Katmoviehd

Bicchoo Ka Khel full web series download Filmywap

Bichhoo ka khel Full web series Download 

Disclamer by technewsgk.

हम आपको बता दे की हमारी वेबसाइट किसी भी तरह किसी भी फिल्म के पायरेसी करने की permission नहीं देता है और यह हमारे देश के कानून की खिलाफ है हमारे वेबसाइट पर आपको फिल्मो के बारे जानकारी लेन सकते है लेकिन हम किसी भीतरह से पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते है।

Spread love via

Leave a Comment