Low price samsung A01 or A01e first impression in hindi

Spread love via

दोस्तों आपको इस आर्टिकल में यह जानने को मिलेगा की Samsung ने भारत में अपने नई बजट smartphone को जल्द ही लाने वाली है। इस आर्टिकल को पूरा पढ़े जिससे आपको samsung बजट स्मार्टफोन लेने में मदद कर सकता है।

Low price samsung A01 or A01e impression in hindi


सैमसंग भारत में अपने एक नई सीरीज को लौन्च करने वाली है इसमें  Samsung Galaxy A01 और A01e सीरीज के smartphone शामिल है तकनीक के इस दौर में Samsung कंपनी बाजार में बजट सेगमेंट के अंदर अच्छे फीचर्स के साथ स्मार्टफोन पेश कर रही हैं,

 Low price samsung A01 or A01e  in hindi

साऊथ कोरियन कंपनी Samsung को भारत में अपनी काफी अच्छी पकड़ बनाई रखी और Samsung हमेशा से भारत में बजट स्मार्टफोन को लांच किया है। और अब कंपनी अपने नई बजट सेगमेंट को लौन्च करने वाला है। जिसमे आपको दमदार बैटरी के साथ कम रेंज में smartphone लांच करने वाला है।

Samsung A01 Price in India

आपको बता दे की phone की दमदार बॉडी और अट्रैक्टिव लुक की वजह से samsung हमेशा से ही samsung के स्मार्टफोन्स आगे रहे है। इनमे से एक है। samsung का एंटीलेवेल smartphone सैमसंग गैलेक्सी A01 जो इस सीरीज की सबसे सस्ती फ़ोन में से एक था।

Samsung Galaxy A01 or A01e impression

सैमसंग के इस स्मार्टफोन के बाद कंपनी और वेरिएंट लेन की प्लैनिंग कर रही है। यह फ़ोन आपके जेब के हिसाब से भी किफायती भी हो सकता है। Sam मोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार।

आनेवाली है Samsung की धांसू phone

सैमसंग गैलेक्सी A01 का नया वेरिएंट पेश करने की तैयारी कर रही है। जिसकी फ़ोन की बैटरी को निकाला जा सकता है। सैमसंग के इन नई फ़ोन का नाम A01e हो सकता है। इन फ़ोन में A01e स्मार्टफोन की features और specification की बात करे तो इसमें आपको
3,000 Mah की battery
1GB Ram होगा और इसके अलावा फ़ोन में सैमसंग की इस  Smartphone मोडल नंबर Sm-A0131 – के साथ  Geekbench 4 पर दिखा है। सैमसंग का स्मार्टफोन गैलेक्सी A01 पिछले साल SM- A0115F मोडल नंबर के साथ लौंच किआ गया था

Geekbench लिस्टिंग से खुलाशा हुआ है कि। सैमसंग के removal बैटरी वाले फ़ोन गैलेक्सी A01e में MediaTek में M36739 Quad core processor  के साथ होने वाला है। पिछले साल आई सैमसंग गैलेक्सी removal स्मार्टफोन में 3,000 mah की battery दी गौ है।

Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी A01 के नई वेरिएंट  में इतनी ही battery की capacity होने की उम्मीद है । Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी A01e स्मार्टफोन Android 10 पर बेस्ड  one UI  के साथ होने वाला है।

Samsung का यह फ़ोन सैमसंग गैलेक्सी A01e में सिंगल कोर टेस्ट में 542 पॉइंट के साथ Antutu Score आया है वही अगर मल्टी कोर की टेस्ट में फोन का स्कोर 1468 Antutu स्कोर रहा ।

हालांकि फ़ोन को geekbench की  लिस्टिंग से इसके कैमरे और परफॉर्मेन्स के बारे पता चला है ।कि सैमसंग गैलेक्सी A01e में आपको रियर dual कैमरा सेटअप दिया गया है। अगर इसके मेगापिक्सेल की बात करे तो इसमें आपको 13 MP का रियर कैमरा और 2 Mp का सेकंडरी कैमरा दिया गया है।

और वही सेल्फी कैमरा सेटअप की बात करे तो इसमें आपको 5 Mp मेगापिक्सेल का कैमरा दिया है। जिससे आपको अच्छा कैमरा फोटो देने में कम कर सकता है।  आने वाले दिनों में भारत में सैमसंग सबसे सस्ता और बजट फ़ोन यूजर को प्रोवाइड कराने वाला है।

Conclusions 

 
अगर दोस्तों आपको यह रिव्यु आपको पस्सन्द अय्या है तो अपने दोस्तों के साथ इसे जरूर शेयर करे और इस review पर अपनी राय को comment के जरिए जरूर बताने की कोसीस करे। 
Spread love via

Leave a Comment